एनिमल फिल्म देखे एक्स्ट्रा शार्ट के साथ:Animal OTT Netflix Release Time

Social Share

Animal OTT Netflix Release Time:नेटफ्लिक्स ने एनिमल को आधिकारिक तौर पर अपने स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म 26 जनवरी इंडिपेंडेंस डे के दिन रिलीज़ कर दिया है लोगो को दो फिल्मो के OTT रिलीज़ का बहुत ज़ोरो से इंतज़ार था एक थी सलार और दूसरी थी एनिमल सलार फिल्म तो पहले ही OTT पर रिलीज़ कर दी गयी है और एनिमल फिल्म को अब OTT पर रिलीज़ किया जा चुका है आखिरकार इंतज़ार खतम हुआ अब आप इसको नेटफ्लिक्स पर एक्स्ट्रा सीन के साथ देख सकते है जिन सीन को थियेटर में नहीं दिखाया गया था।

Animal OTT Netflix Release Time क्या है

एनिमल फिल्म को नेटफ्लिक्स पर 26 जनवरी की रात 12 बजे रिलीज़ कर दिया गया है इस फिल्म का रन टाइम 3 घंटे 23 मिनट 29 सेकंड का है एनिमल फिल्म को नेटफ्लिक्स पर पांच भाषा में रिलीज़ किया गया है ऐसा नहीं हुआ है इस बार के तमिल भाषा में पहले रिलीज़ कर दिया है और हिंदी में बाद में रिलीज़ किया जाए तमिल तळेगु मलयालम कन्नडा हिंदी इन पांच भाषा में एनिमल फिल्म को रिलीज़ किया गया है

Animal OTT Netflix Release Time

Animal OTT Netflix Release Time

जिस तरह से इस फिल्म ने सुनहरे परदे पर ग़दर काटा है उम्मीद है के उसी तरह से एनिमल फिल्म OTT पर भी झंडे गाड़ने वाली है। एनिमल और सलार को लोग बहुत बेसबरी से इंतज़ार कर रहे थे और एनिमल फिल्म आगयी पर अभी सलार का हिंदी वर्जन आना बाक़ी है अभी नेटफ्लिक्स पर एनिमल फिल्म आयी है इसका सीधा सा ये मतलब है अभी एक हफ्ते से दो हफ्ते तक सालार का हिंदी वर्जन अभी आपको नेटफ्लिक्स पर देखने को नहीं मिलने वाला है।

सभी बड़ी फिल्मो का OTT राइट्स अब मिलेगा नेटफ्लिक्स को

नेटफ्लिक्स से जुडी हुई एक खबर निकल कर आरही है के नेटफ्लिक्स ने 33 बिलियन डॉलर की कमाई करी है पिछले साल अभी नेटफ्लिक्स का नया प्लान ये है के सभी बड़ी फिल्मो पर अपना हक़ जमाना। नेटफ्लिक्स के पास पैसो की तो कमी है नहीं इसी लिए वो भारतीय फिल्मो को ऊँचे दाम लगाकर खरीद लेता है यहाँ पर एक बात और आपको बताते चले के हॉलीवुड का एक साल का जितना टर्न ओवर होता है उससे कही ज़ादा नेटफ्लिक्स का प्रॉफिट होता है। इस टाइम जितने भी OTT प्लेटफार्म है उनमे से नेटफ्लिक्स एक नंबर पर चल रहा है।

एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बात करे अगर एनिमल के बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन के बारे में तो एनिमल फिल्म ने घरेलु बॉक्स ऑफिस पर कमाए है 500 करोड़ रूपये और वर्डवाइड 900 करोड़ का कलेक्शन किया है एनिमल पहली ऐसी फिल्म है जो ए सर्टिफिकेट होने के बावजूद भी 500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है नेटफ्लिक्स पर एनिमल फिल्म में 8 मिनट के और सीन्स जोड़े गए है जो हमें थियेटर में देखने को नहीं मिले थे।

Animal OTT Netflix Release Time

__Animal OTT Netflix Release Time

क्या इस फिल्म को फैमिली के साथ बैठ कर देख सकते है

एनिमल फिल्म को आप अपनी सह परिवार के साथ बैठ कर नहीं देख सकते पहली बात तो इसे A सर्टिफिकेट मिला है A सर्टिफिकट मतलब एडल्ट 18 साल के ऊपर के लोग ही इस फिल्म को देखे और दूसरी बात ये है के एनिमल फिल्म में बहुत से सेक्स सीन भी है जिन सीन को आप अपने परिवार के साथ देख कर खुद में असहज महसूस करने लग जायेगे इस लिए इस फिल्म को अपने बच्चो या बड़ो के साथ में बैठ कर न देखे।

REED MORE

रिपब्लिक डे पर एडवांस बुकिंग में धूम मचा दिया फाइटर ने

Authors

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

  • Arshi khan

    दोस्तों मेरा नाम अर्शी खान और मै एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ मै २१ वर्ष की आयु से मनोरजन से सम्बंधित सामग्री विभिन्न कार्य स्थलों को प्रदान कर चुकी हूँ मैंने भारत के कुछ बड़े मीडिया संस्थानों के साथ काम किया है जिनमे से एक है अमर उजाला मुझे फिल्मे देखना बहुत पसंद है और बॉलीवुड के विभिन्न प्रकार के मुद्दे पर चर्चा करना भी। अभी मै अपनी सभी सेवाये talecup.com को दे रही हूँ मै आशा करती हूँ के मेरे द्वारा लिखे गए कॉन्टेंट आप लोगो को पसंद आये धन्यवाद

Leave a Comment