क्रिश और कोई मिल गया को टक्कर देती सुपर हीरो वाली फिल्म Malyalam Super Hero Movie Minnal Murali

Social Share

Malyalam Super Hero Movie Minnal Murali :अगर बॉलीवुड में होती रिलीज़ तो तोड़ देती सुपर हीरो मूवीज के रिकॉर्ड 16 दिसंबर 2021को एक मलयालम फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम शायद बहुत जादा लोगों ने नहीं सुना होगा लेकिन ये एक बहुत ही बेहतरीन सुपर हीरो फिल्म थी। अगर बॉलीवुड की फिल्मों की बात करें तो कृष और कोई मिल गया जैसी फिल्मे भी इसके आगे फेल है एक बहुत ही कनेक्टिंग कहानी है इस फिल्म की जिससे आप खुद को जुड़ा हुआ महसूस करेंगे।


इस फिल्म के डायरेक्टर है बेसिल जोसेफ और इसको प्रोडूस किया गया था सोफीया पॉल के द्वारा। फिल्म के स्क्रीनप्ले को लिखा है अरुण अनिरुद्ध और जस्टिन माथेव ने और अगर बात करें इसके प्रोडक्शन हॉउस की तो इसे वीकेंड ब्लॉकबस्टर के बैनर तले बनाया गया है।फिल्म के लीड रोल मे आपको नज़र आएंगे Tovino Thomas और Guru Somasundaram।

क्या है Krish aur Koi Mil Gya Jaisi Malyalam Super Hero Movie Minnal Murali की कहानी –

मलयालम की इस सुपरहीरो फिल्म की कहानी की बात करें तो आपको बॉलीवुड की कृष और कोई मिल गया जैसी कहानी याद आएगी क्योंकि फिल्म में बिल्कुल इन्हीं फिल्मों की तरह लीड रोल कर रहे Tovino Thomas जो जैसन के किरदार में है,को बिजली गिरने की एक घटना के दौरान सुपर पावर मिल जाता है और फिर वह अपने इस सुपर पावर से मुसीबत में फंसे लोगों की मदद करता है।

Malyalam Super Hero Movie Minnal Murali

____Malyalam Super Hero Movie Minnal Murali

विशेष रूप से फिल्म की मेन हीरोइन की जिसे गाँव के कुछ लोग फ़्लर्ट करके परेशान कर रहे होते है।बहुत ही इंट्रस्टिंग कहानी है।इस फिल्म को 18 करोड़ के बजट के साथ बनाया गया था।जिसे imdb पर 7.1 की रेटिंग मिली है क्यूंकि ये एक बिलकुल नई कहानी के साथ मनोरंजन के लिए बनाई गई दिल को सकून देने वाली फिल्म है जिसे देख कर आपको अच्छा फील होने वाला है।ये एक ऐसी फिल्म है जो अपने दर्शकों के एक्सपेक्टेशन पर खरी उतरने वाली है। सुपरहीरो फिल्म में आप जो कुछ भी देखना चाहते हैं वह सब कुछ आपको इस फिल्म में मिलेगा।

5 2

____Malyalam Super Hero Movie Minnal Murali

2020 में रिलीज होने के लिए तैयार Krish aur Koi Mil Gya Jaisi Malyalam Super Hero Movie Minnal Murali को क्यों 2021 में नेटफ्लिक्स पर करना पड़ा स्ट्रीम –

मलयालम की इस सुपरहीरो फिल्म को 2020 में रिलीज के लिए तैयार कर दिया गया था लेकिन कॉविड-19 जैसी महामारी फैलने की वजह से इस फिल्म की रिलीज को कई बार टाल दिया गया।और शायद यही वह वजह रही की इस फिल्म को इतनी ज्यादा कामयाबी मिली। कॉविड-19 के दौरान जब सारे सिनेमा हॉल बंद हो गए थे और यह फिल्म बनकर तैयार थी

Malyalam Super Hero Movie Minnal Murali

___Malyalam Super Hero Movie Minnal Murali

तब इस फिल्म के मेकर्स ने सितंबर 2021 में इस बात का अनाउंसमेंट किया कि मीनल मुरली फिल्म को थिएटर में ना रिलीज करके नेटफ्लिक्स के प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा और उसी साल 16 दिसंबर 2021 को इसका प्रीमियर मुंबई फिल्म फेस्टिवल में किया गया और उसके बाद 24 दिसंबर क्रिसमस इव पर वर्ल्ड लेवल पर भी इसका प्रीमियर कर दिया गया।

Malyalam Super Hero Movie Minnal Murali

____Malyalam Super Hero Movie Minnal Murali

Krish aur Koi Mil Gya Jaisi Malyalam Super Hero Movie Minnal Murali मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की पहली सुपरहीरो फिल्म थी –

इस फिल्म का प्रीमियर भले ही मेकर्स ने सिचुएशन को देखते हुए एक स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर कर दी थी लेकिन फिल्म को कामयाबी वैसी ही मिली जैसी सोच के साथ इस फिल्म को बनाया गया था। फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया आपको बता दे की मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की यह पहली सुपर हीरो फिल्म थी जिसमें इस फिल्म के सुपर हीरो टोविनो थॉमस और गुरु सोमसुंदरम का अभिनय दर्शकों को खूब पसंद आया।

इस फिल्म का निर्देशन लेखन एक्शन सीन वीएफएक्स स्क्रीनप्ले और साउंडट्रेक कुल मिलाकर सारी चीज जो एक अच्छी और कामयाब फ़िल्म को बनाने के लिए होनी चाहिए वह सब कुछ आपको इस फिल्म में मिलेगा और यही वजह है कि इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया और खूब तारीफे भी की।

Malyalam Super Hero Movie Minnal Murali

READ MORE

5 करोड़ के बजट से 10 दिन में दस गुना कमाने वाली फिल्म अब OTT पर Manjummel Boys OTT HINDI dubbed

Author

    by
  • Arshi khan

    दोस्तों मेरा नाम अर्शी खान और मै एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ मै २१ वर्ष की आयु से मनोरजन से सम्बंधित सामग्री विभिन्न कार्य स्थलों को प्रदान कर चुकी हूँ मैंने भारत के कुछ बड़े मीडिया संस्थानों के साथ काम किया है जिनमे से एक है अमर उजाला मुझे फिल्मे देखना बहुत पसंद है और बॉलीवुड के विभिन्न प्रकार के मुद्दे पर चर्चा करना भी। अभी मै अपनी सभी सेवाये talecup.com को दे रही हूँ मै आशा करती हूँ के मेरे द्वारा लिखे गए कॉन्टेंट आप लोगो को पसंद आये धन्यवाद

Leave a Comment