Best dance number of 2023:2023 का कौनसा हूकस्टेप है आपका फेवरेट जो आपको थिरकने पर मजबूर कर दे

Social Share

Best dance number of 2023:साल के अंत मे आकर एक बार पीछे देखते है पूरे साल के हिट डांसिंग सॉन्ग की लिस्ट जो आपके न्यू ईयर पार्टी मे अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार है।2023 मे अनगिनत फिल्मे रिलीज़ हुई है जो हिट सुपर हिट और ब्लॉक बस्टर हुई और इन फिल्मों मे गाने भी गजब के दिये गए है।

2024 की वेलकम पार्टी के लिए पूरी लिस्ट त्यार है गांव की जो 2023 की सौगात है सिनेमा प्रेमियों के लिए। आइये जानते है 2023 के उन चुनिंदा गानो के बारे मे जो किसी को भी अपनी धुन पर मटकने को मजबूर कर दे –

Best dance number of 2023

__Best dance number of 2023

1- Jamal kudu – Animal

एनिमल इस साल की सबसे बड़ी कामयाबी हासिल करने वाली फ़िल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड बनाया है। Sandeep reddy vanga की एनिमल फ़िल्म का एक सांग जो अपने विशेष बोल म्यूजिक और डांस स्टेप के कारण लोगों के बीच खूब वायरल हो रहा है।

इस गाने को एक पुराने ईरानी गाने से चुराया गया है और इसके बोल अरेबिक है।लेकिन जो भी हो 2023 के हूकअपस्टेप की बात करें तो bobby का सिर पर गिलास रख कर डान्स करना लोगों को खूब भा रहा है और लोग अपने इंतटेन के लिए घरो मे पार्टयों मे और शादियों मे इस गाने को खूब एन्जॉय कर रहे है।

__Best dance number of 2023

2- Jhume Jo Pathan – Pathan

शाहरुख़ खान की सुपरहिट फ़िल्म जिसने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरा है इसके साथ ही फ़िल्म के एक सॉन्ग ने भी दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। पूरे के पूरे थिएटर की भीड़ एक साथ इस गाने की धुन पर थिरके है दीपिका पादुकोण और शाहरुख़ खान के इस गाने के स्टेप लोगों के दिल और दिमाग दोनों पर छा चुके है और अब जब 2024 की स्वागत पार्टी के लिए लोग थिरकने को तयार है तो उनकी पहली पसंद jhume jo पठानसोंग होने वाला है।

__Best dance number of 2023

3- Konsa Jhumka ? – Rockey or Rani ki Prem Kahani

ये सॉन्ग 2023 के बेस्ट डांसिंग सॉन्ग्स मे से एक है जो लोगों के अंदर जोश पैदा करने वाला गाना है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का ये गाना लोगों के दिलों मे घर कर गया और इस गाने का झुमका स्टेप तो लोगों के पसंदीदा स्टेप मे से एक है।हमारे घरो मे चाहे शादी का जश्न हो या किसी भी अवसर ki कोई पार्टी रणवीर आलिया का ये झुमका सॉन्ग आपके जश्न के मज़े को दोगुना कर देगा।

__Best dance number of 2023

4- Mujhe Thumka Dikhao – Tu Jhoothi Main Makkar

रणबीर कपूर और श्रद्धा kapoor का ये सॉन्ग साल के बेस्ट सॉन्ग मे से एक है और इस सॉन्ग के जोशीले म्यूजिक से कोई भी खुद को थिरकने से नही बचा सकता।2023 के hookupstep सॉन्ग मे ये सॉन्ग भी शामिल है जो किसी भी पार्टी शादी या ख़ुशी के मौके पर जश्न को चार चाँद लगाने वाला है

__Best dance number of 2023

5 – Chaleya – Jawan

शाहरुख़ खान की जवान फ़िल्म का गाना chaleya ने लोगों पर अपना जादू खूब चलाया है इस गाने को साल के उन गानों मे गिना जाता है जो लोगों के पैरो को अपने म्यूजिक पर चलने को मज़बूर कर देते है। डांस के शौक़ीन लोगों के लिए ये गाना एक वरदान जैसा है जो आने वाले साल 2024 के जश्न के लिए एक परफेक्ट सॉन्ग है जो लोगों को झूमने से नही रोक सकता।

__Best dance number of 2023

6- Tere Vaste – Zara Hatke Zara Bachke

विक्की कौशल के लिए साल 2023 एक बहुत ही सफल वर्ष रहा है इस वर्ष मे विक्की कौशल की एक के बाद एक फिल्मे रिलीज़ हुई है और इसी के साथ कई ऐसे सॉन्ग भी दिये है जो लोगों को अपना दीवाना बनाते है। साल के best Hookupsteps सॉन्ग मे विक्की कौशल और सारा अली खान का tere vaste सॉन्ग भी शामिल है जिसने सोशल मीडिया पर खूब जादू चलाया और वायरल हुआ।

7- Leke Prabhu Ka Naam – Tiger 3

सलमान खान की फ़िल्म का सॉन्ग लेके पभु का नाम मे ज़ोया ने अपने बेहतरीन डांस स्टेप से लोगों को इस गाने के hookupsteps का दीवाना बना दिया है और साल के best डांसिंग सॉन्ग मे शुमार कर लिया है।2024 की न्यू ईयर पार्टी के लिए popup सॉन्ग्स की लिस्ट मे इस गाने को ऐड करना कोई कैसे भूल सकता है जो साल का एक बहुत ही बढ़िया डांसिंग सॉन्ग है।

read

OTT Release This Week 06.01.2024:इस सप्ताह ओटीटी रिलीज 06.01.2024

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment