Rajkumar Rao Plastic Surgery

Social Share

Rajkumar Rao Plastic Surgery:प्लास्टिक सर्जरी रूमर्स को लेकर राजकुमार राव ने तोड़ी चुप्पी, बोले केवल दो शब्द के इस पर केवल मुस्कुरा सकते हैं राजकुमार राव इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार को लेकर आजकल काफी चर्चा हो रही है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है और हाल ही में एक इंटरव्यू में पूछे गए राजकुमार राव से सवाल का जवाब उन्होंने हंसते हुए दिया कहा इस पर मैं सिर्फ मुस्कुरा सकता हूं और कुछ नहीं कर सकता।

राजकुमार राव फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कलाकार है जिन्होंने अपनी अच्छी एक्टिंग और बॉलीवुड में योगदान के कारण एक या दो नहीं बल्कि 6 फिल्म फेयर पुरस्कार अपने नाम किए हैं इसके अलावा और भी अन्य पुरस्कार का सम्मान इस अभिनेता को प्राप्त है। भारतीय सिनेमा जगत में राजकुमार राव का नाम एक योग्य कलाकार मे शामिल है जिसने अपने करियर में कॉमेडी हॉरर रोमांटिक मिस्टीरियस हर तरह की फिल्मों में काम किया है यही कारण है कि राजकुमार राव भारत में सिनेमा पसंद किए जाने वालों की पहले पसंद बने हुए हैं इसका मुख्य कारण है राजकुमार राव का उम्दा अभिनय।

1- Rajkumar Rao Plastic Surgery भीड़ में काम करने के दौरान कराई-

राजकुमार राव को लेकर अक्सर कोई ना कोई रयूमर बनते ही रहते हैं उन्हें में से एक है की राजकुमार राव ने प्लास्टिक सर्जरी कराई है दरअसल ऐसी अफवाह राजकुमार राव की फिल्म वीडियो की 2023 में रिलीज हुई थी उसके आने के बाद ही शुरू हुई इस फिल्म में राजकुमार राव ने एक पुलिस कर्मी का रोल निभाया है

जिसे देखने के बाद लोगों को इस बात का शक हो गया है कि अपनी पर्सनालिटी को अट्रैक्टिव बनाने के लिए जरूर राजकुमार राव ने प्लास्टिक सर्जरी का उपयोग किया है हाल ही में पूछे गए एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने किसी प्रकार की कोई भी प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है उन्होंने हंसकर इस बात का जवाब सिर्फ दो शब्दों में दिया और वह शब्द थे कि इस पर मैं सिर्फ मुस्कुरा ही सकता हूं।

Rajkumar Rao Plastic Surgery

__Rajkumar Rao Plastic Surgery

2- Rajkumar Rao Plastic Surgery की अफवाह मे घिरे कलाकार ने रण से की शुरुआत और लव सेक्स और धोखा से बनाई पहचान –

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाह में गिरे हुए कलाकार राजकुमार राव जब भारतीय सिनेमा जगत में अपनी एक अलग पहचान और जगह बना चुके हैं इन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत सन 2010 में रामगोपाल वर्मा की फिल्म रण मैं एक छोटा सा रोल निभाकर की थी इस फिल्म में काम करने के बाद राजकुमार राव को कोई भी नहीं जानता था कुछ खास प्रभाव इस फिल्म में काम करने से इस कलाकार की जिंदगी पर नहीं पड़ा लेकिन इसी साल 2010 में दिवाकर बनर्जी की लव सेक्स और धोखा फिल्म रिलीज हुई जिसमें राजकुमार राव ने मुख्य भूमिका निभाई थी और इस फिल्म को करने के बाद लोग राजकुमार राव को जानने लगे थे लोगों को इस कलाकार के अभिनय ने अपनी और आकर्षित कर लिया था।

3- Rajkumar Rao Plastic Surgery के सवाल पर राजकुमार राव ने जवाब दिया नहीं भैया-

राजकुमार राव एक फेमस अभिनेता जो अपनी अतरंगी फिल्मों को करने के लिए मशहूर है जिम आपको कॉमेडी के साथ-साथ अच्छा खासा रहस्य थ्रिलर रोमांस एक्शन सब कुछ एक साथ मिल जाएगा। लोगों के बीच इस कलाकार ने अपना एक अलग ही किरदार बना रखा है लोगों को राजकुमार राव की आने वाली फिल्मों का इंतजार रहता है। जैसे ही लोगों के बीच यह बात फैली की राजकुमार राव ने प्लास्टिक सर्जरी कर रखी है

तो एक इंटरव्यू में सबसे पहला सवाल राजकुमार राव के सामने यही रखा गया जिसके जवाब में हां की जगह राजकुमार राव ने ना में जवाब दिया और उनका जवाब कुछ इस प्रकार था की ना भैया। उन्होंने यह भी कहा कि उनका मुस्कुराता हुआ चेहरा स्वाभाविक है किसी प्रकार की कोई भी सर्जरी वगैरा नहीं कराई गई है अगर लोगों को ऐसा कुछ लग रहा है तो अच्छी बात है।


लोगों के बीच फैली हुई इस अफवाह को राजकुमार राव ने पूरी तरह से स्पष्ट कर दिया है कि यह सिर्फ अफवाह ही है राजकुमार राव ने किसी तरह की कोई सर्जरी नहीं करवाई है उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि उनकी बॉडी के किसी भी पार्ट में किसी तरह की कोई सर्जरी नहीं हुई है। यह मात्र अफवाह है जो लोगों ने फैलाई है Rajkumar Rao Plastic Surgery मैं जरा सी भी वास्तविकता नहीं है इस तथ्य को पूरी तरह से गलत साबित किया है राजकुमार राव ने।

READ MORE

Rajkumar Rao Movies

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment