where can i watch tere bin pakistani drama

Social Share

where can i watch tere bin pakistani drama:बीते कुछ सालों से पाकिस्तानी ड्रामा भारत सहित और देशों में भी खूब पॉपुलर हो रहे हैं अगर आप भी किसी पाकिस्तानी नाटक को देखना चाहते हैं और इस कंफ्यूजन में है कि इन पाकिस्तानी ड्रामा को किस प्लेटफार्म पर देखा जाए तो यह आर्टिकल आपके बहुत काम आने वाला है आज इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे पाकिस्तान के पॉपुलर शो में से एक तेरे बिन जिसके टोटल 58 एपिसोड प्रसारित किए गए हैं इसके बारे में पूरी जानकारी। वहाज अली और युमना ज़ैदी की इस प्रेम कहानी को बहुत बेहतरीन तरह से प्रस्तुत किया गया है और यही कारण है कि 2022 के मोस्ट रेटेड सीरीज की लिस्ट में इस ड्रामा को भी शामिल किया गया।

1 Tere Bin पाकिस्तानी ड्रामा की कहानी किस प्रकार की है –

तेरे बिन पाकिस्तान के एक फेमस ड्रामा की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी की शुरुआत इस सीरीज में दिखाई गई हीरोइन मीरूब के जन्म से होती है जिसे जन्म के समय ही परिवार के दोस्तों के द्वारा गोद ले लिया जाता है और वह लोग इसका पालन पोषण बहुत ही अच्छी तरह से करते हैं लेकिन आगे चलकर उसे इस बात का पता लग जाता है कि उसको गोद लेकर पाला गया है इसके पीछे की वजह उसकी शादी उसके चचेरे भाई के साथ तय होना होती है।

where can i watch tere bin pakistani drama

__where can i watch tere bin pakistani drama

आपको बता दे की इस कहानी का मुख्य आकर्षण केंद्र जिसने लोगों को अपनी और आकर्षित किया वो है मिरुब और मुर्तसीम के बीच एक दूसरे के लिए अशांत व्यवहार और घना प्यार दोनों एक दूसरे के विपरीत होते हुए भी एक दूसरे से सच्चा प्यार करते हैं इन दोनों की जोड़ी ने लोगों को खूब आकर्षित किया और एक कामयाब सीरीज बनाया। युमना ज़ैदी जो एक बहुत ही अच्छी कलाकार और खूबसूरत अभिनेत्री है उन्होंने अपने इस नाटक में बहुत ही अच्छा काम किया है जितनी अच्छी कहानी है उतनी ही अच्छी तरह से प्रस्तुत भी किया गया है और यही वजह है इस सीरीज की कामयाबी की।

2- तेरे बिन पाकिस्तानी ड्रामा को हम कहां देख सकते हैं where can i watch tere bin pakistani drama-

मोस्ट फेमस पाकिस्तानी कहानियों में से एक है तेरे बिन जिसका निर्माण 7 वें स्काई एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस के द्वारा किया गया है और इस कहानी के प्रोड्यूसर है अब्दुल्ला कदवानी और असद कुरेशी इस बहुत ही खूबसूरत कहानी को सिराजुल हक के द्वारा निर्देशित किया गया है। तेरे बिन पाकिस्तानी सीरियल की शुरुआत 28 दिसंबर 2022 से हुई थी

where can i watch tere bin pakistani drama

__where can i watch tere bin pakistani drama

और इसके टोटल 58 एपिसोड 6 जुलाई 2023 तक दिखाए गए इस सीरियल को पाकिस्तान के बहुत ही पॉपुलर टीवी चैनल जिओ टीवी पर दिखाया गया था। यह तो तब की बात है जब इसे प्रसारित किया जा रहा था लेकिन क्योंकि यह बहुत ही अच्छी कहानी है और इसे देखने वाले लोगों की कमी नहीं है जो लोग अब इस कहानी को देखना चाहते हैं तो उनके लिए सबसे अच्छा ऑप्शन यूट्यूब है आप इस सीरियल के सारे एपिसोड यूट्यूब पर जाकर देख सकते हैं।

3- Tere bin नूरन मखदूम द्वारा लिखित एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है –

where can i watch tere bin pakistani drama

__where can i watch tere bin pakistani drama

तेरे बिन सीरियल में एक बहुत ही खूबसूरत लड़की मिरूब की कहानी दिखाई गई है जिसका किरदार यमुना ज़ैदी निभा रही है जो अपने जीवन को सफल बनाने के लिए उच्च शिक्षा प्राप्त करना चाहती है लेकिन इसके लिए उसे कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है मिरुब के माता-पिता ही उसके जीवन में ऐसे दो लोग हैं जिन पर वह सबसे ज्यादा विश्वास करती है और उनकी मजबूती को देखकर खुद भी एक मजबूत पर्सनालिटी बनना चाहती है।


इसके अलावा इस सीरियल का दूसरा मुख्य रोल है मुर्तासिम का जो एक बहुत ही अमीर घर का लड़का दिखाया गया है जो अपने परिवार के सभी उसूलों का सम्मान करता है और जैसा कि कहानी में दिखाया गया है कि मुर्तसीम अपने परिवार को नीचा दिखाए तो मुर्तसीम को यह बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होता है और वह अपने परिवार पर जरा भी आंच नहीं आने देता है एक बहुत ही अच्छा किरदार निभाया है वहाज़अली ने।

where can i watch tere bin pakistani drama

__where can i watch tere bin pakistani drama

4- Tere Bin सीरियल की कास्ट-

युमना ज़ैदी
वहाज अली
बुशरा अंसारी
सोहेल समीर
सबीना फारूक
हीरा सोमोरू
फजीला काजी
फरहान अली आगा
हारिश वहिद
सिमी पाशा
महमूद असलम
आगा मुस्तफा


पाकिस्तान के खूबसूरत प्रेम कहानियों में से एक है तेरे बिन जिसमें आपको प्यार मोहब्बत तकरार इमोशंस सब कुछ मिलने वाला है और अगर आप इसे देखने की चाहत रखते हैं और इस सोच में पड़े हैं कि where can i watch tere bin pakistani drama तो आपको बता दें कि तेरे बिन पाकिस्तानी ड्रामा के पूरे 58 एपिसोड यूट्यूब पर आपको अवेलेबल हो जाएंगे जिसे आप घर बैठकर इंजॉय कर सकते हैं।

READ MORE

टिविंकल खन्ना ने 50 साल की उम्र में हुई स्नातक,Twinkle Khanna graduated at the age of 50

Author

    by
  • Arshi khan

    दोस्तों मेरा नाम अर्शी खान और मै एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ मै २१ वर्ष की आयु से मनोरजन से सम्बंधित सामग्री विभिन्न कार्य स्थलों को प्रदान कर चुकी हूँ मैंने भारत के कुछ बड़े मीडिया संस्थानों के साथ काम किया है जिनमे से एक है अमर उजाला मुझे फिल्मे देखना बहुत पसंद है और बॉलीवुड के विभिन्न प्रकार के मुद्दे पर चर्चा करना भी। अभी मै अपनी सभी सेवाये talecup.com को दे रही हूँ मै आशा करती हूँ के मेरे द्वारा लिखे गए कॉन्टेंट आप लोगो को पसंद आये धन्यवाद

Leave a Comment