Agastya Nanda Suhana Khan: रिश्ते मे बढ़ रहीं है नज़दीकियां दोनों को एक दूसरे के साथ वक्त गुज़ारना जादा पसंद आ रहा है

Social Share

Agastya Nanda Suhana Khan:Agastya Nanda और Suhana Khan के रिश्ते मे बढ़ रहीं है नज़दीकियां Agastya Nanda Suhana Khan भारतीय फ़िल्म जगत के बादशाह Shahrukh khan की बेटी Suhana और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ Bacchan के नाती Agstya Nanda की हाल ही मे एक फ़िल्म रिलीज़ हुई है जो दोनों ही कलाकारों की पहली फ़िल्म थी।

इस फ़िल्म ने तो दर्शकों को कुछ जादा अपनी ओर आकर्षित नही किआ लेकिन फ़िल्म की मेन भूमिका निभा रहे अगस्त्य और सुहाना के बीच बढ़ती नज़दीकी ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खूब आकर्षित किया है। दोनों ही अभिनेता ओर अभिनेत्री ने अपने रिश्ते मे बढ़ती नज़दीकियो से परिवार वालों को आश्चर्य मे दाल दिया है। अगर सूत्रों की माने तो दोनों परिवार इस रिश्ते को लेकर सकारात्मक है। दोनों के परिवार को बढ़ती नज़दीकियो से कोई शिकायत नही है।

Agastya Nanda Suhana Khan

__Agastya Nanda Suhana Khan

1- Agastya Nanda की बहन Navya Naveli Nanda है Suhana khan की बचपन की दोस्त –

फ़िल्म जगत मे अपना पहला कदम रखते ही अगस्त्य नंदा ने अपना दूसरा कदम रख दिया प्यार की दुनिया मे। आपको बता दे की अभी हाल ही मे इन दोनों कलाकारों की पहली फ़िल्म रिलीज़ हुई है जो कामयाबी से कुछ कदम पीछे रह गई लेकिन इन दोनों कलाकारों की नज़दीकियां कुछ कदम आगे ही चल रहीं है। लोगों को सुहाना खान और नव्या नवेली नंदा की दोस्ती तो हज़म हो रहीं है दोनों बचपन से ही साथ है ओर घूमती फिरती है लेकिन अगस्त्य नंदा के साथ सुहाना का जादा टाइम बिताना लोगों को बिलकुल भी हज़म नही हो रहा है।

Agastya Nanda Suhana Khan

__Agastya Nanda Suhana Khan

2- Agastya Nanda ओर Suhana Khan kapoors की क्रिसमस पार्टी मे एक कपल की तरह हुए शामिल –

आपको बता दे की आज कल अगस्त्य नंदा और सुहाना खान बढ़ती करीबियों के कारण खूब चर्चा मे है और इस चर्चा ने तूल तब पकड़ा जब ये दोनों कलाकार कपूर्स की क्रिसमस पार्टी मे एक साथ गए और तो और लोगों मे हैरत तो उस वक्त पैदा हुई जब लंच के टाइम अगस्त्य ने सुहाना को खुद के साथ एक कपल की तरह प्रस्तुत किया और दोनों ने पार्टी को खूब एन्जॉय किया।

Agastya Nanda Suhana Khan

__Agastya Nanda Suhana Khan

3- Agstya Nanda और Suhana khan का प्यार इनकी पहली फ़िल्म की शूटिंग के दौरान Ooty मे परवान चढ़ा –

हाल ही मे रिलीज़ हुई दोनों की फ़िल्म The Archies की शूटिंग के चलते दोनों के रिश्ते ने प्यार का मोड़ ooty मे लिआ। फ़िल्म की शूटिंग के दौरान दोनों को अक्सर अलग कोनो मे बैठकर बाते करते देखा गया है। ज़ादातर टाइम दोनों एक साथ ही बिताना पसंद करते थे।बात सिर्फ यही पर खत्म नही हुई दोनों एक साथ डिनर के लिए भी जाने लगे जिससे दोनों ने अपने रिलेशनशिप मे होने का प्रमाण भी दे दिया। दोनों ही की ये पहली फ़िल्म थी।

Agastya Nanda Suhana Khan

__Agastya Nanda Suhana Khan

4- Agstya की माँ Shweta Bacchan को सुहाना या उसकी फैमिली से नही है कोई शिकायत –

सूत्रों के मुताबिक इस बात का भी खुलासा हुआ है की फ़िल्मी दुनिया मे नए चेहरों की तरह पहले कदम रखने वाले दोनों ही अगस्त्य और सुहाना भले ही अपने करियर की पहली फ़िल्म मे नाकामयाब रहे है लेकिन अपने नए रिश्ते को कामयाबी तक ज़रूरत पहुंचा देंगे। इस बात को और भी पुख्ता तौर पर कहने का करण यह है की अगस्त्य की माँ श्वेता बच्चन को अपने बेटे की गर्ल फ्रेंड सुहाना या फिर उसके पिता शाहरुख़ खान से कोई भी शिकायत नही है बल्कि श्वेता बच्चन ने दोनों के रिश्ते के लिए ख़ुशी जतायी है।

5- Agstya Nanda और Suhana Nanda एक दूसरे के रिश्ते को लेकर है साइलेंट मोड पर –

सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ दोनों का रिश्ता खूब फेमस हो रहा है। भले ही इनकी पहली फ़िल्म चर्चा मे आने से पीछे रह गई लेकिन दोनों का रिश्ता खूब आगे निकल गया है दोनो एक दूसरे के साथ घूमते पार्टी एन्जॉय करते नज़र आरहे है।

लोगों को लग रहा था की ये सिर्फ कुछ दिनों का रिश्ता है जो the archies की शूटिंग के बाद खत्म हो जायेगा लेकिन ये रिश्ता अब और भी मजबूत होता दिख रहा है अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर सार्वजनिक रूप से पुष्टि नही की है लेकिन दोनों का साथ लगातार बना हुआ है। अभी हाल ही मे दोनों ने Tanya Shroff की बर्थडे पार्टी अटेंड की थी और अगस्त्य ने पार्टी के बाद एक अच्छे दोस्त का प्रमाण देते हुए सुहाना को उनकी गाड़ी तक छोड़ा था और एक फ्लाइंग किस भी दी थी।

read more aritcal

प्रभास की ये फिल्मे आरही है 2024 में:Prabhas Upcoming Movies 2024

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment