फाइटर फिल्म ने किया २०० करोड़ का आकड़ा पार,Fighter Worldwide Box Office Collection

Social Share

Fighter Worldwide Box Office Collection:फाइटर फिल्म की संडे तक की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन निकल कर आगयी है और अगर देखा जाए तो जितना सोचा जा रहा था उससे अच्छी कलेक्शन हमें संडे के दिन देखने को मिलने वाली है फाइटर फिल्म पहले चार दिनों में 207 करोड़ की कलेक्शन कर चुकी है। आइये जानते है इस खबर को डिटेल से।

फाइटर फिल्म का UAE में होगा दोबारा से सेंसर

फाइटर फिल्म का दोबारा से UAE में सेंसर किया जायेगा फिर दोबारा से सेंसर बोर्ड के मेंबर ये तय करने वाले है के सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर को UAE में रिलीज़ करना चाहिए या नहीं अगर सेंसर UAE फाइटर फिल्म को पास कर देता है के अब फाइटर फिल्म UAE में रिलीज़ होती इसके बाद फाइटर फिल्म के बॉक्स ऑफिस ओवरसीज क्लेक्शन उछाल आता दिखेगा क्युके फाइटर फिल्म को दर्शको के द्वारा बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिलता हुआ दिखाई दे रहा है

Fighter Worldwide Box Office Collection

__Fighter Worldwide Box Office Collection

भारतीय फिल्म में दो फिल्मे ओवर सीज में बहुत अच्छे से परफॉर्म करती हुई दिखती है एक तो सुपर हीरो वाली फिल्मे और दूसरी होती है 3D 4DX इमेक्स 3D ये जो 3D वर्जन फिल्मे होती है ये UAE में बहुत अच्छे से परफॉर्म करती है ओवर सीज में फाइटर फिल्म को 2D वर्जन में नहीं बल्कि 3D वर्जन में देखा जा रहा है और बॉक्स ऑफिस का क्लेक्शन में तबाही मचा रहा है।

दुनिया में किस नंबर पर चल रही है फाइटर फिल्म(Fighter Worldwide Box Office Collection)

दुनिया में इस हफ्ते जितनी भी फिल्मे रिलीज़ हुई है अगर वर्ड वाइड की बात की जाए तो फाइटर फिल्म नंबर एक पर है उनमे ये। अपने आप में फाइटर फिल्म के लिए बहुत बड़ी बात है इतनी सारी फिल्मे रिलीज़ हुई है और उन सभी में अपनी नंबर एक की पोज़िशन बनाना चलिए जानते है रिलीज़ से अब तक फाइटर फिल्म ने कितने रूपये की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की है।

Fighter Worldwide Box Office Collection

__Fighter Worldwide Box Office Collection

रिलीज़ का पहला दिन

फाइटर फिल्म ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन में २४.६० करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

फाइटर फिल्म रिलीज के दूसरे दिन

फाइटर फिल्म ने रिलीज़ के दूसरे दिन ४१.२० करोड़ रूपये की कमाई की थी।

फाइटर फिल्म रिलीज़ के तीसरे दिन की कमाई

फाइटर फिल्म ने रिलीज़ के तीसरे दिन में 27.60 करोड़ रुपये की कमाई करि थी

फाइटर फिल्म के चौथे दिन की कमाई

फाइटर फिल्म ने रिलीज़ के चउथे दिन पर 30.20 करोड़ रूपये की कमाई की है

मेकर के अकॉर्डिंग क्या रही फाइटर फिल्म के पहले दिन कलेक्शन

फाइटर फिल्म के मेकर के मुताबिक पहले चार दिन की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हुई है 123 करोड़ रूपये

फाइटर फिल्म ओवर सीज में अच्छा परफॉर्म करती हुई हमें नज़र आरही है अगर ओवरसीज से इतना अच्छा कलेक्शन न होता तो फाइटर अभीतक 200 करोड़ के क्लब में शामिल नहीं हो पाती फाइटर फिल्म का बजट 250 करोड़ रूपये का है और इस फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है यहाँ पर एक बात तो साफ़ है के अब फिल्म अपनी जमा निकालने में कामयब होगी और 300 करोड़ तक आसानी से बिजनेस कर सकती है अगर 300 करोड़ का बिजनेस फिल्म करती है तब ये एक सुपर हिट फिल्म मानी जाएगी।

REED MORE

उसने साउथ से आकर एक हिंदी फिल्मं बनायीं और उसने जीता बेस्ट एक्शन और VFX का फिल्म फेयर अवार्ड

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment