AMAZON DRY DAY REVIEW जब आपको पता चले आपकी गर्लफ्रेंड्स और माँ एक साथ प्रेग्नेंट है

Social Share

AMAZON DRY DAY REVIEW:इसी कहानी को दर्शाती हुई Amazon Prime पर रिलीज हुई फिल्म “Dry Day”

AMAZON DRY DAY REVIEW कम बजट में बनायीं गयी एक बेहतर फिल्म

शीर्षक

इस फिल्म में शराब के सेवन को लेकर कहानी को दर्शाया गया है और यह बताने की कोशिश की गई है की शराब मात्र इंसान को ही नही खत्म करती है बल्कि उससे जुड़े सभी लोगो पर उसका असर पड़ता है और परिवारों को भी खतम कर देती है।
और फिल्म की कहानी इस मुख्य बिंदु पर प्रकाश डालती मुख्य रूप से दिखती है।

इस फिल्म की कास्ट की बात करे तो इस फिल्म में हमारे और आपके चहेते पंचायत वेब सीरीज के मुख्य कलाकार जितेंद्र कुमार हैं।
यह फिल्म जितेंद्र कुमार ऊर्फ गन्नू भैय्या की जिंदगी के इर्द गिर्द बुनी गई है।

AMAZON DRY DAY REVIEW

__AMAZON DRY DAY REVIEW

पटकथा-

इस फिल्म की कहानी की बात करे तो मैं आपको पहले ही बता दूं यह फिल्म कम बजट में बनाई गई एक अच्छी फिल्म है।

फिल्म की कहानी शुरू होती है एक छोटे से गांव “जघोदर” के शराब के ठेके से जहां पर गन्नू भैय्या और उनका पूरा गैंग शराब के नशे में धुत होता है ।

और नशा उतर जाने के बाद जब गन्नू अपने घर पहुंचता है तो उसे पता चलता है की उसकी बीवी पेट से है ।

लेकिन हद तो तब हो जाती है जब अगले ही सीन में उसे यह भी पता चलता है की उसकी मां भी पेट से है।

AMAZON DRY DAY REVIEW

__AMAZON DRY DAY REVIEW

इसी प्रकार की बहुत सी कॉमेडी सिचुएशन को क्रिएट करने की कोशिश की है जिनको देख कर बहुत मजा आता है और आप भी मुस्कुराए बिना रह नहीं पाते हैं।

जैसे जैसे कहानी आगे बढ़ती है तो पता चलता है की गन्नू भैय्या एक विधायक ” दाऊ जी (अन्नू कपूर ) की पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते है और भविष्य में इनका सपना एक बड़ा कांट्रेक्टर बनने का है ।

AMAZON DRY DAY REVIEW

__AMAZON DRY DAY REVIEW

इसी तरह से यह फिल्म आगे बढ़ती है और बहुत सी घटनाएं घटती है जिनमे से एक मुख्य घटना यह होती है जिसमे कहानी के मुख्य पात्र अर्थात गन्नू भैय्या की पत्नी अपने बच्चे को जन्म नही देना चाहती क्यू की गन्नू भैय्या विधायक जी के पाले हुए मात्र एक गुंडे होते है ,जिनका कोई भी भविष्य नही होता है।

AMAZON DRY DAY REVIEW

__AMAZON DRY DAY REVIEW

जितेंद्र कुमार को हम सभी जानते है के वो कितनी दमदार एक्टिंग करते है और उसी तर्ज पर उनहोंने इस फिल्म में भी अपनी कला का बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है कुमार ने फिल्म के पहले हाफ में एक हारे हुए वयक्ति के कैरेक्टर को बखूबी निभाया है और फिल्म के दूसरे हिस्से में बिलकुल बदले हुए इंसान की तरह खुद को साबित किया है

AMAZON DRY DAY REVIEW

__AMAZON DRY DAY REVIEW

बात करे अगर श्रिया पिलगांवकर की जिन्होंने जितेंद्र कुमार की पत्नी का कैरेक्टर निभाया है तो उनकी एक्टिंग भी दमदार है फिल्म में दोनों पति पत्नी लगते ही नहीं आपको अहसास भी दिलाते है के पति पत्नी का रिश्ता होता क्या है वही अन्नू कपूर एक राजनितिक वयक्तीत्व में अपने आप को फिट करते हुए नज़र आते है

तो क्या गन्नू भैय्या इस फिल्म के खत्म होते होते एक बड़े कांट्रेक्टर बन पाते हैं और उनकी पत्नी बच्चे को जन्म दे पाती हैं या नही यह सब जाने के लिए आपको यह फिल्म देखनी होगी जो की Amazon prime पर उपलब्ध है।

read more artical

Ajay Devgn Film Auron Mein Kahan Dum Tha:अजय देवगन के भतीजे की फिल्म

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment