Who Is The No. 1 Actor Of Indian Industry ,ये है भारत का नंबर एक हीरो

Social Share

Who Is The No. 1 Actor Of Indian Industry:स्वागत है आपका हमारे इस मनोरंजन से भरे हुए आर्टिकल में दोस्तों आज हम बात करने जा रहे है के भारत का नंबर एक की श्रेणी में कौन सा एक्टर है कौन से वो भारतीय कलाकार है जिनको देश की जनता बहुत प्यार करती है आज हम बात सिर्फ बॉलीवुड की नहीं करने जा रहे है बल्कि बॉलीवुड के साथ साथ तेलगु तमिल कन्नडा मलयालम फिल्मो के बारे में भी बात करेंगे तो आइये जानते है डिटेल से कौन से एक्टर किस नंबर पर है।

Who Is The No. 1 Actor Of Indian Industry

Who Is The No. 1 Actor Of Indian Industry (Ormax Most Favourite Indian Star List)

१-शाहरुख खान

दोस्तों यहाँ पर नंबर एक पर है शाहरुख खान अब आप लोग ये सोच रहे होंगे के शाहरुख खान की इस साल तीन फिल्मे हिट होगयी इसी लिए शाहरुख खान नंबर एक के हीरो है पर ऐसा नहीं है २०२२ में भी शाहरुख खान इस लिस्ट में थे पर अब इस लिस्ट में थोड़ा सा ऊपर आगये है शाहरुख खान ने इस साल काम भी बहुत अच्छा किया है ऐसे ही नहीं कोई नंबर एक की पोजीशन पर पहुँचता है इस वर्ष शाहरुख़ खान ने दर्शको का भरपूर मनोरंजन किया और बॉलीवुड की डूबती हुई नय्या को पार भी लगा दिया।

२- रणबीर कपूर

दूसरे नंबर पर आते है रणबीर कपूर वजह ये है के इस साल रणबीर कपूर की दो फिल्मे आयी और दोनों फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस पर भरपूर कमाई करि वो दोनों फिल्मे थी तू झूठी मै मक्कार और एनिमल रणबीर कपूर की एनिमल फिल्म ने तो बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ही बना दिए था ।

३-थालपति विजय

तीसरे नंबर पर है थलापति विजय थालपति विजय को साउथ में बहुत प्यार दिया जाता है और इनकी फिल्म लियो ने बॉक्स ऑफिस पर 650 करोड़ का कलेक्शन किया था।

४- सलमान खान

चउथे नंबर पर आते है सलमान खान जी हां दोस्तों सलमान खान की फैन फॉलोविंग से भला कौन वाकिफ नहीं है इस साल आयी सलमान खान की फिल्म टाइगर ३ में सलमान खान की परफॉर्मेंस बहुत बढ़िया था और सभी ने इनकी खूब तारीफ भी की थी।

५-प्रभास

प्रभास की सलार ने ग़दर काट कर रख दिया और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई करी सलार से पहले प्रभास की एक और फिल्म आयी थी आदिपुरुष जो की बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई पर फिर भी प्रभास की फैन फॉलोइंग पर ज़रा सा भी फर्क नहीं पड़ा और आदिपुरष के बाद आयी सलार फिल्म ने उनको फिर से एक बड़ा सुपरस्टार साबित कर दिया।

(Ormax Most Favourite Indian Star List)

ओरमैक्स ने इस साल फेवरेट इंडियन कलाकार की एक लिस्ट जारी की है जिसमे पहला नंबर है शाहरुख खान वो इसलिए क्युकी 2023 शाहरुख़ खान का साल रहा है यही वजह है के ओरमैक्स ने शाहरुख खान को एक नंबर पर रक्खा है। विजय थलापति दूसरे नंबर पर है और तीसरे नंबर पर है प्रभास चौथे नंबर पर है रणबीर कपूर पांचवे नंबर पर आते है दबंग सलमान खान छठे नंबर पर है अजित कुमार और सातवे नंबर पर है अल्लू अर्जुन आठवे पर है अक्षय कुमार
नवे नंबर पर आते है जूनियर ntr दसवे पायदान पर है इस लिस्ट में महेश बाबू।

READ MORE

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Hit or Flop,शाहिद कपूर करेंगे रोबोट से प्यार

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment