Khushi Kapoor Vedang Raina : रिलेशनशिप

Social Share

Khushi Kapoor Vedang Raina:बॉलीवुड की दुनिया में सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के रिश्ते के साथ-साथ एक और रिश्ते में बढ़ रही नजदीकियां लोगों को हैरत में डाल रही हैं। हम बात कर रहे हैं खुशी कपूर और वेदांग शर्मा के रिश्ते के बारे मे। वेदांग रैना भारतीय फ़िल्म जगत के एक अभिनेता है जिन्होंने हाल ही में जोया अख्तर की फ़िल्म The Archies से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की है

Khushi Kapoor Vedang Rain

सिर्फ वेदांग रैना ही नहीं बल्कि कई ऐसे उभरते हुए सितारे हैं जिनका उदय जोया अख्तर की इस फिल्म से हुआ है और इन सभी सितारों की चमक लगातार बरकरार है। भले ही इन कलाकारों ने अपनी पहली फिल्म में कुछ खास परफॉर्मेंस नदी हो लेकिन इन सितारों की चमक का दूसरा कारण इनमें बढ़ता हुआ प्यार है।

Khushi Kapoor Vedang Raina

__Khushi Kapoor Vedang Raina

The Archies फिल्म की शूटिंग के दौरान सुहाना और अगस्त्य का रिश्ता लोगों की चर्चा का कारण बन रहा है और इसी के साथ-साथ खुशी कपूर और वेदांग रहना का रिश्ता ऐसा है जो लोगों के लिए एक चर्चा का विषय बना हुआ है। सूत्रों की माने तो The Archies की शूटिंग के दौरान से लेकर अब तक इन दोनों के रिश्ते में खूब करीबियां बढ़ी है और दोनों एक दूसरे को डेट करते हुए स्पॉट किए गए हैं।

1- Khushi Kapoor के साथ नजदीकियां बढ़ाने वाले कौन हैं Vedang Raina –

वेदांग रहना भारतीय सिनेमा जगत में शामिल होने वाले एक नए सितारे हैं।इनका जन्म 31 दिसंबर 1995 मुंबई शहर में हुआ था इनका पालन पोषण भी मुंबई में ही रहकर हुआ और इन्होने अपनी प्रारंभिक शिक्षा जमुना बाई नर्सरी स्कूल से प्राप्त की है।Vedang raina ने ग्रेजुएशन भी मुंबई के कॉलेज NMIMS से की है।वेदांग रैना जिन्होंने अभी अभी फिल्मी दुनिया मे दस्तक दी है

आपको बता दे कि इनमे एक टैलेंट और है और वो है सिंगिंग का। वेदांग रैना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको खूब सारी ऐसी वीडियो मिल जाएंगी जिसमें इनका यह टैलेंट नजर आ रहा है। इन वीडियो से पता लगता है कि वेदांग रैना को सिंगिंग का भी शौक है। हाल ही में उनकी पहली फिल्म ज़ोया अख्तर की The Archies रिलीज़ हुई है जिसमें ये एक अच्छे अभिनेता कि तरह सामने आये है।

Khushi Kapoor Vedang Raina

__Khushi Kapoor Vedang Raina

2- Khushi kapoor के साथ रिलेशन कि अफवाहों मे आने वाले वेदांग रैना KBC फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के बाद हॉट सीट तक पहुंचे –

The Archies से फेमस होने वाले वेदांग रैना एक ऐसे अकेले कलाकार है जिन्होंने केबीसी के हॉट सीट तक पहुंचने का सपना भी पूरा कर लिया है। अभी हाल ही में केबीसी के एक एपिसोड में The Archies की पूरी युवाओं की टीम केबीसी के स्टेज पर जा पहुंची जिसमें खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, सुहाना खान आदि सितारे भी शामिल थे।

इस प्रोग्राम मे जाने के लिए हॉट सीट तक पहुंचने के लिए फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड को पार करना होता है जो भी पूछे गए सवाल का सबसे पहले जवाब देता है,उसके बाद हॉट सीट पर पहुंचते हैं। आपको बता दें की आर्चीज के पूरे ग्रुप में Vedang Raina ही वह कलाकार थे जिन्होंने हॉट सीट तक पहुंचाने का सपना भी The Archies के साथ पूरा कर लिया है और आजकल यह खूब लोगों की शाबाशी बटोल रहे हैं।

3- Khushi Kapoor ने कॉफी विद करण सीजन 8 के प्रोमो के दौरान अपने और वेदांग के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी –

The Archies के बाद डेटिंग को लेकर रयूमर में आ चुके खुशी और वेदांग के कपल ने आखिर अपनी चुप्पी तोड़ ही दी है। जोया अख्तर की The Archies जिसमें उन्होंने बहुत से नए सितारों को लांच किया है और इन नए सितारों ने लॉन्च होते ही इश्क मुश्क बाजी शुरू कर दी है सिर्फ खुशी कपूर और वेदांग रैना ही नहीं ऐसा ही एक और कपल सामने आया है जिसने अपने रिश्ते को नया मोड़ दिया है और वह है सुहाना खान और अगस्तय नंदा।


KWK 8 के नए प्रोमो को 1 जनवरी 2024 को करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस प्रोमो में खुशी कपूर और उनकी बड़ी बहन जानवी कपूर दोनों नजर आ रही है। साझा की गई इस वीडियो में बहुत से किस्सों के साथ खुशी कपूर ने अपने और वेदांग रैना के रिश्ते को लेकर भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है खुशी कपूर के अनुसार वे दोनों सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं जो एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह से समझते हैं और एक दूसरे के साथ अपना समय बिताना पसंद करते हैं इसके अलावा दोनों के बीच और कुछ भी नहीं है।


खुशी कपूर के इस बयान से लोगों में एक जोर का झटका लगा है क्योंकि खुशी कपूर अपने रिश्ते को चाहे जितना भी जानकारी ली लेकिन दोनों के बीच जो केमिस्ट्री है वह तो लोगों को देखकर ही समझ में आ रही है। दोनों के बीच जरूर कुछ ना कुछ चल रहा है चाहे जितना भी दोनों एक दूसरे के रिश्ते को लोगों के सामने लाना ना चाहे।

READ MORE

kabir khan chandu champion movie:बजरंगी भाई जान वाले कबीर खान की नयी फिल्म

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment