Vidyut Jamwal की क्रैक फिल्म क्यों देखना चाहिए,Vidyut Jamwal Crakk Review

Social Share

Vidyut Jamwal Crakk Review:इस शुक्रवार विद्युत जामवाल की फिल्म सिनेमा घरो में रिलीज़ कर दी गयी है आज कल की बिज़ी लाइफ में हर कोई फिल्म रिलीज़ के बाद ये जानना चाहता है के फिल्म पर अपना टाइम स्पेंड कर सकते है या नहीं हर इंसान का वक़्त बहुत कीमती है ऐसे में अगर आप क्रैक फिल्म देखने का प्लान बना रहे है तो पहले क्रैक फिल्म के रिव्यु को पढिये फिर आप इस फिल्म देखने का प्लान बनाये।

क्रैक एक स्पोर्ट एक्शन फिल्म है

आज अगर हम बात करे तो हर फिल्म मेकर एक्शन में कुछ नया करके दिखाना चाहता है जैसे के.जी.एफ ,सालार,एनिमल जैसी फिल्मो से एक्शन की दर को बढ़ावा मिला है पर एक बात सोचने वाली है के क्या सिर्फ फिल्म में एक्शन को दिखा देने से दर्शक को सटिस्फाइड किया जा सकता है

अगर दर्शको को फिल्म में धमाकेदार एक्शन दे दिया जाए तो क्या फ़िल्मी लवर उस फिल्म को सर आँखों पर बैठा सकते है बात अगर आज रिलीज़ हुई फिल्म क्रैक की कीजाए जिसमे हमें विद्युत जामवाल मेंन लीड में नज़र आने वाले है जो की एक फुल ऑन एक्शन फिल्म है पर क्या स्क्रिप्ट में स्क्रीन प्ले में ये फिल्म अपने आप को बेस्ट साबित कर पायी आइये इस पर बात करते है।

Vidyut Jamwal Crakk Review

__Vidyut Jamwal Crakk Review

कहानी

क्रैक फिल्म के ट्रेलर को देख कर ऐसा लग ही गया था के ये पूरी तरह से एक स्पोर्ट एक्शन फिल्म होगी फिल्म में विद्युत जामवाल बेहतरीन एक्शन स्टंट करते हुए दिखाए गए है जैसा अपने विद्युत की पिछली फिल्मो में देखा ही है। फिल्म की कहानी बेस है मुंबई शहर में रहने वाले दो भाई जो की सलम एरिया में रहते है ये दोनों भाई खुद को एक अलग तरह के स्पोर्ट के लिए तैयार कर रहे है विद्युत का बड़ा भाई इस इंटरनेशनल इलीगल स्पोर्ट एक्शन गेम के लिए सिलेक्ट कर लिया जाता है और इस गेम के फाइनल राउंड तक भी पहुंच जाता है पर वहा पर एक हादसे में इसकी जान चली जाती है।

तब सिद्धार्त दीक्षित यानि विधुत जामवाल इस खेल से नाम शोहरत पैसा कमाना चाहता है और इस खेल के लिए विद्युत जामवाल को सिलेक्ट भी कर लिया जाता है तब विद्युत जामवाल के भाई के बारे में विद्युत को ऐसा सच पता चलता है जिससे वो पूरी तरह से टूट जाता है कुछ एक्शन गेम को स्टेप बाय स्टेप जीतने के बाद विद्युत जामवल इस गेम के फ़ाइनल में पहुंच जाता है और इस फ़ाइनल गेम का नाम है जो जीतेगा वो जियेगा सीधे तौर पर अगर हम बात करे तो ये खेल एक ज़िंदगी और मौत का बन जाता है।

Vidyut Jamwal Crakk Review

__Vidyut Jamwal Crakk Review

कैसा है फिल्म का फर्स्ट हाल्फ

फिल्म का पहला हिस्सा काफी इम्प्रेसिव है फिल्म के शुरवात में ही आपको कुछ बढ़िया स्टंट सीन देखने को मिलने वाले है जो एक दम रिफ्रेशिंग और स्टाइलिश तरह से दिखाए जाते है फिल्म में दिखाए गए इस गेम को मैदान के नाम से पुकारते है और इस मैदान का संचालक अर्जुन रामपाल होते है।

स्क्रीन प्ले

Vidyut Jamwal Crakk Review

__Vidyut Jamwal Crakk Review

फिल्म के पहले हिस्से का स्क्रीन प्ले बहुत अच्छे से बिना गया है फिल्मे में फ़्लैश बैक को डीपली न दिखाते हुए बहुत छोटे छोटे से सीन और गांनो के माधयम से विद्युत जामवाल के भाई की स्टोरी को दिखाया जाता है वैसे ही अर्जुन रामपाल की पिछली ज़िंदगी को भी बहुत शार्ट तरीके से डायरेक्टर साहब दिखाते है जिससे फिल्म आपको बोर नहीं करती और खुद से बांधे रखती है।

कहानी में बिलकुल भी ठहराव नहीं है जिसका एक्शन फिल्मो में जरूरत भी नहीं होती है कहानी को थोड़ा और अच्छे से लिखा जा सकता था डायरेक्टर साहब को थोड़ा ट्विस्ट और टर्म और डालना चाहिए था जिसकी कमी फिल्म देखने पर हमें लगती है अगर आप इस फ़िल्म का ट्रेलर देख कर फिल्म को देखने जाने वाले है तो वो सब कुछ आपको फिल्म में मिलने वाला है जिसके लिए आप सिनेमा तक गए है।

फिल्म में अच्छा क्या है

फिल्म में एक अच्छा एक्शन है जो आपको निराश नहीं करेगा सभी एक्शन सीन में बहुत मेहनत की गयी है जो की आपको फिल्म देखते समय अहसास होगा एक्शन काफी रियलिस्टिक तरह से दिखाए गए है कही पर भी कुछ भी नकली जैसा नहीं दिखता है vfx का इस्तेमाल इस तरह से किया गया है जिससे आपको इस फिल्म के सभी एक्शन स्टंट एक दम रियल लगते है।

एक्टिंग

अगर एक्टिंग की बात की जाए तो विद्युत जामवाल का काम बहुत बढ़िया दिखाया गया है इनका एक्शन तो हम सभी को पता ही है के हर फिल्म में बेस्ट ही रहता है इनकी हर फिल्म में कुछ नया एक्शन देखने को मिलता है वही इस फिल्म में आपको देखने को मिलेगा। ऐसे ही नहीं विद्युत जामवाल दुनिया के दस सबसे अच्छे मार्शल आर्ट्स में अपना छठा नंबर रखते है विद्युत जिस काम के लिए जाते है

वहा आपको वो इम्प्रेस करते हुए नज़र आने वाले है बात करे अगर अर्जुन रामपाल की तो वो विलेन के कैरेक्टर में देखने को मिले है। इस फिल्म से पहले अर्जुन धाकड़ फिल्म में भी विलन बने थे पर उससे इस फिल्म में उनमे काफी इम्प्रूवमेंट आती नज़र आयी है एक वायर पर चलने वाले सीन को अगर हम अनदेखा कर दें तो सभी अर्जुन रामपाल के सीन रियल लगते है अरजुन रामपला की आवाज़ तो भारी है ही जिसमे उनके डायलॉग बहुत इम्प्रेसिव लगते है नूरा फ़तेहि एमी जैक्सन स्पोर्टी कलाकार के रूप में हमें नज़र आये जिन्होंने फिल्म में एक ब्रिड्ज की तरह काम किया है।

फिल्म में विजय आनंद निगेटिव शेड में हमें नज़र आये है जिन्होंने अपनी अच्छी वापसी इस फिल्म के माध्यम से की है फिल्म की म्यूज़िक की बात करे तो ठीक ठाक ही है।

Vidyut Jamwal Crakk Review

READ MORE

Top 7 Best Must Watch Masterpiece Movies,ऐसी फिल्मे जो आपके दिमाग को पूरी तरह से हिला कर रख देंगी

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment