बंगला गया गाड़ी गयी बन गए कंगाल ऐसा क्यों हुआ आमिर खान के भांजे का हाल,Will Imran Khan return to Bollywood

Social Share

Will Imran Khan return to Bollywood:इमरान खान अपनी ग़रीबी से निकल कर बॉलीवुड मे फिरसे एंट्री करने को है तयार-
इमरान खान भारतीय सिनेमा जगत के एक बहुत ही मशहूर अभिनेता मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के भांजे हैं और जब इमरान खान ने बॉलीवुड में एंट्री मारी तो लोगों को इनसे उम्मीद भी बहुत बड़ी बड़ी थी।एक बड़े अभिनेता के भांजे थे तो लोगों को लग रहा था कि ये भी एक सुपर स्टार ही बनेगे और लोगों के इरादों पर खरे भी उतरे इमरान खान लेकिन ये दौर जादा लम्बा नहीं चला कामयाबी तो बहुत अच्छी मिली थी

इमरान खान को दर्शकों के दिलों पर खूब राज किया लेकिन जैसे कहते है न कि सबके दिन बदलते है वो ही बदलाव आया इमरान खान की जिंदगी मे और सब कुछ बदला गया।Ferrari मे चलने वाले इमरान की कार भी बिक गई, बँगले मे रहने वाले इमरान पहुंच गए एक छोटे से फ्लैट मे, कटलरी के कीमती सेट्स मे खाना खाने वाले 3 प्लेट्स और कटोरी मे कर रहे है गुज़ारा।

1- Imran khan ने 2008 में एक हिट फिल्म से शुरू किया था करियर –

Will Imran Khan return to Bollywood

__Will Imran Khan return to Bollywood

आमिर खान के भांजे इमरान खान जिन्हे फैंस क्यूट बॉय के नाम से जानते है इस अभिनेता ने बॉलीवुड में आपनी एंट्री एक हिट फिल्म जाने तू या जाने न से कि थी जो एक कॉमेडी से भरी हुई रोमांटिक फिल्म थी और इस फिल्म से इमरान खान ने फैंस की लम्बी लिस्ट तयार कर ली थी खासकर लड़कियों को अपनी मीठी हसी का दीवाना बना दिया था।

उनके करियर कि इस पहली फिल्म में म्यूजिक भी बहुत अच्छा था इसके सॉन्ग्स भी लोगों कि जुबां पर रट गए थे। कभी कभी अदिति खुब फेमस हुआ था। लोग इमरान खान को जानने लगे थे। इसके बाद इन्होने और भी कई अच्छी फ़िल्में की जैसे – मेरे ब्रदर की दुल्हन 2011, आई हेट लव स्टोरी 2010,एक मैं और एक तू 2011, दिल्ली बैली 2011, वन्स अपऑन ए टाइम 2013,ब्रेक के बाद 2010, लक 2009,किडनैप 2008,मटरू की बिजली 2013 आदी।

2- Imran khan ने 2015 में लिया फिल्मों से सन्यास –

Will Imran Khan return to Bollywood

__Will Imran Khan return to Bollywood

एक अच्छे कलाकार ने कुछ ही साल अपने फैंस को अच्छी फ़िल्में दी उसके बाद एक दम से फिल्मों से सन्यास ले लिया। साल 2008 में बॉलीवुड में एंट्री की और 4 साल के बाद धीरे धीरे फिल्म इंडस्ट्री से दुर होने लगे । इनकी लास्ट फिल्म katti batti (कट्टी बट्टी) 2015 में रिलीज़ हुई थी जिसके बाद imran khan एक दम से कहीं गुम हो गए इसके पीछे वजह भी है क्यूंकि इनकी कँगना के साथ ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। इस फिल्म को 32 करोड़ के बजट में बनाया गया था और इसमें मात्र 42 करोड़ का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन किया था।

3- Imran khan ने बेटी को वक्त देने के लिए बॉलीवुड से बनाई दूरी न की फ्लॉप फ़िल्में थी वजह –

Will Imran Khan return to Bollywood

__Will Imran Khan return to Bollywood

इमरान खान ने अपने एक मैगजीन के लिए किये जा रहे फोटोशूट के दौरान लिए गए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया की जैसा लोग सोचते है उन्होंने अपने करियर की फ्लॉप हो रही फिल्मों की वजह से बॉलीवुड से दूरियां बनाई ये बात बिलकुल गलत है। इमरान खान ने बताया वो पिता होने का फ़र्ज़ ईमानदारी के साथ निभाना चाहते थे अपनी बेटी के साथ अनमोल पल बिताने और पत्नी के साथ बेटी की परवरिश में योगदान देने के लिए अपने करियर को किया था बीच में बंद।

4- Imran khan ने निभाया पिता होने का फ़र्ज़ लेकिन इनकी पत्नी साबित हुई बेवफा –

Will Imran Khan return to Bollywood

Will Imran Khan return to Bollywood

अपनी बेटी के साथ वक्त बिताने के लिए बॉलीवुड से दुर हुए इमरान खान को जिंदगी में कई उतार चढ़ाओ का सामना करना पड़ा अपनी फैमिली बेटी और पत्नी के लिए ज़िम्मेदारी को निभाते हुए अपने करियर को बर्बाद कर चुके इमरान के साथ उनकी पत्नी का रिश्ता भी टूट चूका है और शायद ये इमरान की जिंदगी में घटने वाली बुरी घटनाओं में से सबसे बुरी घटना थी।आपको बता दे की साल 2022 में दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया था जिसके बाद इमरान खान की हालत और ब खराबी हो गई है।

5- Imran Khan जीवन को कम से कम संसाधनों के साथ जीने की तर्ज पर चल रहे –

फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना चुके इमरान खान ने अपने एक इंटरव्यू में ये भी बताया कि पहले कभी वो फेरारी के मालिक हुआ करते थे लेकिन अब उनकी फेरारी बिक चुकी है और वो रेंज रोवर कार में घूमते है, पहले पाली हिल में बने आलीशान बंगले में रहने वाले इमरान अब फ्लैट में शिफ्ट हो चुके है और अब जिस फ्लैट में वो रह रहे है उसके किचन में सिर्फ तीन प्लेट्स और दो कॉफ़ी मग ही आपको मिलेंगे। जीवन कि असफलताओं ने इस कदर प्रभावित किया है इमरान को के इन्होने अपने जीवन को व्यतीत करने का मूल मंत्र कम से कम संसाधनों के साथ जीवन जीना बना लिया है।

6 Imran Khan क्या सच में फैंस के दिलों पर राज करने के लिए बॉलीवुड में करेंगे वापसी –

सूत्रों कि माने तो ऐसी खबरें पिछले कई महीनो से आरही है कि इमरान खान बॉलीवुड में वापसी करने के लिए तयार है।इमरान खान ने आधिकारिक तौर पर इस बात को कहा है कि उन्होंने अपने करियर में स्टॉप लिया था ताकि वो अपने पिता होने का फ़र्ज़ निभा सके और अपनी फ्लॉप हो रही फिल्मों में की गई गलतियों से सीख ले सके और उन गलतियों को सुधार सके। इमरान ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा कि वो एक पिता होने के बाद एक मजबूत और परफेक्ट इंसान बनना चाहते थे इसलिए लिया था ब्रेक।अब 2024 मे करेंगे बॉलीवुड मे वापसी।

7- Imran Khan ने बेटी Imara के लिए अपना बेहतरीन वर्जन लाने का लिया निर्णय –

इंटरव्यू में खुद इमरान ने इस बात को अपने फैंस के साथ शेयर किया है कि एक बेटी का पिता बनने के बाद से ही उन्होंने खुद का एक बेहतरीन वर्जन लाने की ठानी। इमरान का कहना है कि जब तक वो पिता नहीं बने थे उनके करियर ने उन्हें अच्छा खासा पैसा दिया था और वो जिंदगी ऐश के साथ बिता रहे थे उन्हें पैसे के बारे मे सोचने की ज़रूरत नहीं थी लेकिन अब वो एक बेटी के पिता थे और उन्हें एक अच्छे पिता कि तरह अपनी इमेज को तयार करना था। जिसमें उन्हें कामयाबी मिल चुकी है भले ही फिल्मी करियर मे असफल रहे इमरान लेकिन एक अच्छे पिता कि लिस्ट मे हमेशा गिने जायेंगे इमरान।

इमरान खान की वापसी को लेकर लोग कयास लगा रहे है की ये या तो किसी वेब सीरीज के साथ वापसी करेंगे या फिर एक डायरेक्टर के रूप मे।

Will Imran Khan return to Bollywood

READ MORE

सलमान खान और भूमिका चावला एक बार फिर दिखेंगे साथ तेरे नाम पार्ट 2 की हो रही है चर्चा

Author

    by
  • Arslan khan

    हेलो दोस्तों मेरा नाम अरसलान खान है मैने अपनी ब्लॉगिंग की शुरवात न्यूज़ वेबसाइट से की थी अभी के टाइम पर मै कई मीडिया संस्थानों के साथ जुड़ा हुवा हूँ और अपनी सेवाएं उन्हें प्रदान कर रहा हूँ उनमे से एक talecup.com है मै Talecup.com हिंदी इंग्लिश तमिल तेलगु मलयालम फिल्मो का रिव्यु लिखता हूँ आशा करता हूँ के मेरे द्वारा दिए गए रिव्यु से आप सभी लोग संतुष्ट होते होंगे धन्यवाद

Leave a Comment