Jamal Kudu Song:अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़े Bobby Deol के एंट्री सॉन्ग Jamal kudu ने

Social Share

Animal मूवी का सॉन्ग सिर्फ 3 घंटों में 1.9 मिलियन से जादा बार देखा गया

Jamal Kudu song:1 दिसंबर को रिलीज़ हुई Animal मूवी का Bobby Deol एंट्री सॉन्ग जिसने धमाल मचा रखा, दर्शकों के मन को खूब लुभा रहा है। आपको बता दें की t series की एक रिपोर्ट के अनुसार केवल 3 घंटे में 1.9 मिलियन से जादा बार देखे जाने वाले सॉन्ग में अपना नाम दर्ज़ करा लिआ है। ये सॉन्ग फिल्म में bobby deol की एंट्री पर फिल्माया गया है जो फिल्म में दखाये गए विलन की तीसरी शादी के जश्न के रूप में कुछ महिलाओं के द्वारा गया जा रहा गीत है और ये गीत एक ईरानी गीत जमाल जमालो का रेक्रिएशन है।

Jamal Kudu Song

__Jamal Kudu Song

यू ट्यूब पर पोस्ट करने के बाद 2 मिनट से अधिक लम्बा सॉन्ग 3 मिनट से अधिक समय में 1.9 मिलियन से अधिक बार देखा गया Jamal Kudu song –

आपको बता दें की Animal मूवी जो बॉक्स ऑफिस पर पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है वही इस मूवी का Jamal Kudu song सॉन्ग भी पीछे नहीं है इस सॉन्ग ने भी अपना नया रिकॉर्ड बना लिया है। T series के यू ट्यूब चैनल पर इसे पोस्ट करते ही लगभग 3 मिनट में 1.9 मिलियन से जादा बार देखा जा चुका है। मूवी तो हिट हो ही गई है लेकिन इसके साथ ही इस फिल्म के गाने भी खूब हिट हो रहे है। जिसमें अगर बात करें jamal kudu की तो इसने तो दर्शकों को बांध कर रखने का काम बखूबी किया है।

Jamal Kudu song पर सोशल मीडिया का प्लेटफार्म दे रहा है अलग अलग प्रतिक्रिया –

Jamal Kudu Song

__Jamal Kudu Song

Bobby deol का एंट्री सॉन्ग जो Animal मूवी के खलनायक दिखाए गए है लोगो को खूब पसंद आ रहा है। जिस पर सोशल मीडिया पर भी चर्चाओं का माहौल बना हुआ है लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दें रहे है। जिसमें एक यूजर ने लिखा के पूरे बॉलीवुड में खलनायक की एंट्री से जुड़ा ये सॉन्ग हमेशा के लिए अमिट हो गया है

जिसे हमेशा याद रखा जायेगा। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ये एंट्री सॉन्ग हमेशा दिमाग़ में रहेगा। एक और यूजर ने X (ट्विटर ) पर लिखा Bobby Deol न सिर्फ़ एक अभिनेता है बल्कि पूरी दुनिया के फैंस के लिए एक भावना है।एक और यूजर ने लिखा की Jamal kudu एंट्री सॉन्ग ने पूरे थिएटर को किसी अलग दुनिया में पहुंचा दिया था। पूरा माहौल मस्त मग्न रूप ले चुका था। Jamal Kudu एक ऐसा सॉन्ग है जिसे एन्जॉय करने से कोई खुदा को रोक हीं नहीं सकता।

Animal ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम,और कन्नड़ में हुई रिलीज़ –

Jamal Kudu Song

__Jamal Kudu Song

सुपर हिट की उपलब्धि प्राप्त Animal मूवी लोगो के दिलों पर खूब जादू चला रही है इंडिया के साथ साथ अन्य देशों में भी कर रही है अच्छी कमाई। आपको बता दें Sandeep Reddy vanga की मूवी Animal को हिंदी के साथ साथ कन्नड़, मलयालम,तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ किया गया है।और सारी हीं भाषाओं में इस मूवी को सराहनीय रूप से देखा जा रहा है।Sandeep Reddy Vanga की इस मूवी ने मूवी के बजट को पूरी तरह से वसूल कर लिआ है।

Jamal kudu संदीप रेड्डी वांगा की खोज था जमाल कुडू सॉन्ग –

इंटरव्यू में बॉबी देओल ने इस बात को भी साझा किया कि फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने अपनी फिल्म में प्रस्तुत करने के लिए इस सॉन्ग की खोज खुद की थी। आपको बता दें कि जमाल कुडू का रियल वर्ज़न 10 साल पहले काएक ईरानियन सॉन्ग है जिसके बोल अरबी मे है।

एनिमल मूवी के लिए इस सॉन्ग को री-क्रिएट किया गया है और यह आइडिया को संदीप रेड्डी वांगा का था। एनिमल मूवी के लिए इस ईरानियन सॉन्ग का हिंदी वर्जन हर्षवर्धन रामेश्वर ने कंपोज किया है जिस सॉन्ग के कारण फिल्म की प्रतिष्ठा दोगुनी हो गई है और इस लुभावने म्यूजिक और बोल में अपने डांस स्टेप से बॉबी देओल ने चार चांद लगा दिए हैं।

Jamal Kudu Song

__Jamal Kudu Song

अंत में हम बात करेंगे 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई Animal फिल्म की अब तक की कमाई की लगभग 757 करोड़ की कमाई मात्र 12 दिन में इस फिल्म ने कर ली है। एक अच्छा रिकॉर्ड बना रही है संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्मित Animal जिसमें मुख्य कलाकार की तरह रणबीर कपूर, रश्मिका मांडणा, बॉबी देओल, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी आदि जाने माने कलाकार नजर आ रहे हैं।

इन सभी कलाकारों ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है।
Animal मूवी के साथ इसके सॉन्ग Jamal kudu ने भी यू ट्यूब पर डाले जाने के बाद सिर्फ 3 मिनट में 1.9 मिलियन बार देखे जाने का नया रिकॉर्ड बनाया है।

read more

Samdal Ri के कोरियाई नायक Ji Chang Wook,Dunki के निर्माता Rajkumar Hirani के है बड़े फैन

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment