कैसे किसी लड़की के रंग के आगे उसकी किस्मत फीकी पड़ जाती है :TERA KYA HOGA LOVELY TRAILER REVIEW

Social Share

TERA KYA HOGA LOVELY TRAILER REVIEW:तेरा क्या होगा कालिया नाम का डायलॉग बहुत ही प्रचलित है ये डायलॉग था शोले फिल्म का जो की रिलीज़ हुई थी १५ अगस्त १९७५ को सभी को इस फिल्म के डायलॉग और फिल्म याद ही होगी अब एक फिल्म आरही है अलियाना डिसूजा और रणदीप हुड्डा की TERA KYA HOGA LOVELY इस फिल्म का पहला टाइटल रक्खा गया था ।

अनफेयर लवली पर बाद में इस फिल्म का नाम चेंज कर के TERA KYA HOGA LOVELY रख दिया गया है ये एक शोशल मैसेज के साथ आपको देने वाला है कॉमेडी का तड़का फिल्म को डायरक्ट कर रहे है बलविंदर सिंह जिन्होंने पहले भी सांड की आंख जैसी फिल्म बनाई है जो की बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज़ादा कमाल नहीं कर पायी इस फिल्म ने मात्र ३०.७ करोड़ का का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

कौन प्रोडूस कर रहा है और क्या होने वाली है TERA KYA HOGA LOVELY फिल्म की कहानी

TERA KYA HOGA LOVELY TRAILER REVIEW

TERA KYA HOGA LOVELY TRAILER REVIEW

TERA KYA HOGA LOVELY को प्रोडूस किया जा रहा है सोनी पिक्चर की तरफ से और इस फिल्म की कहानी होंगी गोरे और काले लोगो के बीच भेद भाव को लेकर के कैसे हमारे समाज में दिवाइडेशन शुरू होगया है यहाँ तक के लकड़ियों की तो शादी भी नहीं होती है अगर उनका रंग साफ़ ना हो बहुतो को शादी के बाद बहुत ओछी नज़रो से ससुरल में देखा जाता है शादी पार्टीयो से दूर रक्खा जाता है सावली लड़की को तो भगवन की बनाया है हर चीज़ से हमें प्यार करना चाहिए गोरा और काला सब उसने ही बनाया है इतनी सी बात को समझाने आर रही है वो भी कॉमेडी के बेहतरीन तड़के के साथ रणदीप हुड्डा की TERA KYA HOGA LOVELY .

फिल्म का प्रीमियर पहले ही हो चुका है

जी हां दोस्तों इस फिल्म का ग्रैंड प्रियमियर पहले ही गोवा के फिल्म फेस्टिवल में ग्रैंड लेवल पर किया जा चुका है जिसको लोगो की तरफ से खूब तारीफे भी मिली आप को पता है ये फिल्म दो साल पहले ही बन कर तैयार हो गयी थी पर अब रिलीज़ की जाना है अजय देवगन की फिल्म शैतना के साथ 8 मार्च को

TERA KYA HOGA LOVELY में नज़र आएंगे कारण कुंद्रा

TERA KYA HOGA LOVELY फिल्म में हमें रणदीप हुड्डा एलियाना के साथ कारण कुंद्रा भी नज़र आने वाले है जसिकी जानकारी कारण कुंदरा ने पहले ही अपने शोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्रमा पर एक फोटो डालकर कर दी थी अब फिल्म में करण कुंद्रा एलियाना के दोस्त बने हुए दिखाए गए है बहुत टाइम से करण किसी फिल्म में दिखाई नहीं दे रहे थे करण के फैन के लिए ये अच्छी खुश खबरी है के वो इस फिल्म में नज़र आने वाले है।

क्या होने वाली है स्टोरी

फिल्म पूरी तरह से काले और गोर के भेद के ऊपर बनाई गयी है साथ ही TERA KYA HOGA LOVELY में हमें एक मज़ेदार कॉमेडी भी देखने को मिलने वाली है कैसे एक सावली लड़की को मज़बूर होकर अपने फेस को शादी के लिए गोरा करना पड़ता है। इलियाना का रंग फेयर नहीं होता है इस वजह से उसकी शादी में अड़चने आ रही होती है फिल्म में नार्थ इंडिया का कल्चलर दिखाया गया है फिल्म पूरी तरह से हरियणा में बेस है वही की भाषा का इस्तमाल फिल्म के डायलॉग में भी किये जा रहे है।

TERA KYA HOGA LOVELY TRAILER REVIEW

TERA KYA HOGA LOVELY TRAILER REVIEW

इलियाना एक जगह पर अपने पिता से कहती है के मैंने पढ़ाई लिखाई कियूं की इसलिए की के मै खुद अपनी किस्मत को लिख सकू वही इलियाना के पिता कहते है बेटा तेरे रंग के आगे तेरी किस्मत फीकी पड़ गयी।
ऐसा फिल्म में दिखाया गया है पर आप यकीन माने के यही हमारे सामाज का आईना है ऐसा ही हो रहा है हमारे समाज में। खैर डबल दहेज़ बोलकर इलियाना की शादी फिक्स कर दी जाती है और जिस ट्रक में दहेज़ रखते है वो दहेज़ लेकर भाग जाता है।

फिर इंट्री होती है फिल्म में हरियाण पुलिस रणदीप हुड्डा की रणदीप हुड्डा बोलते है के ये हरियाणा पुलिस है यहाँ पर मुर्दे भी बोलते है के चोरी किसने की
रणदीप हुड्डा ने पहले इलियाना को रिजेक्ट कर दिया होता है शादी के लिए अब इलियाना के घर पर ही उनको इन्वेस्टीगेशन करने आना पड़ता है फिल्म में एक बार फिर से रणदीप हुड्डा को एलियाना से प्यार हो जाता है अब कहानी उलझ तब जाती है जब रणदीप हुड्डा एलियाना से शादी करना चाहते है और दोनों के घर वाले राज़ी नहीं होते है वही गलत फहमी ये भी है के कारण कुंद्रा का अफैर एलियाना से है अब इसमें कितनी सच्चाई है ये तो फिल्म देख कर ही पता चलेगा।
TERA KYA HOGA LOVELY में फुकरे वाले चूचा यानी वरुण शर्मा भी देखने को मिलने वाले है।

TERA KYA HOGA LOVELY TRAILER REVIEW

READ MORE

Bramhyugam Hindi Ott:एक और Tumbbad जैसी फिल्म OTT पर

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment