तारक मेहता की ऐसे हुई पनौती शुरू क्या शो होगा बंद ?,Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Monaz Mevawalla

Social Share

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Monaz Mevawalla:तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ऐसे हुई पनौती शुरू बन गई रोशन भाभी, लगभग आधी कास्ट टीम ने क्यों छोड़ दिया शो Monaz और Jennifer की जिंदगी से जुड़ी सारी बातें-

हम सब की जिंदगी में एंटरटेनमेंट ठीक उसी प्रकार ज़रूरी है जैसे जीवित रहने के लिए ऑक्सीजन। अगर हम बिना किसी एंटरटेनमेंट के जिंदगी को जिएंगे तो जिंदगी बहुत ही उबाऊ लगने लगेगी। जब एंटरटेनमेंट की बात आती है तो सबसे पहले फिल्मों और टीवी सीरियल्स का नाम आता है।

इंडिया में कई तरह के एंटरटेनिंग टीवी शो चलाए जाते हैं जिन्हें बहुत प्यार से बैठकर लोग इंजॉय करते हैं। इन्हीं शो में से एक है भारत का बहुत ही लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा। आज इस आर्टिकल में हम बात करेंगे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक बहुत ही अहम किरदार रोशन भाभी के बारे में।

रोशन भाभी के किरदार को कौन सी वह एक्ट्रेस है जो निभा रही है और आखिर क्यों उनके किरदार को रिप्लेस करना पड़ा और कौन सी वह एक्ट्रेस है जिसने पुरानी रोशन भाभी की जगह ले ली है। दोनों की जिंदगी से जुड़े हुए बहुत सारे तथ्यों के बारे में आज हम जानेंगे। सबसे पहले बात करते है आखिर कौन है रोशन भाभी-


TMKOC का एक बहुत ही अहम किरदार है रोशन भाभी का जिसको निभाने वाली कलाकार का नाम है Monaz Mellavala लेकिन शायद आप ये नहीं जानते होंगे की इससे पहले रोशन भाभी के इस अहम किरदार को निभा रही थी Jennifer Mistri और बहुत बड़ी तादाद मे tmkoc के दर्शक तो रोशन भाभी के नाम से ही जेनीफर को जानते होंगे। आखिर क्या वजह थी की जेनिफर ने इतने पॉपुलर शो का पॉपुलर रोल छोड़ दिया।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Monaz Mevawalla

__Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Monaz Mevawalla

अगर सूत्रों की माने तो लोगों का कहना है की इस शो के मेकर Asit Kumar Modi खुद वो वजह है जिस वजह से जेनिफर को ये शो छोड़ना पड़ा और ये खबर काफी वायरल हुई थी।7 मार्च 2023 को जेनिफर ने शो छोड़ दिया था और शो को छोड़ते समय वापस न आने की बात भी कही थी।

खबर इस कदर वायरल हुई थी कि लोगों ने अफवाह में यह तक कह डाली थी कि जरूर असित और जेनिफर के बीच कुछ पर्सनली मैटर है जिसे लोग हराशमेंट से जोड़ रहे थे। खुद जेनिफर ने एक वीडियो में इस बात को लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की है कि कुछ भी फिजिकल हरासमेंट का मैटर नहीं है बल्कि दोनों के बीच कहा सुनी का मैटर है जिसकी वजह से जेनिफर का ईगो हर्ट हो गया था और उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया।

TMKOC को मिल गई नई रोशन भाभी,Monaz Melavala दिखेंगी इस रोल मे –

जेनिफर ने जैसे ही शो छोड़ा उनका रोल फ़ौरन इंडस्ट्री की एक टैलेंटेड एक्ट्रेस ने कैच कर लिया। Monaz ने पहले भी कई शो और फिल्मों मे काम किया है और अब इस पॉपुलर शो मे रोशन भाभी के किरदार मे नज़र आने वाली है। अप्रैल मे जेनिफर ने इस शो को छोड़ा तो तुरन्त नवंबर मे मोनाज ने इस किरदार को निभाना शुरु कर दिया। मोनाज मेवावला को आप लोगों ने कसूर फिल्म मे देखा होगा जिसमें इन्होने अपनी एक्टिंग दी थी।

Monaz Mevawala की लाइफ स्टाइल –

26 जनवरी 1985 मे जन्मी इस खूबसूरत अभिनेत्री की पहचान एक एक्ट्रेस के अलावा बहुत अच्छी डांसर के रूप मे भी है जिन्होंने कई फिल्मों और टीवी शो मे काम किया है।मुंबई मे जन्मी मोनाज ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2004 के पॉपुलर टीवी शो kitty party से की थी उसके बाद इनके करियर की पहली फिल्म एक गुजराती फिल्म थी जिसका नाम Hoon Mari Wife Ne Ani Husband था और अब इनके करियर मे एक और फेमस शो का नाम जुड़ गया है वो है तारक मेहता का उल्टा चश्मा।

मोनाज मेवावाला की अगर फीस की बात करें तो अपने एक एपिसोड के लिए लगभग 70000 चार्ज करती है ये खूबसूरत एक्ट्रेस।
मोनाज मेवावाला के फेमस शो और फिल्म –
Kumkum 2004 टीवी शो
Rishto ki dor 2006 टीवी शो
FIR 2006 टीवी शो
Meet Mila De Rabba 2008 टीवी शो
Mobius Strip 2013 शॉर्ट फिल्म
Man na Man Main Tera Mehmaan 2015
Wife In A Metro 2020 शॉर्ट फिल्म
Tarak Mehta Ka Oltah Chashma 2023
Balveer 2012
Jhil mil sitaron ka Angan 2012
Love Happens 2006
Ardhangini ek khubsurat….2007

TMKOC के इतने सारे कलाकारों ने आखिर क्यों छोड़ दिया इस फेमस को आईए जानते हैं-

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Monaz Mevawalla

__Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Monaz Mevawalla

1 दया भाभी – दया भाभी तारक मेहता शो की एक बहुत ही चहिती किरदारों मे से एक है जिनकी अनोखी एक्टिंग और कुछ स्पेशल डायलॉग जैसे हे माँ माता जी के लिए जाना जाता है। इन्होंने 2008 से लेकर 2016 तक तारक मेहता में काम किया लेकिन अचानक से 2016 में 17 सितम्बर को इन्होने आखिरी बार इस शो के लिए शूट करके शो को अलविदा कह दिया।


2 Tappu (भव्य गाँधी )- तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक बहुत ही लोकप्रिय किरदार जिसे हम बाल किरदार भी कह सकते हैं और वह किरदार है tappu Sen का चाहे भिड़े की खिड़की का कांच तोडना हो या कोई और शरारत टप्पू ki जगह कोई नहीं ले सकता। साल 2016 मे टप्पू ने भी अपने किरदार से इस्तीफा दे दिया। जिसके पीछे की वजह उन्होंने इस शो मे अपने किरदार को टाइम के साथ ग्रोथ न मिलना बताई।


3 Tarak Mehta (शैलेश लोहड़ा) – शैलेश लोहड़ा ने 2008 से लेकर 2022 तक इस शो मे काम किया लेकिन अचानक उन्होंने भी इस शो से अलविदा लेली और इसके पीछे का कारण शो के मेकर्स का अच्छा स्वभाव न होना और पेमेंट मे देरी करना और भी कई वजह बताई।


4 Anjali Bhabhi (नेहा मेहता ) – इस शो मे तारक मेहता की पत्नी का रोल कर रही neha mehta या जिन्हे लोग अंजलि भाभी के नाम से भी जानते है उन्होंने भी इस शो से इस्तीफा ले लिया है इन्होने 2008 से लेकर 2020 तक काम करने के बाद शो को छोड़ने के पीछे की वजह फीस न बढ़ाना बताई। जब इन्होने अपनी फीस पहले से और बढ़ाने की मांग की तो यूज़ रद्द कर दिया गया औरइसी वजह से इन्होने ये शो छोड़ दिया।


5 Sodhi Bhai – इस शो मे एक आक्रामक किरदार जो हर टाइम लड़ाई के लिए तैयार रहता है उसे आखिर कौन भूल सकता है लेकिन इन्होने भी 2020 मे इस शो को छोड़ दिया जिसकी वजह उनके पिता का ऑपरेशन थी। वो अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते थे इसी वजह से छोड़ा शो।


ये ही नहीं लगभग 9-11कलाकार इस शो को छोड़ चुके है जिससे ये साबित हो रहा है की इस शो की गाड़ी कुछ जादा आगे तक नहीं जा पायेगी।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Monaz Mevawalla

READ MORE

2024 की सबसे महंगी फिल्म सिंघम रिटर्न्स में दिखने वाले हैं अर्जुन कपूर,Singham Returns Arjun Kapoor

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment