Chennai flood: मिचौंग साइक्लोन में फंसे आमिर खान

Social Share

Chennai flood 24 घंटे के रेस्क्यू के बाद ली राहत की सांस

Chennai flood चेन्नई में आए चक्रवात ने काफी तबाही मचा रखी है जिसके चलते पूरा चेन्नई और तमिलनाडु पानी में डूबा हुआ दिखाई दे रहा है। पूरे पूरे वाहन पानी में बहते हुए नजर आ रहे हैं और पूरे पूरे घर पानी से डूबे हुए हैं।लोगों को भारी तबाही का सामना करना पड़ा है अनगिनत लोगों की मौत हो गई है।

पिछले कई दिनों से चेन्नई में मिचौंग साइक्लोन ने तबाही मचा रखी है। लोगों का जीवन अस्त व्यस्त हो गया है और सबसे ज्यादा आश्चर्य जनक बात तो तब हुई ज़ब बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती आमिर खान इस बाढ़ मे फसे नज़र आये।

Chennai flood: मिचौंग साइक्लोन में फंसे आमिर खान इस भयानक बाढ़ का कहर इतना ज्यादा था कि चार पहिया वाहन भी इसमें बह गए और भारी बंगले भी पानी में डूबे हुए नजर आए जिसके चलते नेटवर्क भी पूरी तरह से बाधित हो गया था और इसी बाढ में 24 घंटे तक आमिर खान भी फंसे रहे इसके बाद उन्हें सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया।

Chennai flood

Chennai flood

साउथ स्टार विष्णु विशाल और आमिर खान पहुंचे सुरक्षित स्थान पर-

चेन्नई के कलपक्कम इलाके में फंसे आमिर खान और साउथ के स्टार विष्णु विशाल को बचाओ कर्मियों ने 24 घंटे की मशक्कत के बाद सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया। विष्णु विशाल दुर्लभ नेटवर्क के द्वारा पल-पल की खबर सोशल मीडिया पर साझा करते रहे जिसमें बचाव कर्मियों के साथ आमिर खान और विष्णु विशाल एक नाव पर बैठे नजर आ रहे हैं आमिर खान के चेहरे पर खुद को सुरक्षित महसूस करने की चमक साफ दिखाई दे रही है।

साउथ एक्टर्स आए मदद के लिए आगे –

चेन्नई के कलपक्का में आई भारी बाढ़ के चलते आम आदमी का जीवन पूरी तरह से प्रभावित हो गया है लोगों को जरूरत की चीजें भी नहीं मिल पा रही है इन जरूरतमंदों के लिए साउथ के कई एक्टर सामने आए हैं जिनमें सूर्य और कीर्ति भी शामिल है लोगों की मदद के लिए इन स्टार्स ने 10 लख रुपए की राशि भी दी है।

Chennai flood

Chennai flood-

सोशल मीडिया पर कुछ इस प्रकार चल रही है चर्चा-

साउथ स्टार विष्णु विशाल ने सोशल मीडिया पर कलपक्कम में अपने घर पर आमिर खान के फंसे होने की खबर को साझा किया था इसके बाद से ही यह खबर सोशल मीडिया पर पूरी तरह से वायरल हो गई है। जिसमें प्रशंसक और निंदक दोनों की गपशप सामने आ रही है। कुछ रोचक टिप्पणी आपके साथ शेयर करते हैं-

1-सोशल मीडिया पर आमिर खान को बचाव दल के द्वारा बचाए जाने पर खूब टिप्पणियां की जा रही है जिसमें एक यूजर ने लिखा, पहले इधर-उधर चले जाएंगे फिर बोलेंगे बचाओ बचाओ।
2-एक प्रशंसक ने लिखा कि अब तो सेफ फील हो रहा होगा इंडिया में।
3-इन्ही में से एक यूजर ने आमिर खान की हिट मूवी 3 ईडियट्स का डायलॉग ऑल इस वेल ऑल इस वेल लिखा।
4-एक आलोचक ने लिखा आमिर खान को छोड़कर आम आदमी को बचाओ।
5-एक यूजर ने लिखा क्या आमिर खान की कोई नई मूवी आने वाली है।
6-औरों के बारे में क्या,क्या सब सेफ है?कुछ इस प्रकार की टिप्पणी भी की गई है।
Chennai flood

चेन्नई फ्लड Chennai flood:मिचौंग साइक्लोन अपडेट

चेन्नई में मिचौंग साइक्लोन भारी तबाही लेकर आया है जिसमें 21 लोगों के मरने की पुष्टि की गई है। चेन्नई में रहने वाले लोगों की जान माल को भारी क्षति पहुंची है।12 बचाव दल एनडीआरएफ के द्वारा मदद के लिए भेजे गए हैं। जो कृष्णा नगर के लोगों को बचाने का काम कर रहे हैं इसके साथ ही और इलाकों में भी नावों के द्वारा मदद पहुंचाई जा रही है।

मौसम विभाग के अनुमान के अनुसार अगले दो दिनों में चक्रवात का असर कम होने की बात कही गई है। डीएमके के सांसद एलांगो ने एक इंटरव्यू मे चेन्नई के लोगों को सुरक्षा प्रदान करने की बात कही और उन्होंने यह भी कहा कि इस बात पर पूरा ध्यान दिया जाएगा की बाढ़ में फंसे लोगों की जान को हर हाल में बचाया जाए और समस्त व्यक्तियों तक मदद सामग्री पहुंचाई जाए।तमिलनाडु के सी एम,विधायक, मेयर सब बचाओ कार्य मे लगे नजर आए।

Read more artical

animal film shooting location 800 करोड़ के सैफ अली खान के घर पर हुई थी

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment