Krish 4 : कृष 4 मे काल को हराने के लिए फिरसे आएंगे एलियन ज़मीन पर

Social Share

Krish 4 के ट्रेलर को देख कर आपके होश रह जायेंगे दंग हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार रितिक रोशन अपने करियर की एक बहुत ही बेहतरीन फिल्म लेकर आरहे है इस फिल्म का ट्रेलर आने के बाद लोगों के गले से ये बात नीचे नही उतर रही है के जब krish 3 मे काल का अंत दिखा दिया गया था तो अब ये लोग krish 4 मे क्या दिखाने वाले है। आज का ये आर्टिकल खास कर के इसी जानकारी को लेकर आया है की ह्रितिक रोशन की आने वाली फिल्म मे आखिर होने क्या वाला है आइये जानते है krish 4 से जुडी सारी जानकारी –

1-Krish 4 मे काल की जगह पर काल का कोई अपना आएगा काल की मौत का बदला लेने –

1 96

__Krish 4

ह्रितिक रोशन की आने वाली फिल्म जो पिछली 3 krish का अगला पार्ट होगा इस फिल्म मे पिछली krish की तरह विलन के रोल मे काल की जगह पर कोई उसका अपना आएगा काल की मौत का बदला लेने। लोगों को इस बात की बहुत फ़िक्र थी पिछली krish मे तो काल का अंत दिखा दिया गया है तो अब कहानी को कैसे आगे बढ़ाया जायेगा तो इसका ट्रेलर देखने के बाद मे इतना अंदाजा तो लग ही गया है की इस आने वाली फिल्म मे क्या देखने को मिलेगा।

2- Krish 4 मे krish को और ताकतवर बनाने और काल को पूरी तरह पराजित करने एक बार फिरसे आएंगे एलियन –

आपको बता दे की krish के पहले पार्ट कोई मिल गया मे दिखाये गए एलियन जिसे हर कोई jaadu के नाम से जनता है इस बार krish 4 मे फिरसे वापस आएंगे krish की मदद के लिए। दरअसल पहली krish के बाद 2 और 3 मे जादू को पूरी तरह से गायब कर दिया गया था और उसकी जगह पर ह्रितिक रोशन और राकेश रोशन को प्राप्त एनर्जी के द्वारा ही लोगों को इंटरटेन किया गया था लेकिन इस बार krish के चौथे पार्ट मे एक बार फिरसे jaadu आने वाला है krish की मदद के लिए।

3- Krish 4 नायक ह्रितिक रोशन ने रामायण मे रावण के रोल को नकारा कहा आने वाली फिल्म पर पड़ेगा बुरा असर –

रितिक रोशन की एक बहुत बड़ी फिल्म आने वाली है जिसका नाम है कृश 4 इस फिल्म मे काल को सालो पहले हारा हुआ दिखाया है और अब ह्रितिक रोशन अपनी फिल्म कृष मे फिरसे नज़र आएंगे इस फिल्म मे अपने महत्व को और भी जादा बढ़ाने के लिए ऑफर की गई रामायण फिल्म मे रावण के रोल को ठुकरा दिया था ह्रितिक रोशन ने।

4- Krish 4 की कहानी है टाइम ट्रेवल पर आधारित –

Krish के पिछले इंट्रेस्टिंग 3 पार्ट्स आने के बाद अब कृष का 4 पार्ट आने वाला है जिसमें आपको एक बहुत ही इंट्रेस्टिंग कहानी देखने को मिलेगी इस फिल्म का ट्रेलर आने के बाद इतना तो ज़रूर पता लग चूका है की krish 4 मे जादू से हम सबका सामना एक बार फिरसे होने वाला है और अगर सूत्रों की माने तो इस फिल्म की कहानी टाइम ट्रेवल पर आधारित होने वाली है और फिल्म की कहानी बहुत ही इंट्रेस्टिंग होने वाली है।

5- Krish 4 रितिक रोशन की कृष 4 में कौन-कौन नजर आने वाले है –

रितिक रोशन की आने वाली फिल्म क्रिश 4 में पिछली तीन कृष की हीरोइन की जगह पर आपको नजर आने वाली है नोरा फतेही इसी के साथ विलेन के रूप में विवेक ओबेरॉय जिन्होंने काल का कीरदार निभाया था और कुछ नए चेहरे नजर आएंगे जिनमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नमन जैन , रोनित राय,रोहित रॉय, गुलशन ग्रोवर,रेखा, नसीरुद्दीन शाह, राकेश रोशन आदि सितारे शामिल है।

READ MORE

Fighter : फिल्म से जुड़े 21 तथ्य जो आपको हिला कर रख देंगे

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment