Rakshak Chapter 2 All Episodes Review hindi,लेट सूबेदार सोमवीर सिंह कहानी

Social Share

Rakshak Chapter 2 All Episodes Review hindi:रक्षक का पहला चैप्टर तो आया था एक फिल्म के रूप में और अब इसका दूसरा चैप्टर आया वेब सिरीज में आइये जानते है के ये वेब सिरीज आखिर कैसी है क्या ये फिल्म आपको इंटरटेन करने वाली है या नहीं आइये जानते है हम अपने इस आर्टिक्ल में।

रक्षक फिल्म आधारित है लेट सूबेदार सोमवीर सिंह पर

रक्षक फिल्म की कहानी लेट सूबेदार सोमवीर सिंह के ऊपर आधारित है जब पुलनवा में अटैक हुआ था तब जम्मू कश्मीर में सिक्योरटी बहुत अधिक बढ़ गयी थी डिफेन्स मनिस्टर जम्मू में आने वाले थे तब कुछ आतंकवादी गतिविधिया वहा पर देखने को मिली थी तब वहा की लोकल पुलिस और आर्मी ऑफिसर ने मिलकर एक ओप्रशन को करने की मुहीम चलाई इस कहानी को उसी ओप्रशन पर बनाया गया है।

इस शो के तीन एपिसोड में इसकी स्टोरी को दर्शाया गया है जिसकी अगर अवधि की बात करे तो सिर्फ 35 मिनट का प्रत्येक शो होने वाला है बहुत शार्ट और स्वीट तरीके से इस वेबसिरीज को दिखाया गया है अगर हम इस वेबसिरीज का रिव्यू एक लाइन में करे तो तो बस हम यही कहेंगे के ये एक इम्प्रेसिव वेबसिरीज होने वाली है। इस शो को देख कर आप काफी इंजॉय करने वाले है हम ने इस शो में बहुत इंजॉय किया है।

Rakshak Chapter 2 All Episodes Review hindi

__Rakshak Chapter 2 All Episodes Review hindi

इस फिल्म में बहुत सी बाते नयी तरह से दिखाई गयी थी सबसे पहले फिल्म में जो पॉलिटिक्स ग्रुप दिखाए गए है उनके अंदर जो पॉलिटिक्स चलती है वो पहली बार आपको किसी फिल्म में देखने को मिलने वाली है। अभी तक तो हमें इस तरह की पॉलिटिक्स ग्रुप में होते हुए नहीं दिखाई दी है।

फिल्म में दिखाया गया है के जो अलग अलग तरह के टेरिरिस्ट ऑर्गनाइज़ेशन है उनके अंदर कुछ अलग तरह की प्रॉब्लम चलती हुई नज़र आरही है इन ग्रुप के अंदर भी किसी तरह का कलेश चल रहा था इस तरह की चीज़ आपने पहले कभी किसी शो में नहीं देखि होगी इसको देख कर हमें एक अलग तरह का एक्सपीरियंस होता हुआ नज़र आता है शो में बिना मतलब की चीज़ो को ज्यादा नहीं दिखाया गया है।

Rakshak Chapter 2 All Episodes Review hindi

__Rakshak Chapter 2 All Episodes Review hindi

सीरीज पूरी तरह से टू द पॉइंट चलती हुई नज़र आयी है फिल्म में कहानी और थ्रील दोनों ही अच्छा है स्क्रीनप्ले आपको फिल्म से जोड़ कर रखता है ये शो कही भी इधर उधर आपको नहीं घुमाता है जो बात है वो साफ़ तौर पर आपको दिखाई जाती है।

सभी एक्टरों ने काफी बेहतरीन काम किया है फिल्म के लीड एक्टर Barun Sobti ने बहुत बेहतरीन एक्टिंग करि है उन्होंने अपने किरदार को इतने बढ़िया तरीके से निभाया है जो आपको बहुत एंगेजिंग लगेगा। इस शो का जो आखरी का एपिसोड है उस एपिसोड को देख कर आप पूरी तरह से रो देंगे वो सीन देख कर डेफिनेटली आपकी आँखे नम होने वाली है।

Barun Sobti की वाईफ ने भी फिल्म में बहुत बढ़िया काम किया है Barun Sobti ने एक हरियाणवी कैरेक्टर का पात्र निभाया है और हरियाणवी उनकी बोली में साफ़ नज़र आरहा था जिससे उनका किरदार एक दम रियलिस्टिक दिखाई दे रहा था फिल्म पर इस सीरीज की टीम ने बहुत बढ़िया तरीके से होम वर्क किया है जो की फिल्म को देखने पर आपको पता चलने वाला है।

देश के लिए काम करने वाले हमारे योद्धा के लिए इस तरह की फिल्मे बनना जरुरी हो जाती है जिनके बारे में भारत देश की जनता को जानना जरुरी है के किस तरह से हमारे सैनिक हिडन रह कर देश के लिए काम करते है और हमारी रक्षा करते है इस फिल्म के माध्यम से ये एक बहुत बढ़िया स्टेप लिया गया है।

बात करे अगर bgm की तो वो ठीक ठाक है बहुत अधिक प्रभावशली नहीं सुनाई पड़ता है इस शो को आप मिनी टीवी पर फैमिली के साथ देख सकते है फिल्म में कोई भी वल्गर एडल्ट सीन नहीं है।

Rakshak Chapter 2 All Episodes Review hindi

READ MORE

Ajay Devgn Shaitaan Trailer BREAKDOWN:अजय देवगन मरा हुआ चूहा क्यों खिलाते है आर माधवन को

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment