Animal Aamir Khan Statement : एनिमल की सफलता आमिर खान के बयानों पर पड़ रही है भारी

Social Share

Animal Aamir Khan Statement:1990 का वीडियो हुआ वायरल

Animal Aamir Khan Statement:हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर की स्टारर मूवी एनिमल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है जिसमें सेक्स और हिंसा दोनों ही का मजा आपको मिल रहा है लेकिन इसके बाद से ही आमिर खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने इस प्रकार की बात कही थी कि जिन फिल्मों में कहानीकार और निर्माता सेक्स और हिंसा को कूट-कूट कर भरते हैं वह उच्च श्रेणी के नहीं होते हैं।

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल की सफलता के बाद से ही आमिर खान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।एनिमल: की सफलता आमिर खान के बयानों पर पड़ रही है भारी।

-Animal Aamir Khan Statement-

बॉक्स ऑफिस पर एनिमल की बड़ी कामयाबी

एनिमल की कामयाबी से तो आप में से कोई भी अनजान नहीं होगा। संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल बॉक्स ऑफिस पर एक कामयाब मूवी की तरह सामने आई है। रणबीर कपूर के प्रशंसको द्वारा उनके काम की काफी सराहना भी की जा रही है साथ ही कुछ आलोचक भी है जिन्हें संदीप रेड्डी वांगा ने मौका दिया है। दरअसल एनिमल में संदीप रेड्डी वांगा ने कुछ ऐसे हिंसक और प्रताड़ित सीन भी रखे हैं

जिनसे आलोचकों को मौका मिला है और एनिमल मूवी को समाज के लिए जहर बताया है जो काफी अनुचित है जिसे बनाने से पहले निर्माता को इस पर विचार करना चाहिए। आपको बता दे की एनिमल फिल्म में रणबीर कपूर के द्वारा रश्मिका मंडाना का गला दबाते हुए दिखाया गया है जिसकी काफी लोगों ने आलोचना की है

इसके साथ ही एक सीन में तृप्ति डिमरी को जूते चाटने के लिए फोर्स किया जा रहा है जिससे समाज में नारी का असहाय रूप सामने आ रहा है और आलोचकों ने इसकी जमकर निंदा की है। इसके साथ ही रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी का एक नग्न सीन भी दिखाया जाता है जो काफी अनुचित लग रहा है और आलोचकों ने इसकी भी जमकर आलोचना की है।

-Animal Aamir Khan Statement-

आमिर खान को करना पड़ रहा है ट्रोल का सामना

990 के दशक में एक इंटरव्यू में आमिर खान ने कुछ इस तरह का बयान दिया था कि हिंसा और सेक्स का इस्तेमाल करने वाले निर्माता समाज पर एक बुरा प्रभाव डालते हैं, हो सकता है कि हिंसा और सेक्स के ज्यादा इस्तेमाल से फिल्म को कामयाबी तो मिल जाए लेकिन कहीं ना कहीं इसका गलत प्रभाव समाज पर जरूर पड़ता है।

आमिर खान ने यह भी कहा था कि हम फिल्म लोगों को एंटरटेन करने के लिए बनाते हैं 3 घंटे तक व्यक्ति अपना समय निकालकर फिल्म देखने आता है तो हमें ऐसा काम करना चाहिए जिससे वह एंटरटेन हो ना की हम समाज के लिए गलत संदेश लेकर आए।

2

-Animal Aamir Khan Statement-

लेकिन आमिर खान को अपने ही इन अल्फ़ाज़ पर काफी ट्रोल होना पड़ रहा है क्योंकि उन्होंने अपने समय में गजनी जैसी फिल्म में काम किया है जिसमें हिंसा को काफी मात्रा में इस्तेमाल किया गया है इसके साथ ही आमिर खान ने देल्ही बेली में काम किया है जो व्यंग और गालियों से भरी हुई मूवी है।

एनिमल की भारी सफलता के बाद एक्स पर आमिर खान के साथ-साथ शाहरुख खान की भी खूब खिचाई की जा रही है क्योंकि शाहरुख खान ने भी डर और अंजाम जैसी फिल्मों में काम किया है जिसमें हिंसा और सेक्स को प्रचुर मात्रा में इस्तेमाल किया गया है।

एनिमल में आखिर क्यों हो गए है रणबीर कपूर हिंसक

एनिमल की सफलता आमिर खान के बयानों पर पड़ रही है भारी।एनिमल में रणबीर कपूर एक बेटे की भूमिका निभाते हुए दिखाए गए है जिसमें उनके पिता का किरदार बलबीर (अनिल कपूर )निभा रहे हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर का अपने पिता के प्रति अपार प्रेम दिखाया गया है। दरअसल फिल्म में

रणबीर कपूर के पिता का किरदार निभा रहे बलबीर ( अनिल कपूर ) को किसी के द्वारा गोली मार दी जाती है। रणबीर कपूर एक आदर्श पुत्र की तरह सभी दुश्मनों को खत्म करने और अपने पिता की हत्या का बदला लेने की ठान लेता है जिसके कारण फिल्म में काफी हिंसक सीन दिखाए गए हैं। इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और एनिमल : एनिमल की सफलता आमिर खान के बयानों पर पड़ रही है भारी।

Read more artical

Chennai flood: मिचौंग साइक्लोन में फंसे आमिर खान

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment