Ajay Devgn Film Auron Mein Kahan Dum Tha:अजय देवगन के भतीजे की फिल्म

Social Share

Ajay Devgn Film Auron Mein Kahan Dum Tha:अजय देवगन और तब्बू की आने वाली फिल्म औरों मे कहा दम था फ़रवरी 2024 को हम सबके बीच आने वाली है।दृश्यम 2 और भोला के बाद अब नंबर है औरों मे कहा दम था का जिसमें अजय देवगन और तब्बू एक बार फिरसे एक साथ नज़र आएंगे।फिल्म मे दोनों एक दूसरे के प्यार मे पागल दिखाए गए है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री बहुत अच्छी तरह से पेश की गयी है जो लोगो के इंटरस्ट को खींचने का काम कर रही है। यह एक प्रेम कहानी की तरह सामने लाई गई जिसमें रोमांस, एक्शन ड्रामा सबकुछ देखने को मिलेगा।

1 3

__Ajay Devgn Film Auron Mein Kahan Dum Tha

डायरेक्टर नीरज पांडेय द्वारा निर्देशित फिल्म औरों मे कहा दम था,इनकी पुरानी फिल्मे जैसे ए वेडनेसडे , स्पेशल 26 और एम एस धोनी से बिलकुल अलग है।इस फिल्म का नाम है औरों मे कहाँ दम था और इसकी कहानी को आप एक प्रेम कथा कह सकते है जिसमें फिल्म के दोनों हीरो और हीरोइन के बीच रोमांस दिखाया गया है।

एक बहुत ही विख्यात फिल्म निर्माता नीरज पांडेय एक रोमांटिक स्टोरी लेकर आये है जिसमें तब्बू, अजय देवगन और जिम्मी शेरगिल नज़र आने वाले है।आपको बता दे की इस फिल्म की शूटिंग के शुरुआत मे ही अजय देवगन ने सेट से ही कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किये थे जिसमें तब्बू अजय और नीरज पांडेय के साथ जिम्मी शेरगिल नज़र आएंगे।जिसके साथ ये बात भी शेयर की थी की आने वाली फिल्म औरों मे कहाँ दम था एक रोमांटिक ड्रामा है।

Ajay और तब्बू की साथ काम की गई फिल्मे

दोनों ही कलाकार फिल्म इंडस्ट्री मे कदम रखने के बाद एक दूसरे के साथ कई फिल्मे कर चुके है जो इस प्रकार है –
विजयपथ 1994
हकीकत 1995
तक्षक 1999
दृश्यम 2015
फितूर 2016
गोलमाल अगेन 2017
दे दे प्यार दे 2019
दृश्यम टू 2022

अजय देवगन और तब्बू की आने वाली फिल्मे –

अजय देवगन की बात करें तो औरों मे कहाँ दम था के साथ 2024 मे आने वाली इनकी फिल्मे कुछ इस प्रकार है –
सिंघम अगेन और नाम
वहीं अगर बात करें तब्बू की तो उनके पास भी औरों मे कहाँ दम था के साथ 2024 मे आने वाली फिल्मों मे कुत्ते,भोला और ख़ुफ़िया शामिल है।

औरों मे कहाँ दम था का म्यूजिक देंगे MM kiravni –

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म जो फ़रवरी 2024 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है इसमें म्यूजिक दिआ है MM kiravni ने जो फिल्म इंडस्ट्री मे इस साल के Oscar award फॉर बेस्ट सॉन्ग के लिए नॉमिनेट हो चुके है।औरों मे कहाँ दम था के साथ MM kiravni ने नाटू नाटू का म्यूजिक भी दिआ था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किआ था।


अजय देवगन ने एक इंटरव्यू मे इस फिल्म की कहानी के बारे मे बताया की कहानी की शुरुआत एक कैदी की जेल से रिहाई से होती है जो जेल से रिहा होकर अपनी बेटी से मिलने के लिया जारहा होता है लेकिन तभी अचानक पुलिस और कुछ ड्रग्स माफिया के बीच बहुत ही भयानक लड़ाई शुरू हो जाती है जिसमें जेल से छूटा हुआ व्यक्ति फसा रह जाता है और बेटी से मिलने नही जा पाता।आगे की कहानी तो हमे फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगी की ये कैदी आगे अपनी बेटी से मिल पायेगा या नही।


लेकिन एक बात का तो हमे पता लग चूका है जिसका खुलासा अजय देवगन ने खुद किया है की औरों मे कहाँ दम था मूवी के बाद इस फिल्म के और भी पार्ट लाये जायेंगे जो एक श्रखला के रूप मे होंगे।

READ MORE

Arbaaz khan Shura :2017 मे Malaika से अलग होकर 2023 मे Shura से कर रहे है शादी

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment