Ira Khan Husband इरा खान के पति कौन है

Social Share

Ira Khan Husband:भारतीय सिनेमा जगत के एक बहुत ही फेमस अभिनेता आमिर खान और फिल्म इंडस्ट्री की एक फेमस प्रोड्यूसर रीना दत्त जिन्होंने लगान जैसी फिल्म को प्रोड्यूस किया है, उनकी बेटी है इरा खान। आमिर खान और रीना दत्ता के एक बेटा और एक बेटी है। इनके बेटे का नाम है जुनैद।

Ira Khan Husband:

इरा खान अक्सर अपने अनोखे कारनामो के लिए चर्चा मे रहती है और हाल ही में अपने बर्थडे सेलिब्रेशन मे अनोखे कॉस्ट्यूम पहनकर केक काटने के लिए भी खूब चर्चा में रही थी। नवंबर में दोनों सगाई के रिश्ते में बंध चुके है और अब नए साल के पहले महीने की 3 तारीख को हमेशा के लिए एक दूसरे के साथ शादी के रिश्ते मे बंध जायेंगे

1- कौन है Ira Khan Husband Nupur Shikhre-

Nupur shikhre कोई और नही बल्कि भारतीय सिनेमा जगत के सुपर स्टार आमिर खान के परसनल फिटनेस ट्रेनर है और इन्होने आमिर खान और सुष्मिता सेन के लिए सालों से काम किया है। नूपुर शिखरे का जन्म पुणे महाराष्ट्र मे 17 अक्टूबर 1985 मे हुआ था और इनकी माँ एक कत्थक डांसर थी जो एक डांस स्कूल चलती थी। इन्होने अपनी प्रारंभिक शिक्षा SD katharia स्कूल पुणे से प्राप्त की और आगे की ग्रेजुएशन डिग्री R A पोदार कॉलेज ऑफ़ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से प्राप्त की।

नूपुर शिखरे की विशेष रूप से फ़िल्मी दुनिया के सितारों के हेल्थ फिटनेस ट्रैनर जें रूप मे पहचान बनी हुई है। बचपन से ही शिखरे का इंट्रेस्ट हेल्थ और फिटनेस की तरफ था इसके लिए इन्होने मार्शल आर्ट स्कूल ऑफ़ केपोइरा पुणे मे प्रशिक्षण लिटा था और कालिस्थेनिक और मूवमेंट मे विशेषता प्राप्त ट्रैनर की तरह लोगों को सलाह देना शुरुआत किया और अपने एक्सपीरियंस से कई फ़िल्मी सितारों के दिलों को जीता जिनमे शुष्मिता सेन और आमिर खान मुख्य है।

2- कैसे शुरु हुआ Ira khan और Nupur Shikhre का रिश्ता, दोनों के रिश्ते की शुरुआत मे किस प्रकार रहा पिता आमिर खान का हाथ –

इरा खान जो कि आमिर खान और रीना दत्त की बेटी है पहले तो वह अपनी मां रीना दत्ता के पास रहा करती थी लेकिन अपने पहले बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेक अप के बाद वो पूरी तरह से टूट गई थी और लॉकडाउन के दौरान कुछ दिनों के लिए अपने पिता आमिर खान के घर आकर रहने लगी और क्योंकि नूपुर शिखरे आमिर खान के पर्सनल हेल्थ कंसलटेंट फिटनेस कोच थे

Ira Khan Husband

__Ira Khan Husband

और आमिर खान के घर आना जाना लगा रहता था। दोनों एक दूसरे से मिले और इनका रिश्ता शुरू हो गया।इसके बाद दोनों एक दूसरे सेमिलते जुलते रहते थे और अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे की फोटो शेयर किया करते थे लगभग 4 साल के रिलेशनशिप के बाद आखिर दोनों ने दूसरे का हमसफर बनने का फैसला किया और कल 3 jan को दोनों शादी के बंधन मे बंध जायेंगे।

3- 3 jan 2024 को शादी की डेट रखने के पीछे है एक वजह, इस दिन दोनों के रिश्ते की है 4 th एनिवर्सरी –

आपको बता दें कि आमिर खान और रीना दत्त की बेटी इरा खान कल 3 जनवरी 2024 को शादी के बंधन में बंद हो जाएंगे। 18 नवंबर 2023 को दोनों ने अपनी शादी के पहले कदम की शुरुआत की थी दोनों ने अपने घर वालों के मंजूरी के साथ सगाई कर ली थी और कल दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Ira Khan Husband

__Ira Khan Husband

इन दोनों के बीच शुरू हुए रिश्ते को नूपुर शिखरे की मां ने पहले ही मंजूरी दे दी थी और अब दोनों के परिवार वाले राजी हैं और उनके विवाह की सारी रस्में महाराष्ट्रीयन रीति रिवाज के अनुसार शुरू हो गई है जिसमें कलेवन की रस्म भी शामिल है। इन दोनों की शादी की रखी गई 3 जनवरी 2024 डेट के पीछे भी एक खास वजह है, दरअसल इन दोनों के रिश्ते की शुरुआत की चौथी एनिवर्सरी 3 जनवरी 2024 को है और इसी वजह से इस दिन को शादी के लिए चुना गया दोनों चाहते थे कि जिस दिन इन दोनों के प्यार की शुरुआत हुई उसी दिन पर शादी भी करेंगे।

READ MORE

Will Shahrukh Khan be in Fighter film?:क्या फाइटर फिल्म में होंगे शाहरुख खान?

__Ira Khan Husband

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment