10 worse performance of best actors of bollywood,बॉलीवुड की 10 फिल्में जिनमें बेस्ट एक्टर्स के अभिनय के बाद भी फिल्मे रही असफल

Social Share

10 worse performance of best actors of bollywood:आज इस आर्टिकल में हम जानेंगे बॉलीवुड के उन एक्टर्स के बारे में जिनकी गिनती बेस्ट एक्टर्स में होती है लेकिन उन्होंने अपने करियर की सबसे कम रेटिंग वाली फिल्मों में काम किया और फिल्मों की कम रेटिंग का श्रेय भी बेस्ट एक्टर्स के लेस अभिनय को जाता है। बॉलीवुड के इतिहास में कई ऐसी फिल्में हैं जिम अभी नहीं तो बेस्ट एक्टर्स ने दिया है लेकिन सफलता की सीढी से यह फिल्में दूर रही। आईए जानते हैं ऐसी कौन-कौन सी वह 10 फिल्में हैं जिम आपको बॉलीवुड के बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस मिलेंगे लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों ने अपना जादू नहीं चाला पाया –

10- एक्शन जैक्सन- अजय देवगन

बॉलीवुड के एक जाने माने कलाकार अजय देवगन जिनकी पहचान से काम के रूप में बनी हुई है और उनके अच्छे अभिनय से हर कोई परिचित है लेकिन बॉलीवुड के अपने करियर में इन्होंने एक्शन जैक्सन एक ऐसी मूवी बनाई है जिसमें उनके अभिनय का जादू कुछ ज्यादा काम नहीं कर पाया। फिल्म रेटिंग की बात करें तो अजय देवगन के करियर की सबसे कम रेटिंग वाली फिल्म है ये जो एक कॉमेडी होने के बाद भी लोगों को हंसाने में कामयाबी नहीं पा सकी। अजय देवगन एक अच्छे कलाकार होने के बाद भी एक्शन जैक्सन में अपने जीवन का सबसे बेकार परफॉर्मेंस दिया है।

9- सड़क 2- आलिया भट्ट

महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट और सड़क 2 फिल्म का आपस में एक गहरा रिश्ता है। सड़क 2आलिया के करियर की सबसे बेकार परफॉर्मेंस है जिस फिल्म की कहानी कहानी से भी आलिया के लेवल की नहीं है लेकिन आलिया ने इस फिल्म में काम किया जॉन के फैंस को बिल्कुल भी हजम नहीं हुआ। सालों बाद आई महेश भट्ट की इस फिल्म को महेश भट्ट की कमबैक से ज्यादा आलिया भट्ट की बैड परफॉर्मेंस के लिए याद किया जाता है

8- हमशकल्स – सैफ अली खान

10 worse performance of best actors of bollywood

__10 worse performance of best actors of bollywood

सैफ अली खान फिल्म इंडस्ट्री में एक अच्छे कलाकारों में होने जाते हैं लेकिन इन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में कई ऐसी फिल्मों में काम किया है जिनमें कुछ ज्यादा अच्छा परफॉर्मेंस नहीं दिया लेकिन जिसका उदाहरण उनके करियर की फिल्म आदि पुरुष है लेकिन अगर हम शक्ल की बात करें तो उसमें सैफ अली खान के करियर की सबसे बुरी एक्टिंग नहीं है। हमशक्ल जो की एक कॉमेडी मूवी है और सैफ अली खान का इसमें ट्रिपल रोल है लेकिन उनके तीनों किरदारों ने हमें हास्य काम और इरिटेट ज्यादा किया है।

7- ड्राइव- सुशांत सिंह राजपूत

10 worse performance of best actors of bollywood

__10 worse performance of best actors of bollywood

भारतीय सिनेमा के इतिहास में सुशांत सिंह राजपूत की ड्राइव एक ऐसी फिल्म रही है जिसमें एक्टिंग डायरेक्शन और स्टोरी तक कुछ भी ऐसा नहीं है जो फिल्म को जरा सी भी सफलता देने में मदद करता। सुशांत के करियर की सबसे ज्यादा बोरिंग फिल्म थी ड्राई क्योंकि इस फ़िल्म में सुशांत की एक्टिंग बहुत ही लो लेवल की रही है। जिसे सुशांत की सबसे घटिया फिल्मों में याद किया जाएगा।

6- ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान- आमिर खान

आमिर खान के करियर की ठग्स ऑफ हिंदुस्तानी एक ऐसी फिल्म है जिसमें उनका कैरेक्टर शुरू से आखिर तक दर्शकों को जरा सा भी अपीलिंग नहीं लगा इस फिल्म में आमिर खान एक ऐसे फिरंगी का रोल निभाया है जो लोगों के इंटरेस्ट को अपनी तरफ जरा सा भी आकर्षित नहीं कर सका एक जाने-माने अच्छे कलाकार होने के बाद भी आमिर खान ने अपने करियर में ठग्स का हिंदुस्तान जैसी फ़िल्में काम किया और यह फ़िल्म बन गई उनके करियर की सबसे बेकार कम रेटिंग वाली फिल्म।’

5- जोकर – अक्षय कुमार

जोकर अक्षय कुमार के करियर की सबसे बेकार फिल्मों में से एक है यह कॉमेडी फिल्म थी लेकिन इसकी कहानी और डायलॉग की राइटिंग इतनी लो क्वालिटी की थी के अक्षय कुमार जैसे टैलेंटेड एक्टर भी इन डायलॉग में जरा सी भी जान नहीं डाल पाए फिल्म का एक भी डायलॉग दर्शकों को लुभाने में कामयाब नहीं रह सका कॉमेडी फिल्म की स्टोरी इतनी ज्यादा बोरिंग के लोग हंसने से ज्यादा इरिटेट हो रहे थे अक्षय कुमार जो कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाते हैं उनके करियर की सबसे काम रेटिंग वाली मूवी थी जोकर।

4- बेशर्म – रणबीर कपूर

ऊपर बताइए फिल्मों के साथ ही ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर के करियर में बेशर्म एक ऐसी फिल्म है जो लोगों पर अपना जरा सा भी जादू नहीं चला पाई इस फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग बहुत ही लो क्वालिटी की है। रणबीर कपूर के फैंस का कहना है कि इस फिल्म का कैरेक्टर रणबीर कपूर के बराबरी का नहीं था रणबीर कपूर जैसे बड़े एक्टर को बेशर्म के नायक का रोल करना थोड़ा सा भारी पड़ गया और यह फिल्म बन गई रणबीर कपूर के फिल्मी इतिहास की सबसेकाम रेटिंग वाली फिल्म।

3- थलैवी-कंगना रानाउत

कंगना रानाउत जैसी एक स्ट्रांग छवि वाली कलाकार के द्वारा थलैवी जैसा स्ट्रांग किरदार निभाना और भी ज्यादा भारी पड़ गया उनके इतिहास की सबसे पुअर फिल्मों में गिनी जाएगी थालैवी। इस फिल्म में कंगना रानाउत जय ललिता जैसे एक मशहूर राजनेत्री का किरदार निभाया है और लोगों को इस किरदार से बहुत ज्यादा उम्मीद थी लेकिन कंगना रनौत ने दर्शकों की उम्मीद पर पूरी तरह से पानी फेंर दिया कंगना के करियर की सबसे कम रेटिंग वाली फिल्म रही और इसका पहला श्रेय जाता है कंगना रनौत के ओवर मेकअप को।

2- RGV की आग – अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड का इतिहास में महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन की हमेशा से यह ख्वाहिश रही है कि वह गब्बर जैसा कोई किरदार निभायें है और अपनी इसी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए RGVकी आग जैसी फिल्म को साइन किया लेकिन इस फिल्म ने अमिताभ बच्चन के करियर की एक सबसे बेकार फिल्म होने का रिकॉर्ड बना दिया शादी के महानायक जिन्होंने अनगिनत हिट सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में सिनेमा जगत के नाम की उन्हीं में आरजीवी की आग अमिताभ बच्चन की सबसे कम रेटिंग वाली फिल्मों में से एक है।

1- मैं प्रेम की दीवानी हूं – रितिक रोशन

रितिक रोशन जो भारतीय सिनेमा इतिहास में एक बहुत ही अच्छे एक्टर और डांसर के रूप में जाने जाते हैं जिन्होंने अपने करियर में कई सफल फिल्में बॉक्स ऑफिस के नाम की है लेकिन एक ऐसी फिल्म भी है जो इनका नाम बॉक्स ऑफिस को सबसे कम रेटिंग वाली एक असफल फिल्म देने का रिकॉर्ड भी उनके नाम करती है। इस फिल्म में रितिक रोशन ने एक पूरा मास्टर क्लास पेश किया है कि किस तरह से एक्टिंग को नहीं चाहिए एक अच्छा एक्टर होने के बावजूद रितिक रोशन ने मैं प्रेम की दीवानी हूं मैं ओवर एक्टिंग का ऐसा डोज डाला है कि इस फिल्म का रिकॉर्ड रितिक रोशन की सबसे पुअर फिल्मों में बन गया है।

READ MORE

Which Pakistani Drama Has Highest trp 2022

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

    https://talecup.com newsidia24.com@gmail.com Taxak Mansi

Leave a Comment