इतने में तो 12वी पास जैसी फिल्म ४ बन जाती:Hritik Roshan Fighter Film Cost –

Social Share

Hritik Roshan Fighter Film Cost –नमस्कार दोस्तों आज का ये आर्टिकल आपके लिए अगर आप जानना चाहते है की सिद्धार्थ आनंद की आने वाली फिल्म जो 25 जनवरी 2024 को रिलीज़ होने जा रही है, इस फ़िल्म के कलाकारों ने कितनी फीस चार्ज की है। इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार है ह्रितिक रोशन जो इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर्स मे से एक हैं और इस फ़िल्म को भी 250 करोड़ के भारी भरकम बजट के साथ बनाया जा रहा है तो ज़ाहिर सी बात है की लोगों के मन मे ये सवाल उठेगा ही की आखिर इस फ़िल्म के कलाकारों ने फ़िल्म मे अपना अभिनय देने के लिए कितनी फीस चार्ज की है।


आपको बता दे की ये सिद्धार्थ आनंद की पहली एरियल एक्शन फ़िल्म है जिसका निर्माण वाया कॉम 18 स्टूडियो मरफ्लिक्स के द्वारा किया जा रहा है।ये फ़िल्म 25 जनवरी को थिएटर्स मे दर्शकों के लिए रिलीज़ कर दी जाएगी। आइये जानते हैं इस फ़िल्म के किस कलाकार ने कितनी फीस चार्ज की है  –

hrithik roshan fighter film cost

बात करते है सबसे पहले ऋतिक रोशन की तो ऋतिक रोशन ने इस फिल्म में एक एयरफोर्स पाइलेट की भूमिका निभायी है फिल्म के प्रोडूसर ने इस फिल्म पर पानी की तरह पैसा बहाया है और इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन ने एक विशेष प्रकार की ट्रेनिंग भी ली है ये भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होने वाली है ऋतिक रोशन ने इस फिल्म के लिए बहुत मोटी फीस चार्ज करी है ये फीस इतनी बड़ी है के 12th Fail फिल्म जैसी ४ फिल्मे और एनिमल फिल्म जैसी १ फिल्म बन जायगी मतलब के इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन ने पूरे 85 करोड़ रूपये की फीस चार्ज की है।

hrithik roshan fighter film cost

__hrithik roshan fighter film cost instagram pic

आप को बताते चले के 12th Fail का बजट था २० करोड़ रूपये और एनिमल का बजट था 100 करोड़ रूपये तो आप खुद ही सोच सकते है के ऋतिक रोशन कितने बड़े सुपर स्टार है जिनको इतनी बड़ी फीस दी जाती है इस बात का तो हमें भी पता है के ऋतिक रोशन की फैन फोलोइंग बहुत ज़ादा है लड़कियों में खासी दीवानगी देखि जाती है ऋतिक रोशन को लेकर ऋतिक रोशन ने इस फिल्म के लिए मेहनत भी खूब की और अब प्रमोशन के लिए भी सर्दी में पसीना बहाते हुए दिखाई दे रहे है

ऋतिक को फाइटर फिल्म के प्रमोशन का मुख्य चेहरा बनाया गया है ऋतिक रोशन जी जान लगा कर फाइटर फिल्म को प्रमोट करने में लगे हुए है सुनने में ये भी आरहा है के इस बात से दीपिका पादुकोण खासी नाराज़ दिखती हुई भी नज़र आयी है दीपिका को लग रहा रहा है के उन्हें इसके प्रमोशन से दूर रक्खा जा रहा है।

सिद्धार्त आनंद ने कितना पैसा चार्ज किया है फाइटर फिल्म के लिए

सिद्धार्त आनंद पठान और वार जैसी एक्शन फिल्मे हमें दे चुके है सिद्धार्त आनंद सफलता की गारंटी का नाम बन गया है उन्होंने फाइटर फिल्म से पहले ऋतिक रोशन के साथ दो फिल्मे और की है एक थी बंग बंग जिसमे ऋतिक रोशन कटरीना कैफ के साथ एक्शन करते हुए नज़र आरहे थे और दूसरी फिल्म थी वार जिसमे हमें टाइगर श्रॉफ नज़र आये थे एक्शन करते हुए ऋतिक रोशन के साथ जो की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी बॉक्स ऑफिस पर।

सिद्धार्त आनंद ने फाइटर फिल्म के लिए ४० करोड़ रूपये की मोटी रकम प्रोडूसर से प्राप्त करि है और सिद्धार्त आनंद का कहना है के इससे पहले बॉलीवुड में ऐसी फिल्म पहले कभी नहीं बनायीं गयी है ये पहली फिल्म होने जा रही है जिसमे हवा में एक्शन होते हुए दिखाया जायगा वो भी रियल एक्शन।

hrithik roshan fighter film cost

__hrithik roshan fighter film cost instagram pic

दीपिका पादुकोण ने कितनी फीस चार्ज करि है फाइटर फिल्म के लिए

दीपिका पादुकोण ने 20 करोड़ की फीस ली है फाइटर फिल्म को करने के लिए अब हमें ये देखना है के दीपिका पादुकोण जवान जैसा ही जलवा बिखेरती हुई नज़र आने वाली है या उससे भी अधिक दीपिका फिल्म के टीज़र में बेहद खूबसूरत नज़र आरही है और ये पहली बार होने जारहा है के दीपिका और ऋतिक एक साथ परदे पर रोमांस करेंगे इससे पहले इन दोनों ने कभी एक दूसरे के साथ काम नहीं किया था।

read more

बाप रे इतनी दौलत ऋतिक के पास Hritik Roshan net worth 2023

Author

    by
  • Arshi khan

    दोस्तों मेरा नाम अर्शी खान और मै एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ मै २१ वर्ष की आयु से मनोरजन से सम्बंधित सामग्री विभिन्न कार्य स्थलों को प्रदान कर चुकी हूँ मैंने भारत के कुछ बड़े मीडिया संस्थानों के साथ काम किया है जिनमे से एक है अमर उजाला मुझे फिल्मे देखना बहुत पसंद है और बॉलीवुड के विभिन्न प्रकार के मुद्दे पर चर्चा करना भी। अभी मै अपनी सभी सेवाये talecup.com को दे रही हूँ मै आशा करती हूँ के मेरे द्वारा लिखे गए कॉन्टेंट आप लोगो को पसंद आये धन्यवाद

Leave a Comment