पाकिस्तानी एक्टर जिन्होंने अपने अभिनय और अट्रैक्शन से लोगों को दीवाना कर दिया है

Social Share

Pakistani Drama Acter Names :पाकिस्तानी एक्टर जिन्होंने अपने अभिनय और अट्रैक्शन से लोगों को दीवाना कर दिया है आज इस आर्टिकल में हम जानेंगे पाकिस्तान के उन एक्टर्स के नाम जिन्होंने पाकिस्तानी ड्रामा में अपने अभिनय को पेश करके न सिर्फ भारत या पाकिस्तान बल्कि और भी एशियाई देशों को अपना दीवाना बना दिया है भारत सहित अन्य देशों में भी पाकिस्तानी ड्रामा एक्टर और एक्ट्रेस बहुत पसंद किया जा रहे हैं

और यही कारण है कि भारत में पाकिस्तानी ड्रामा और एक्टर्स की लोकप्रियता बढ़ रही है पाकिस्तान के ड्रामा, संगीत, एक्टर और एक्ट्रेस के साथ-साथ पाकिस्तानी सूटों का चलन भी भारत में खूब हो गया है लोगों के द्वारा पाकिस्तानी सूटो के फैशन को खूब सराहा जा रहा है। आज इस आर्टिकल में हम जानेंगे पाकिस्तान के उन मशहूर एक्टर्स का नाम जिनके अच्छे अभिनय के कारण इन्हें यूट्यूब और गूगल पर खूब सर्च किया जा रहा है-

Pakistani Drama Acter Names

1- Fawad Afzal Khan

पाकिस्तान के एक मशहूर एक्टर और प्रोड्यूसर फवाद अफजल खान का जन्म 29 नवंबर 1981 में कराची पाकिस्तान में हुआ था। इन्होंने जिंदगी गुलजार है जैसे सीरियल में काम करके खूब प्रसिद्धि हासिल की आपको बता दे कि यह एक एक्टर के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी है और इन्होंने कई भारतीय फिल्मों में भी काम किया है

लोगों के द्वारा पसंद किए जाने वाले Pakistani Drama Acter Names में से एक है जो सिर्फ पाकिस्तान या भारत नहीं बल्कि और भी देश में खूब पसंद किए जाते हैं उनके प्रमुख नाटकों के नाम इस प्रकार है – जिंदगी गुलजार है, हमसफर, खूबसूरत, भारतीय फिल्म कपूर एंड संस, ए दिल है मुश्किल, मिस मार्वल, मौला जट्ट 2, मनी बैक गारंटी, इन द नेम ऑफ़ गॉड, दास्तान, नीलोफर, बरजख आदि।

2- Imran Abbas

Pakistani Drama Acter Names

__Pakistani Drama Acter Names

पाकिस्तानी एक्ट्रेस में से एक है इमरान अब्बास जी ने लोगों के द्वारा खूब सराहा जा रहा है इस पाकिस्तानी एक्टर को कई सारी भारतीय फिल्मों में काम करने के लिए भी जाना जाता है इमरान अब्बास का जन्म 15 अक्टूबर 1982 को इस्लामाबाद पाकिस्तान में हुआ था। इस पाकिस्तानी एक्टर को लोग एक अच्छे गायक के रूप में भी पसंद करते हैं।

खूबसूरत अभिनेता ने 2003 से अपने अभिनय की दुनिया में कदम रख दिया था और कई सारे नाटकों में काम किया जिसमें उमराव जान अदा एक मुख्य नाटक है लेकिन 2011 में खुदा और मोहब्बत नाम की एक रोमांटिक कहानी वाले पाकिस्तानी ड्रामा में काम करने के बाद इमरान अब्बास को हम्माद राजा के नाम से लोगों ने पहचाना और खूब पसंद भी किया इमरान अब्बास को अभिनय की दुनिया में असली कामयाबी इस सीरियल के बाद ही मिली।

आईए जानते हैं इमरान अब्बास द्वारा की गई फ़िल्में और नाटकों के बारे में- एहराम ए जुनून,क्रिएचर 3D, खुदा और मोहब्बत,तुम्हारे हुस्न के नाम, अमानत, तुम कौन पिया, मोहब्बत तुमसे नफरत है, दिल ए मुज़तर ,अलविदा,जानिसार,जो तू चाहे,मेरा नाम युसूफ है,ए दिल है मुश्किल,मेरा नसीब, रह ए जुनून आदि।

3- Hamza Ali Abbasi

Pakistani Drama Acter Names

__Pakistani Drama Acter Names

हम्ज़ा अली अब्बासी पाकिस्तान के एक बहुत ही मशहूर एक्टर और निर्देशक हैं जिन्होंने 2006 में अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी और अपने करियर का पहला नाटक डेली इन द डार्क में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया और उनके अभिनय को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया गया। आपको बता दें कि पाकिस्तान के इस खूबसूरत अभिनेता का जन्म 23 जून 1984 में पाकिस्तान के मुल्तान शहर में हुआ था। हम्ज़ा अली अब्बास की पहचान पाकिस्तान के फेमस सीरियल प्यारे अफजल में काम करने के बाद अफजल की तरह ही बन गई है

और इनका नाम Pakistani Drama Acter Names में से एक है जिसे लोग खूब सर्च कर रहे हैं आईए जानते हैं उनके प्रमुख कामों के बारे में- जाने जहां, प्यारे अफजाल, मौला जट्ट 2,अलिफ़, मन मायल,परवाज है जुनून, जवानी फिर नहीं आनी,वार, बिन रोये, जो बचए हैं संग समेट लो, मजाक रात,कमबख्त, मेरे दर्द को जो जुबान मिले, मैं हूं शाहिद अफरीदी, पाकिस्तानी स्टार, गिद्ध आदि।

4- Danish Taimoor

Pakistani Drama Acter Names

__Pakistani Drama Acter Names

पाकिस्तान के मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से एक है दानिश तैमूर जो की न सिर्फ एक एक्टर बल्कि प्रोड्यूसर, फार्मर फैशन मॉडल और होस्ट भी है Pakistani Drama Actor Names मे से एक है दानिश तैमूर जिन्हें उनके अच्छे अभिनय के कारण पाकिस्तान से लेकर भारत तक में खूब पसंद किया जा रहा है पाकिस्तान के इस खूबसूरत अभिनेता का जन्म 16 फरवरी 1983 में पाकिस्तान के कराची शहर में हुआ था जो वर्तमान समय में 40 साल के हो चुके हैं

इन्होंने अपने टैलेंट से ना सिर्फ पाकिस्तान के सिनेमा जगत को बल्कि फैशन की दुनिया मैं भी काफी योगदान किया है। आज इस आर्टिकल में हम जानेंगे डेनिश तैमूर के सराहनीय कामों के बारे में जिन में काम करके उन्होंने खूब प्रसिद्धि हासिल की है।


पापुलर टीवी शोस – कैसी तेरी खुदगर्जी, चांद तारा, दीवानगी, राह ए जुनून,इश्क है, हिडन लव, हारा दिल, मेरा रब वारिस,रूबरू इश्क था, जब वी वैड, सारी भूल हमारी थी,शर्त, एक पल, मेरी बहन माया, रिहाई,सन्नाटा,बदलते रिश्ते,बिन तेरे,सारे मौसम तुमसे ही,रोक लो आज कि रात को आदि।
पॉपुलर फिल्मे – रॉन्ग नंबर, वजूद,सिर्फ तुम ही तो हो,जलेबी,तेरी मेरी लव स्टोरी, जवानी ले डूबी, जहर ए इश्क,दूसरी औरतआदि।

5- Fahad Mustafa

Pakistani Drama Acter Names

__Pakistani Drama Acter Names

पाकिस्तान के फेमस एक्टरों में से एक है फहद मुस्तफा जिन्हें गोविंदा के पैर छूने के लिए जाना जाता है। फहद मुस्तफा पाकिस्तान की उन मेट्रो में से एक है जिन्होंने भारतीय कॉमेडियन और एक बहुत ही योग्य कलाकार गोविंदा के पैर छूकर काफी चर्चाएं बटोरी थी। फहद मुस्तफा पाकिस्तान के अच्छे एक्टर होस्ट और मॉडल रह चुके हैं।

Pakistani Drama Acter Names मैं फहद मुस्तफा एक ऐसा नाम है जिन्होंने एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए अपनी पढ़ाई को बीच में ही छोड़ दिया था। फहद मुस्तफा का जन्म 26 जून 1983 को पाकिस्तान के कराची शहर में हुआ था।इस कलाकार को मुख्य रूप से पाकिस्तान के एक फेमस शो जीतो पाकिस्तान को होस्ट करने के लिए जाना जाता है।

आईए जानते हैं फहद मुस्तफा के फेमस टीवी शो और फिल्मे कौन-कौन सी है – जीतो पाकिस्तान, जीतो पाकिस्तान लीग, कैद ए आजम जिंदाबाद,लोड वेडिंग, एक्टर इन लॉ, जवानी फिर नहीं आनी 2, ना मालूम अफराद, ना मालूम अफराद 2, कंकर, माह ए मीर,मैं अब्दुल कादिर हूं,दूसरी बीवी, 3 बहादुर, चीख, कोई नहीं अपना, मेरे हमराही, जागो पाकिस्तान जागो,मस्ताना माही, आष्टि,बंदिश, हाले दिल, तैर ए लाहोती,तुम जो मिले, जिंदगी धूप तुम घना साया,साँझ, बोल मेरी मछली, लाहासिल, बैंड तो अब बजेगा आदि।

READ MORE

Pushpa 2, Singham 3,Indian 2 releases date:15 अगस्त को एक साथ रिलीज़ होगी ये बड़ी फिल्मे

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment