suno chanda pakistani serial सुनो चंदा के बारे में सब कुछ

Social Share

suno chanda pakistani serial:भारत में पिछले कुछ समय से, जब से इंटरनेट का विस्तार हुआ है भारतीय सीरियल देखे जाने में कमी आई है इसकी अपेक्षा पाकिस्तानी सीरियल की प्रतिष्ठा ज्यादा बढी है। इसके पीछे एक नहीं बल्कि कई वजह है। भारतीय सीरियल बहुत अधिक समय तक चलते हैं एक शॉट को कई बार और लंबे समय तक दिखाया जाता है जिससे ड्रामा उबाऊ लगने लगता है और लोगों का इंटरेस्ट खत्म हो जाता है।

आज से लगभग 20 साल पहले जब क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कहानी घर घर की जैसे सीरियल देखे जाते थे जबकि उनमें एक शॉट को कई कई बार दिखाया जाता था लेकिन तब भी वे उबाऊ नहीं लगते थे और लोग खूब चाव से बैठकर टीवी पर देखा करते थे। अब इंटरनेट का जमाना है और किसी भी चीज को लोग संक्षिप्त में पसंद करने लगे हैं

जिसमें वक्त का ज्यादा उपयोग ना हो और एंटरटेनमेंट भी पूरा हो इसके लिए बेस्ट ऑप्शन निकल कर पाकिस्तानी सीरियल का आता है, जो बहुत ज्यादा उबाने वाले भी नहीं होते हैं साथ ही इन सीरियल की कहानी भी बहुत ज्यादा इंटरेस्टिंग होती है। इन्हीं में से एक है suno chanda pakistani serial जो भारत में खूब लोकप्रिय हो रहा है। आज इस आर्टिकल में हम इस पर विस्तार से बात करेंगे-

___suno chanda pakistani serial

Suno Chanda – pakistani drama की शुरुआत –

इस ड्रामा की शुरुआत 2018 में हुई जिसमें एक प्रेम कहानी दिखाई गई है और लोगों ने इसे खूब पसंद करा है। दरअसल यह एक नफरत से भरी हुई प्रेम कहानी दिखाई गई है जिसमें दोनों एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं और शादी को टालने की प्लानिंग करते हैं लेकिन घर वालों की मर्जी की वजह से दोनों को शादी के लिए हां करनी पड़ती है

और फिर दोनों में धीरे-धीरे प्यार का आगाज भी हो जाता है। इमोशन से जुड़ी हुई एक बहुत ही अच्छी कहानी इसमें दिखाई गई है और Suno Chanda – pakistani drama की लोकप्रियता का भी यही कारण है और इस ड्रामा की लोकप्रियता का श्रेय इसकी कास्ट टीम को भी जाता है जिसके अच्छे प्रदर्शन की वजह से लोग इस ड्रामा को खूब पसंद कर रहे हैं।

___suno chanda pakistani serial

Suno Chanda – pakistani drama प्रोडक्शन टीम –

सुनो चंदा 17 मई 2018 में शुरू होने वाला एक पाकिस्तानी ड्रामा है जिसके निर्देशक अहसुन तालिश है।इस सीरियल के निर्माता का नाम मोमिना दुरैद है और इस ड्रामा को लिखा है सायमा अकरम चौधरी ने।इस ड्रामा के एक एपिसोड के प्रसारण का समय 35 मिनट से 40 मिनट तक का होता है।Suno Chanda – pakistani drama का बजट लगभग $1000000 usd है।

Suno Chanda – pakistani drama कास्ट टीम –

1- फरहान सईद – इस ड्रामा के मुख्य एक्टर फरहान सईद हैं जो इस ड्रामा में अरसल जमशेद अली की भूमिका निभा रहे हैं । वर्तमान समय में इनकी आयु 39 वर्ष है जो पेशे से गायक, अभिनेता और निर्देशक हैं।फरहान सईद मूल रूप से पाकिस्तान में रहने वाले हैं जिन्होंने कई पाकिस्तानी सीरियल में काम किया है।

___suno chanda pakistani serial


2- इकरा अजीज हुसैन – सुन चंदा की मुख्य कलाकार के रूप में इकरा अजीज हुसैन ने काम किया है जो इस सीरियल में आजिया नजाकत हुसैन की भूमिका निभा रही है।जिनकी आयु 2023 में 26 वर्ष की है। पेशे से इकरा अजीज हुसैन एक अभिनेत्री है जो मॉडलिंग भी करती हैं। पाकिस्तान में जन्मी इकरा अजीज हुसैन अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं और सुनो चंदा जैसे सीरियल में काम करने से प्रसिद्धि प्राप्त हुई है।

___suno chanda pakistani serial


3- अदनान शाह-
Suno Chanda – pakistani drama के मुख्य कलाकारों में अदनान शाह का भी नाम आता है जिन्होंने इस सीरियल में जलाल की भूमिका निभाई है। पाकिस्तान में जन्मे अदनान शाह ने कहीं पाकिस्तानी सीरियल में काम किया है लेकिन सुनो चंदा से इन्हें काफी प्रसिद्धि मिली है। 45 वर्ष के अदनान शाह का मुख्य पेशा एक्टिंग है।

___suno chanda pakistani serial


4- सोहेल समीर – Suno Chanda – pakistani drama मे सोहेल समीर ने नजाकत अली की भूमिका निभाई है जो इस सीरियल के महत्वपूर्ण कलाकार है जिनका मुख्य पेशा अभिनय करना है। 43 वर्षीय पाकिस्तानी अभिनेता सोहेल समीर पाकिस्तानी ड्रामा सुनो चंदा में काम करने के लिए जाने जाते हैं सुनो चंदा एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें सोहेल समीर, नजाकत अली की भूमिका के रूप में प्रसिद्ध है।


5- मोहम्मद अली सफीना- Suno Chanda – pakistani drama से विख्याती प्राप्त करने वाले कलाकार 39 वर्षीय मोहम्मद अली सफीना सीरियल में अच्छे अभिनय के लिए जाने जाते हैं। अभिनय के अलावा मोहम्मद अली सफीना मॉडलिंग और होस्टिंग भी करते हैं। मोहम्मद अली सफीना ने तकके की आएगी बारात और सुनो चंदा जैसे सीरियल में काम करने के लिएजाने जाते हैं।


___suno chanda pakistani serial

6- फरहान अली आगा – Suno Chanda – pakistani drama के मुख्य कलाकारों में फरहान अली आगा का नाम भी काफी प्रचलित है जिन्होंने इस सीरियल में जमशेद अली की भूमिका निभाई है। 48 वर्षीय फरहान अली ने सुनो चंदा के अलावा पाकिस्तानी ड्रामा मालिक 2016 मे भी काम किया हैजिसके लिए उन्हें जाना जाता है।


7- नदिया अफगान – 53 वर्षीय नदिया अफगान को Suno Chanda – pakistani drama में काम करने के लिए जाना जाता है जिसमें उनकी एक अहम भूमिका है। नदिया अफगान को एक अभिनेत्री के साथ-साथ हास्य कलाकार के रूप में भी जाना जाता है।


suno chanda pakistani serial

8- समीना अहमद – 73 वर्षीय समीना अहमद पाकिस्तान में जन्मी एक उम्दा कलाकार है जिन्हें अपने अभिनय के लिए जाना जाता है। समीना अहमद ने Suno Chanda – pakistani drama के अलावा अलिफ नून, वारिस और फैमिली फ्रंट जैसे पाकिस्तानी सीरियल में काम किया है।


9- सैयद मोहम्मद अहमद – Suno Chanda – pakistani drama में सैयद मोहम्मद अहमद आगा जी की भूमिका निभा रहे हैं। 66 वर्षीय सैयद मोहम्मद अहमद न सिर्फ अभिनय करता बल्कि निर्देशक, पटकथा लेखक और गीतकार भी है। जिन्हें मुख्य रूप से रामचंद्र पाकिस्तानी 2008 में काम करने के बाद से विख्याति प्राप्त हुई।

___suno chanda pakistani serial

10- मशाल खान – Suno Chanda – pakistani drama में किंजा जलाल की भूमिका निभाने वाली मशाल खान एक बहुत ही खूबसूरत पाकिस्तानी अदाकारा है जिन्हें उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। 26 वर्षीय पाकिस्तानी अभिनेत्री मशाल खान ने सुनो चंदा के अलावा थोड़ा सा हक जैसे पाकिस्तानी सीरियल में भी काम किया है।


11- फराह शाह -Suno Chanda –
pakistani drama मैं नईमा का किरदार निभा रही फराह शाह एक बहुत ही मशहूर पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं जो अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। 48 वर्षीय फराह शाह ने सुनो चंदा के अलावा पाकिस्तान सीरीज बूटा फ्रॉम टोबा टेक सिंह में भी काम किया है।


12- मिजना वकास – 37 वर्षीय मिजना वकास Suno Chanda – pakistani drama में अलबेला का किरदार निभा रही है। इस पाकिस्तानी ड्रामा में अलबेला की एक बहुत ही भूमिका है।


13- नबील जुबेरी – पाकिस्तानी अभिनेता नबील जुबेरी एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेता है जिन्होंने Suno Chanda – pakistani drama में एक अच्छी भूमिका निभाई है। इसके अलावा 32 वर्षीय नबील जुबेरी ने जिंदगी कितनी हंसी है जैसे पाकिस्तानी ड्रामा में भी काम किया है।


14- अनुमता कुरैशी –
पाकिस्तानी अभिनेत्री अनुमता कुरैशी Suno Chanda – pakistani drama मैं काम करने के लिए काफी प्रचलित हुई है। अनुमता कुरैशी एक टैलेंटेड अभिनेत्री है 2023 मे 27 वर्ष की अनुमता कुरेशी ने मेरा रब वारिस जैसे पाकिस्तानी सीरियल में काम किया है।

___suno chanda pakistani serial

READ MORE ARTICAL

net worth of bobby deol,इतनी दौलत है बॉबी देओल के पास जिसे जानकर आप के होश उड़ जायगे

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment