Fighter Film Day 6 Advance booking, collection से जुड़ी सारी अपडेट

Social Share

Fighter Film Day 6 Advance booking, collection से जुड़ी सारी अपडेट:

वीकेंड के बाद भी एडवांस बुकिंग में दिखी बढ़त, छठे दिन भी फाइटर की बुकिंग है लगातार बढ़ती हुई
सिद्धार्थ आनंद की फाइटर जिसे 25 जनवरी 2024 को थिएटर्स पर रिलीज़ किया गया था और उस दिन से लेकर लगातार छठे दिन तक इस फ़िल्म की एडवांस बुकिंग मे बढ़त देखी गई है।

आम तौर पर ये देखा जाता है की जब किसी फ़िल्म के रिलीज़ पर वीकेंड या फिर कोई और छुट्टी होती है तो एडवांस बुकिंग बढ़ जाती है लेकिन रिलीज़ के छठे दिन बिना किसी वीकेंड या फिर छुट्टी के फाइटर फ़िल्म की एडवांस बुकिंग लगातार बढ़ रही है। फाइटर फिल्म के लिए मंडे से बेहतर ट्यूजडे रहा है।

दरअसल होता यह है कि जब वीकेंड आता है तो किसी भी फिल्म की एडवांस बुकिंग एकदम से बढ़ती है और फिर धीरे-धीरे करके मंडे ट्यूजडे वेनसडे तक एडवांस बुकिंग में फॉल देखा जाता है लेकिन फाइटर की एडवांस बुकिंग रिलीज के छठे दिन और वीकेंड के बाद मंडे और ट्यूसडे के दिन लगातार बढ़ती हुई नजर आ रही है किसी तरह का कोई कॉल नहीं दिखा।

क्या रही Fighter Film Day 6 Advance booking, collection

2 93

__Fighter Film Day 6 Advance booking, collection

1- Fighter Film Day 6 शो काउंट में बिना किसी कमी 2d एडवांस बुकिंग हुई 1cr के पार –

सिद्धार्थ आनंद की फाइटर जिसमें लीड रोल में रितिक रोशन टाइगर श्रॉफ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर नजर आ रहे हैं इस फिल्म को दर्शकों का हो प्यार मिल रहा है भले ही यह फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली सिद्धार्थ आनंद की पठान फिल्म की तरह थिएटर्स में अपनी धुन पर झूमने के लिए दर्शकों को मजबूर करने में असफल रही लेकिन फिर भी इस फिल्म को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है

देशभक्ति से ओत प्रोत यह फिल्म राष्ट्रवाद पर आधारित है पाकिस्तान और भारत के बीच के संबंध को दर्शाती है यह फ़िल्म जिसमें भारत द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक बहुत ही बेहतरीन तरह से दर्शाया गया है।यही कारण है कि रिलीज के छठे दिन भी इस फिल्म की एडवांस बुकिंग में लगातार बड़त देखी जा रही है। 64900 टिकट्स सोल्ड आउट हुए हैं और यह बुकिंग टोटल 9000 शोज के लिए हुई है और अगर बात करें बॉक्स ऑफिस पर छठे दिन कितना कलेक्शन हुआ है तो फाइटर फिल्म एक करोड़ के ऊपर की एडवांस बुकिंग कलेक्शन करने में सफल रही है।

2-Fighter Film Day 6 हिंदी 3d वर्जन में रही 73 lac की एडवांस बुकिंग टोटल 34000 टिकट हुए है सोल्ड आउट –

फाइटर फिल्म रिलीज के छठे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अपने झंडे गाड़े हुए है इस फिल्म की बुकिंग में लगातार बढ़त देखने को मिल रही है हिंदी 2D के साथ-साथ फाइटर फिल्म अपने 3D वर्जन में भी काफी अच्छा कमाल दिखा रही है फाइटर एक एरियल एक्शन फिल्म है जिसमें हवाई करतब दिखाए गए हैं। अगर बात करें इस फिल्म के 3d वर्जन ने किस प्रकार टोटल कलेक्शन को सपोर्ट किया है तो रिलीज के छठे दिन टोटल 73 लाख का कारोबार बॉक्स ऑफिस पर फाइटर फिल्म ने किया है टोटल 34000 टिकट सोल्ड आउट हुए हैं और अगर टोटल सोल्ड आउट टिकट के एवरेज प्राइस की बात करें तो 205 है और अगर इन शोज की बात करें तो 5904 के आसपास है।

3- Fighter Film day 6 बॉक्स ऑफिस पर रही कितनी सफल, किया कितना कारोबार जानेंगे सब कुछ –

सिद्धार्थ आनंद जिन्होंने 2023 में पठान जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बनाई थी इस साल फाइटर फिल्म लेकर आए हैं। फाइटर फिल्म के मुख्य कलाकार रितिक रोशन टाइगर श्रॉफ और अनिल कपूर इंडियन एयर फोर्स के किरदार में नजर आ रहे हैं इस फिल्म मे दिखाया गया है कि किस प्रकार देश के सिपाही देश की रक्षा करने के लिए अपनी जान पर खेल जाते हैं।इस फिल्म को 300 करोड़ के भारी भरकम बजट के साथ बनाया गया है।

बात करें इस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 24 करोड़ का कारोबार किया था और पूरे वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कि बात करें तो 37 cr था जो पिछले साल इसी दिन रिलीज हुई सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान से थोड़ा पीछे रही पठान के पहले दिन का कलेक्शन देखें तो 55 करोड़ था। इस फिल्म को टोटल 4200 स्क्रीन पर इंडिया में रिलीज किया गया था और ओवरसीज से 1800 स्क्रीन्स मिले थे

तो टोटल 6000 स्क्रीन पर इसे रिलीज किया गया था। रिलीज के दूसरे दिन इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मे भारी उछाल देखा गया था जो 41 करोड़ था तीसरे दिन 27 करोड़ की कमाई की थी और उसके बाद चौथे दिन 30 करोड़ 20 लख रुपए था।वहीं अगर बात करें 5वें दिन की तो एकदम से गिरावट देखने को मिली थी बॉक्स ऑफिस पर मात्र 8 करोड़ का कारोबार फाइटर फिल्म ने किया था और यह भी अपने में एक तरह का बड़ा रिकॉर्ड है रिलीज के 5 में दिन इतनी बड़ी गिरावट होना फाइटर फिल्म एक अलग रिकॉर्ड बना रही है।

4- Fighter फिल्म Day 6 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और एडवांस बुकिंग में बनाया नया रिकॉर्ड-

फाइटर फिल्म रिलीज के 5वें दिन बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली थी ठीक उसके बाद छठे दिन एक बार फिर फाइटर फिल्म ने एडवांस बुकिंग में बढ़त दिखाई है।दिल्ली मुंबई में शोज में बढ़त देखने को मिल रही है वहीं अगर बात करें इस फिल्म के एडवांस बुकिंग कि तो इसने बॉक्स ऑफिस पर 1.24 करोड़ का कारोबार किया है।

और साल की सफल फिल्म बनने के लिए इस फिल्म को अपनी बुकिंग बढ़नी होंगे पांचवें दिन जिस प्रकार गिरावट देखी गई थी अगर ऐसा ही चलता रहता तो फिर थोड़ी मुश्किल आ सकती थी लेकिन छठे दिन जिस प्रकार बुकिंग में इजाफा देखने को मिला है तो एक प्लस पॉइंट निकाल कर बाहर आया है उम्मीदें थोड़ी बढ़ गई है। अब देखते हैं कि यह फिल्म सिद्धार्थ आनंद के पिछले साल रिलीज हुई पठान की तरह 1000 करोड़ का कारोबार करने में कामयाब रहती है या फिर 5 से 6 करोड़ पर ही अटक जाएगी।

REED MORE

Bade Miyan Chote Miyan 1st Song Update:राम आएंगे के म्यूज़िक डायरेक्टर दे रहे है बड़े मिया छोटे मियां में म्यूज़िक

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment