Animal ott release date confirm:ख़त्म हुआ animal ott रिलीज़ का इंतजार,आगयी है कन्फर्म डेट

Social Share

Animal ott release date confirm:हर हफ्ते ओटीटी रिलीज का इंतजार हर किसी को रहता है और इस हफ्ते होने वाले ओटीटी रिलीज में सबसे ज्यादा खुशी की बात ये है कि मोस्ट अवेटेड ओटीटी रिलीज फिल्म एनिमल कि रिलीज़ डेट आचुकी है। आज इस आर्टिकल में हम लेकर अये है इस हफ्ते ओटीटी रिलीज़ की सारी जानकारी कौन-कौन सी फिल्में किस प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है आईए जानते हैं इन फिल्मों से जुड़ी सारी जानकारी-

1- Animal

इस हफ्ते की मोस्ट अवेटेड ott रिलीज फिल्मों में से एक है एनिमल जिसको 26 जनवरी को नेटफ्लिक्स प्लेटफार्म पर रिलीज करके लोगों का इंतजार खत्म कर दिया गया है। एनिमल 2023 की ब्लॉकबस्टर में से एक है जिसने थिएटर में लोगों कि लाइन लगा दी और लोग खुद को झूमने से रोक नही पाए। अब एनिमल फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया है।

2- The Exorcist

बात करते है जिओ सिनेमा पर रिलीज़ होने वाली एक और फ़िल्म कि The Exorcist के बारे में इस फ़िल्म को इंडिया में हिंदी के साथ साथ तेलुगु और तमिल भाषा में भी रिलीज़ किया जायेगा। ये एक हिंदी में ott रिलीज़ के लिए मोस्ट अवेटेड फ़िल्म है जिसे 6 फ़रवरी को जिओ सिनेमा पर रिलीज़ कर दिया जायेगा।

3- Sambahadur

2023 कि फिल्मों में से एक है sambahadur जिसके ott रिलीज़ का इंतजार लोगों को बेसबरी से था और इस फ़िल्म को भी Zee 5 पर 26 जनवरी को रिलीज़ कर दिया गया है।

4- Fight Club

ये एक तमिल फ़िल्म है जिसको 27 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जायेगा और ये फ़िल्म तमिल भाषा में ही रिलीज़ की जाएगी। जिसका लोगों को इंतजार था। इस हफ्ते ott रिलीज़ में से एक है फाइट क्लब फिल्म।

5- Fighter

25 जनवरी को रिलीज़ हुई फाइटर फिल्म एक एरियल एक्शन फिल्म है इस फिल्म ने लोगों को अपने देशभक्ति के रंग में खूब रंगा और अब लोगों को इस फिल्म के ott रिलीज़ का इंतजार है तो इससे जुडी जितनी जानकारी हमको मिली है उस हिसाब से फाइटर फिल्म नेटफ्लिक्स पर 21मार्च को रिलीज़ की जाएगी।

6- The Marvels

इस हफ्ते ott रिलीज़ फिल्मों में से एक है The Marvels जिसे वीडियो ऑन डिमांड पर रेंट में आप देख सकते है लेकिन अगर आप इस फिल्म को हिंदी में देखना चाहते है तो आपको फ़रवरी तक का इंतजार करना होगा।7 फ़रवरी को ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिन्दी में आजाएगी।

reed more

डर लगने वाला है फिल्म देखकर

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment