इंडस्ट्री के ऐसे कलाकार जो फ्लॉप होने के बाद भी कमाते है करोड़ो,Flop acters who earns money in crore

Social Share

Flop acters who earns money in crore:भारतीय सिनेमा जगत में अनगिनत चमकते हुए सितारे मौजूद है जिन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में कई सारी हिट फिल्में दी हैं और अपनी एक अलग पहचान बनाई है। लेकिन इसी रंगीन दुनिया में कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो बहुत ज्यादा कामयाब तो नहीं हो पाए हैं लेकिन आज भी उनकी कमाई करोड़ो में है।एक आम इंसान को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है

अपने परिवार को कजलाने के लिए फिर भी बहुत मुश्किलों के साथ वो अपने परिवार को चला पाते है उनकी सारी ज़रूरतों को पूरा कर पाते है लेकिन अगर बात करें फिल्मी दुनिया के सितारों की तो भले ही इनकी चमक बॉलीवुड पर कुछ कम पड़ गई हो लेकिन इनकी गिनती सितारों में ही हमेशा की जाएगी।

Flop acters who earns money in crore

फिल्मी दुनिया में ऐसे बहुत सारे हीरो है जो फ्लॉप होने के बाद भी करोड़ो कमा रहे है आइये जानते है वो कौन कौन से कलाकार है –

Flop acters who earns money in crore

__Flop acters who earns money in crore

1- Abhishek Bacchan

फिल्म इंडस्ट्री के शहनशाह अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की गिनती भी उन्ही लोगों में होती है जो फ्लॉप होने के बाद भी करोड़ो का बिजनेस कर रहे है। अभिषेक बच्चन ने अब तक टोटल 50 फिल्मों में काम किया है जबकि उनके पिता अमिताभ बच्चन ने टोटल दोसा फिल्मों में काम किया है और इन्ही फिल्मों की वजह से इन्हें कई ब्रांड इंडोर्समेंट करने का मौका मिला जिसके ज़रिये लगभग 300 करोड़ की नेट वर्थ है इस फ्लॉप हीरो की जो रियल स्टेट बिजनेस और अपनी फिल्मों को प्रोडूस करके कमाते है।

2- Fardeen khan

फरदीन खान की गिनती भी उन Flop acters who earns money in crore में की जाती है जिनकी नेट वर्थ 300 करोड़ से ज्यादा है फिल्मी करियर में कुछ खास कामयाबी न मिलने के बाद भी अपने जीवन में एक कामयाब व्यक्ति के तौर पर गिने जाते है फरदीन खान इन्होने फिल्मों में अपना अभिनय देने के बजाय रियल स्टेट में अपनी किस्मत आजमाई और बन गए कामयाब व्यक्ति। पिता की मृत्यु के बाद बंगलौर में 100 एकड़ से भी जादा की प्रॉपर्टी भी इनके नाम हो गई। फरदीन खान विदेश जाकर रहने लगे और बच्चे की प्लानिंग के लिए एक्टिंग पर ब्रेक लगाया लेकिन बच्चे होने के बाद भी एक्टिंग में वापसी न करके बिजनेस में अपना 100% दिया और कामयाबी आज इनके साथ है।

3- Vivek Oberoi

इनके फिल्मी करियर की शुरुआत तो बहुत शानदार हुई थी लेकिन सल्लू भाईजान ने इनके पूरे करियर को बर्बाद कर दिया था उसके बाद भी विवेक कई महंगी गाड़ियों और बंगलो के मालिक है।अपनी फैमिली के साथ फोरैन टूर पर जाते है वोवेक और एक आलीशान जिंदगी बिता रहे है इनकी नेट वर्थ है लगभग 150 करोड़।जब इन्हें बॉलीवुड में कुछ खास कामयाबी नहीं मिली तो ये चल दिये साउथ की रीसनल फिल्मों की तरफ जहाँ इनको अच्छी कामयाबी मिली और कई हिट फिल्मे दी जिनके लिए ये 3-4 करोड़ चार्ज करते थे। इसी के साथ इन्होने बिजनेस में अपनी किस्मत को आजमाने की कोशिश में किस्मत को चकाने का काम किया एक सफल बिजनेस मैन की तरह पहचाने जाते है विवेक।

4- Anushka Sharma

अपने करियर में तीनो खान्स के साथ काम कर चुकी अनिष्का जिसने बॉलीवुड को pk जैसी फिल्मे दी है लोगों के दिलों पर अपने अभिनय के कारण राज करती है लेकिन 2018 में किंग खान के साथ जीरो जैसी फिल्म में काम करने के बाद से इन्होने फिल्मों से तो जैसे सन्यास ही ले लिया और एक फिल्म के लिए 6-7 करोड़ कमाने का मौका भी कहो दिया लेकिन फिर भी इस सुंदर अभिनेत्री की नेट वर्थ 250-300 करोड़ है और ये न सिर्फ अभिनय से कमाई हुई राशि है बल्कि एक बिजनेस वुमन की तरह काम करके कमाया हुआ वैसा है। Anushka sharma इज वन इन Flop acters who earns money in crore। भले ही एक कामयाब फिल्मी सितारे की तरह नहीं लेकिन एक कामयाब बिजनेस वीमेन की तरह अपनी पहचान बनाई है anushka sharma ने।

5- Amisha Patel

Amisha पटेल की गिनती भी उन एक्ट्रेस में होती है जो अभिनय की दुनिया में तो उतनी कामयाबी नहीं पा सकी है लेकिन एक बिजनेस वुमन की तरह कामयाबी की उचाईयों को पकड़े हुए है। इनका भी अपना प्रोडक्शन हॉउस है जिससे अच्छा खासा कमाई हो जाती है।Flop acters who earns money in crore में इन्होने 2020 के बाद से अपने करियर को कामयाब बनाने के लिए अपना प्रोडक्शन हॉउस भी बना लिया है और इन्ही सब स्त्रोत से 200 करोड़ से जादा की नेट वर्थ है इस एक्ट्रेस की।

READ MORE

Rituraj Singh Death Cardiac Arrest,क्या होता है Cardiac Arrest कैसे रोका जा सकता है इसको

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment