5 reasons watch Vidyut Jammwal CraKk,ये 5 वजह आपको मजबूर कर देगी विद्युत जामवाल की क्रैक मूवी देखने को।

Social Share

5 reasons watch Vidyut Jammwal CraKk:दोस्तो 2023 और 2024 में आपके बॉक्स ऑफिस पर बहुत सारी एक्शन थ्रिलर देखने को मिलने वाला है,जैसा की आपने देखा ही 2023 में पठान,जवान,टाइगर 3, गदर और एनिमल जैसी फिल्म देखने को मिली और अब 2024 के लिए भी तैयार हो जाइए।

वैसे तो 2024 की शुरूआत फाइटर फिल्म से हो ही गई है पर अभी फाइटर सिनेमा घरो में उतर चढ़ो करती दिख रही है।वही आपको बता दे एक बार फिर से तैयार हो जाए एक एक्शन थ्रिलर फिल्म देखने के लिए हम बात कर रहे हैं विद्युत जामवाल की फिल्म क्रैक की जो सिनेमा घरो में 23 फरवरी को रिलीज होने वाली है।क्रैक फिल्म के निर्देशक आदित्य दत्त और निर्माता विद्युत जामवाल और पराग सांघवी हैं।


अब आप सोच रहे होंगे ये फिल्म देखने लायक है भी या नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं 7 ऐसी वजह जिनको जान ने के बाद आप ये फिल्म देखने को मजबूर हो जाएंगे।

1-पहली बार नोरा फतेही दिखेंगी डांस करतीं नही बल्की एक्टिंग करतीं।

दोस्तो नोरा फतेही का नाम तो आपने सुना ही होगा नोरा एक एक्टर और डांसर है।नोरा टीवी के पॉपुलर शो बिगबॉस का कॉन्स्टेंट भी रह चुकी हैं।आपको बता दे नोरा एक कमाल की डांसर है इनका डांस स्टाइल सबसे अलग है शायद इसीलिए आज नोरा को सभी जानते हैं

और इनकी काफी फैन फॉलोइंग भी है।पर इस बार नोरा फिल्म में डांस के साथ-साथ एक्टिंग भी नजर आएगी और आपको बता दे इस बार हम नोरा को डांस करते कम बल्की एक्टिंग करते देख पाएंगे तो ये काफी दिलचस्प होने वाला है।


और मुझे लगता है जो भी नोरा के फैन हैं वो ये मौका नहीं छोड़ने वाले क्योंकि इसे पहले नोरा 2015 में आई बाहुबली फिल्म में और 2020 में स्ट्रीट डांसर मूवी में दिखी थी और अब 2024 में क्रैक मूवी में नोरा के फैन्स इनको देख पाएंगे।

2-फिल्म रावन के बाद अर्जुन रामपाल वापस आये अपने विलेन रूप में।

दोस्तो अर्जुन रामपाल बॉलीवुड एक्टर हैं,अर्जुन रामपाल ने काफी फिल्म की है जैसा दिल है तुम्हारा, हमको तुमसे प्यार है, आंखे, रा वन,दिल का रिश्ता और राजनीति आदि।अर्जुन रामपाल के काम को काफी पसंद भी किया गया, कुछ समय के लिए अर्जुन बॉलीवुड से डर गए थे उसके बाद अर्जुन ने 2011 में रा वन मूवी से विलेन के रोल में वापसी की।और अब अर्जुन राम पाल अपने विलेन रूप में फिर से आपको क्रैक मूवी देखने वाले हैं।

3- पहली स्पोर्ट एक्शन फिल्म

विद्युत जामवाल अपने एक्शन के लिए काफी मशहूर हैं और इन्हें अपने एक्शन से ही पहचान मिली है।
कमांडो,सनक और खुदा हाफ़िज़ जैसी फ़िल्मो में अपना एक्शन दिखा कर विद्युत जामवाल पहले भी फैन्स का दिल जीत चुके,और एक बार फिर विधुत अपने एक्शन सीन के साथ परदे पर आने वाले हैं।

फिल्म ने दमदार स्पोर्ट एक्शन मिलने वाला है और अगर आपने फिल्म का ट्रेलर देखा होगा तो आपको पता चल जाएगा कि फिल्म में एक्शन दमदार और धमाकेदार होने वाला है साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म इंडिया की पहली स्पोर्ट एक्शन फिल्म है।फिल्म में विधुत स्पोर्ट एक्शन करते नजर आने वाले हैं।तो मुझे तो नहीं लगता कोई भी इस फिल्म को देखने से खुद को रोक पायेगा ।

4-फिल्म की कहानी है स्क्वाड गेम जैसी।

आपको बता दे ये फिल्म काफी अलग और दिलचस्प होने वाली है क्योंकि फिल्म की कहानी होगी स्क्वाड गेम जैसी जहां जीतने वाले को मिलता है बहुत सारा पैसा और हारने वाले को मौत मिलती है विद्युत जामवाल ये गेम खेलते हुए जाएंगे अपने भाई का पता लगा ने,साथ ही विधुत का ढेर सारा स्पोर्ट एक्शन भी देखने को मिलेगा तो जो लोग स्क्वाड गेम के बारे में जानते हैं उन्हें ये फिल्म बहुत पसंद आने वाली है।दरसल स्क्वाड गेम एक कोरियाई ड्रामा है और कहा जा रहा है कि स्क्वाड गेम की देसी झलक क्रैक मूवी में दिखने वाली है।

5-एमी जैक्सन और जैकलीन को देखेंगे एक साथ

दोस्तो आपको बता दे एमी जैक्सन भी क्रैक मूवी में दिखने वाली है, एमी जैक्सन एक ब्रिटिश अभिनेत्री और मॉडल है, ये भारतीय फिल्म में भी काफी काम कर चुकी है।एमी जैक्सन तमिल, हिंदी फिल्म कर चुकी है बॉलीवुड की बात करें तो एमी जैक्सन सिंग इज ब्लिंग और 2.0 फिल्म में भी अपने अभिनय से सबका दिल जीत चुकी है और एक बार फिर एमी के फैन्स एमी को परदे पर देखने के लिए त्यार हो जाए।


एमी जैक्सन के साथ जैकलिन भी क्रैक मूवी में शामिल है। जैकलिन की क्यूटनेस के तो सभी फैंस हैं। अब जैकलिन इस स्पोर्ट एक्शन फिल्म में एक्शन दिखाते हैं या फिर रोमांस ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलने वाला है, फ़िलहाल आपको बता दे इस फिल्म के निर्माता ने सभी कलाकारों को बहुत चुन चुन कर लिया है।इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं और एमी और जैकलीन का एक साथ फिल्म में होना भी काफी दिलचस्प है।और ये भी एक वजह है कि आपको ये फिल्म देखना जरूर जाना चाहिए।बाकी फिल्म के ट्रेलर ने ही सबके होश उड़ा दिए हैं और दर्शकों को थिएटर तक जाने पर मजबूर कर दिया है।

5 reasons watch Vidyut Jammwal CraKk

READ MORE

Lahore 1947 postponed rajkumar santoshi 2 Year jailed,Lahore 1947 : डायरेक्टर को हो गई जेल

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment