Show Time trailer Review: इमरान हाश्मी के Show Time मे हॉट दिखीं Mahima Makwana

Social Share

Show Time trailer Review:Emraan Hashmi की मुख्य भूमिका वाली वेब सीरीज जो मोस्ट अवेटेड शोज मे से एक है इसका ट्रेलर आउट हो गया है और इस ट्रेलर ने फैंस के दिलों मे और भी जादा बेचैनी बढ़ा दी है की जल्द से जल्द इस सीरीज को रिलीज़ किया जाये।

हॉटस्टार स्पेशल इस शो का ट्रेलर आज आउट हो चुका है और इस ट्रेलर ने आते हीं लोगों को इस शो की कहानी का अंदाजा तो करा ही दिया है जो काफी अट्रैक्टिव है ट्रेलर को इस तरह से दिखाया गया है की लोग इस कहानी को पूरा देखने के लिए काफी उत्सुक हो सकते है।

Show Time की कास्ट टीम –

Show Time trailer Review

Show Time trailer Review

शो टाइम करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बना एक बहुत ही बेहतरीन शो है जो बॉलीवुड और नेपोटिज्म पर आधारित है। इस फिल्म की मेन कास्ट की बात की जाए तो बहुत ही बड़े-बड़े सितारे इसमें नजर आने वाले हैं। नसीरुद्दीन शाह, मौनी रॉय,इमरान हाशमी, महिमा मकवाना,श्रिया सरन,विजय राज और राजीव खंडेलवाल इस वेब सीरीज के रिलीज किए गए ट्रेलर में नजर आए हैं जिन सब का किरदार काफी अट्रैक्टिव नजर आ रहा है।

पूरी कहानी इमोशंस और थ्रिलर से जुड़ी हुई नजर आ रही है जिसमें नेपोटिज्म किस प्रकार बॉलीवुड पर हावी है और सफलता को डुबाने का काम करता है दिखाया गया है । डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज की जाने वाली वेब सीरीज जिसे खुद करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है इसका ट्रेलर देखकर एक्साइटमेंट का लेवल काफी बढ़ गया है।इस शो के डायरेक्टर है मिहिर कुमार और अर्चित देसाई।

Show Time का ट्रेलर है काफी अट्रैक्टिव,इमोशंस से जुड़ी हुई दिख रही है कहानी –

Show time जिसे करण जौहर के धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा बनाया गया है इसका ट्रेलर इमरान हाश्मी के साथ शुरु होता है जिसमें इमरान हाश्मी एक डायलॉग के साथ दिख रहे है और ये डायलॉग नेपोटिस्म से जुड़ा हुआ है। इमरान हाशमी बोलते हुए दिख रहे हैं कि सब कुछ उन्हें खैरात में मिला है

यह जानते हुए भी उन्होंने इस स्टूडियो को बनाने के लिए दिन-रात कर दी। जितना हमें समझ में आ रहा है वो इस कहानी में नसरुद्दीन शाह के बेटे का रोल प्ले कर रहे होंगे जो खुद एक प्रोड्यूसर दिखाए गए हैं। इस शो में इमरान हाशमी की गर्लफ्रेंड मोनी रॉय नजर आ रही है जो बॉलीवुड की दुनिया से जुड़ी हुई काफी रंगीन माहौल की दिखाई गई है।

Show Time trailer Review


__Show Time trailer Review

उसके बाद इस ट्रेलर में महिमा मकाना को दिखाया गया है जो एक न्यूज़ चैनल में काम करते हुए दिखाई गई है और फिल्म इंडस्ट्रीज से जुड़े इस नेपोटिज्म का जमकर विरोध कर रही है जिसकी वजह से इमरान हाशमी और उनके बीच तीखी तकरार नजर आ रही है। इसी के साथ महिमा मकाना के बॉयफ्रेंड के रोल में विजय राज नजर आ रहे हैं जो महिमा मकराना की तारीफ करते हुए और मिर्च मसाले से भरी हुई इमरान हाशमी से रिलेटेड ब्रेकिंग न्यूज़ को दिखाने के लिए महिमा मकाना से कहते हुए नजर आ रहे हैं

कि उनके लाख कोशिश के बाद भी फिल्म 100 करोड़ कमाने में सफल रहेगी। इसके बाद नसीरुद्दीन शाह की एंट्री दिखाई गई है जो देखने में इमरान हाशमी के पिता और उस फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के मालिक नजर आ रहे हैं।इस कहानी में नसीरुद्दीन शाह और इमरान हाशमी के बीच मत भेद को दिखाया गया है। दोनों अपनी अपनी तरह से अपने प्रोडक्शन हाउस को चलाने की ज़ददो ज़हद में लगे हुए दिखाए गए हैं।


वहीं बात करें अगर इस शो के दूसरे लीड कलाकार की तो वह है राजीव खंडेलवाल जिनको एक कामयाब फिल्म स्टार की तरह दिखाया गया है जिनके बड़े से बैनर को रिवील किया जा रहा है जिसके लिए दर्शक दीवाने दिखाए गए हैं वही आगे चलकर राजीव खंडेलवाल के पोस्टर को जलता हुआ दिखाया जा रहा है जो फिल्म इंडस्ट्री के सफलता से असफलता के सफर को जाहिर कर रहा है। एक उथल-पुथल होती हुई कहानी नजर आ रही है।

जिसमें सारे कलाकार एक दूसरे से भरते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में फिल्मी दुनिया के रिस्क से भरी जिंदगी को दिखाने की अच्छी कोशिश की गई है किस प्रकार एक उगते हुए सूरज के सभी तलाश करने वाले होते हैं वहीं अगर किसी के बुरे दिन शुरू हो जाते हैं तो उसका सब साथ छोड़ देते हैं फिल्म इंडस्ट्री में लागू होने वाली इस बात को इमरान हाशमी के इस शो टाइम में दिखाया गया है।


एक बहुत ही अच्छी कहानी है जो आपको 8 मार्च 2024 गुड डिज्नी + हॉटस्टार पर देखने को मिल जाएगी।

Show Time trailer Review

READ MORE

आदित्य नारायण और एल्विश यादव का बैड शॉककिंग बिहेवियर,Bad shocking behavior of Aditya Narayan and Elvish Yadav

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment