ऐसा हुआ तो बहुत बड़ी ओपनिंग मिलने वाली है बड़े मिया छोटे मिया को:YRF Distribute Bade Miyan Chote Miyan In Overseas

Social Share

YRF Distribute Bade Miyan Chote Miyan In Overseas:अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मिया छोटे मियां हमें 9 अप्रेल 2024 को सिनेमा घरो में देखने को मिलने वाली है। फिल्म को ईद पर रिलीज़ करना है अक्षय कुमार ने इसका प्रमोशन शुरू कर दिया है आज बड़े मिया छोटे मियां की पूरी टीम लखनऊ पहुंची फिल्म के प्रमोशन के लिए आइये जानते है अपने इस आर्टिकल में बड़े मिया छोटे मियां की लेटेस्ट न्यूज़ के बारे में।

लेटेस्ट अपडेट YRF Distribute Bade Miyan Chote Miyan In Overseas

YRF Distribute Bade Miyan Chote Miyan In Overseas

__YRF Distribute Bade Miyan Chote Miyan In Overseas

जिन फिल्मो को ठीक तरह से विदेश में डिस्ट्रीब्यूट नहीं किया जाता वो फिल्मे ओवरसीज से अच्छा पैसा नहीं कमा पाती है यश राज की पकड़ विदेशो में बहुत अच्छी है यश राज किसी भी एक्जिबीयुटर को अपना प्रोडक्ट बेच सकते है YRF की अगर खुद की फिल्म नहीं भी होती है अब भी ये डिस्ट्रीब्यूशन ले लेते है जैसा की अभी हमने हाल ही में जवान को देखा जिसको यश राज ने ही ओवरसीज में डिस्ट्रीब्यूट किया था।

YRF Distribute Bade Miyan Chote Miyan In Overseas

__YRF Distribute Bade Miyan Chote Miyan In Overseas

जवान ने ओवरसीज में लगभग 400 करोड़ का कारोबार किया विदेश की धरती से। साथ इन्होने अपनी फिल्म पठान और एक था टाइगर दोनों ही फिल्मो की डस्ट्रीब्यूशन बहुत अच्छे से किया। डंकी फिल्म को भी यश राज ने ही ओवरसीज में डिस्ट्रीब्यूट किया था। इसे कहते है एक अच्छा प्रोडक्शन हाउस । बहुत टाइम के बाद अक्षय कुमार की फिल्म इतने बड़े लेवल पर विदेश की धरती पर रिलीज़ होने जा रही है इससे पहले इनकी फिल्मे इतने बड़े लेवल पर ओवरसीज में रिलीज़ नहीं की जा रही थी।

बड़े मियां छोटे मिया को डायरेक्ट कर रहे है अली अब्बास ज़फर उनकी सोच बहुत तगड़ी है अली अब्बास ज़फर की टाइगर ज़िंदा है,सुलतान ने भी बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई करी थी।
बॉलीवुड हंगामा की अगर माने तो बड़े मिया छोटे मिया का ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूशन करने वाले है यश राज और अगर ये खबर सच होती है तो अक्षय कुमार के फैन के लिए एक अच्छी खबर है क्युकी उनके फेवरेट हीरो की फिल्म अब ओवरसीज में धमाल मचाने जा रही है।

YRF Distribute Bade Miyan Chote Miyan In Overseas

__YRF Distribute Bade Miyan Chote Miyan In Overseas

कौन सी फिल्म ओवरसीज में सबसे ज्यादा लोकेशंन पर लगायी गयी

कोरोना के बाद ररर को 3500 सबसे ज्यादा ओवरसीज में स्क्रीन दिये गए थे इसके बाद आयी पठान फिल्म शाहरुख खान की इस फिल्म को भी 2800 स्क्रीन में रिलीज़ किया गया था जवान फिल्म को अब तक सबसे ज्यादा स्क्रीन मिले है ओवरसीज में लगभग 3500 से 4000 स्क्रीन दिए गए थे। ये कैपिसिटी यश राज फिल्म के पास ही है जो इतने स्क्रीन मिल जाते है ओवरसीज में।

अक्षय कुमार की ओवरसीज स्क्रीन की बात करे तो ये ज्यादा होता नहीं है हद है के बस 1000 से 1500 स्क्रीन हमें ऐसा लगता है के बड़े मियां छोटे मिया ओवरसीज में ज़बरदस्त तरह से ओपनिंग लेने वाली है।

YRF Distribute Bade Miyan Chote Miyan In Overseas

__YRF Distribute Bade Miyan Chote Miyan In Overseas

बड़े मिया छोटे मिया के प्रमोशन लखनऊ से शुरू हुआ

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ दोनों ही स्टंट करते हवा में उड़ते हुए नीचे आये ये प्रमोशन हो रहा था लखनऊ के घंटा घर के पास लोगो की भीड़ इतनी बढ़ गयी के भगदड़ मच गयी लोगो में अफरा तफरी होने लगी भीड़ को तितिर बितर करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज का भी सहारा लेना पड़ा पुलिस ने दौड़ा दौड़ा कर लोगो पर लाठिया चलाई

अक्षय कुमार हाथ जोड़ कर बिनती भी करते रहे के हम आपलोगो से मिलने आये है प्लीज ऐसा न करे यहाँ पर लड़किया भी आप लोग भगदड़ न करे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ कहते रहे के मत मारिये पर पुलिस को पता था के अगर लाठी चार्ज नहीं करेंगे तो ये भीड़ उग्र हो जाएगी। ऐसा बताया जा रहा है के उग्र भीड़ ने स्टेज पर चप्पलें और हेलमेट फेके अक्षय कुमार और टाइगर को स्टेज के पीछे ले जाया गया।

READ MORE

मुस्लिम एयरहोस्टेस लड़की से इश्क़ मशहूर गजल गायक:Pankaj Udhas passes away

Author

    by
  • Arshi khan

    दोस्तों मेरा नाम अर्शी खान और मै एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ मै २१ वर्ष की आयु से मनोरजन से सम्बंधित सामग्री विभिन्न कार्य स्थलों को प्रदान कर चुकी हूँ मैंने भारत के कुछ बड़े मीडिया संस्थानों के साथ काम किया है जिनमे से एक है अमर उजाला मुझे फिल्मे देखना बहुत पसंद है और बॉलीवुड के विभिन्न प्रकार के मुद्दे पर चर्चा करना भी। अभी मै अपनी सभी सेवाये talecup.com को दे रही हूँ मै आशा करती हूँ के मेरे द्वारा लिखे गए कॉन्टेंट आप लोगो को पसंद आये धन्यवाद

Leave a Comment