Ajay Devgan Maidaan Movie Update:ईद के मौके पर अजय देवगन उतरेंगे मैदान पर 2020 से टलने वाली फिल्म की आगयी रिलीज़ डेट

Social Share

Ajay Devgan Maidaan Movie Update:कई सालों से लगातार टल रही अजय देवगन की फिल्म जो फैंस के लिए मोस्ट अवेटेड फिल्म बन चुकी है उसको लेकर एक बहुत बड़ी अपडेट सामने आई है।आपको बता दे की अजय देवगन की ये वो फिल्म है जिसकी रिलीजिंग डेट कम से कम आठ बार बदल चुकी है। अजय देवगन फिल्म इंडस्ट्री के एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार है जिन्होंने अपनी पहचान सिंघम के रूप में बना रखी है। लोग इनकी अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी और बेहतरीन अभिनय के दीवाने हैं।जिस किरदार को करने के लिए उतरते हैं उसमें पूरी तरह से डूब जाते हैं।


इन दिनों अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म शैतान को लेकर लोगों के बीच काफी उत्सुकता बनी हुई है। शैतान ने रिलीज होने से पहले लोगों के दिलों में अपनी हाइप बना ली है।अजय देवगन की यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज के लिए तैयार है और जोर शोर से इस फिल्म के प्रमोशन का काम हो रहा है।इसी के बीच अजय देवगन के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी Ajay Devgan Maidaan Movie Update सामने आई है और ये अपडेट फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी भी है।

अजय देवगन की एक फिल्म जो 2020 से लगातार टल रही थी इसकी लगभग आठ रिलीज डेट आई और फिर वह पोस्टपोन कर दी गई,एक बार फिर इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है लेकिन देखना यह होगा कि क्या इस बार यह फिल्म अपनी कंफर्म रिलीज डेट पर रिलीज हो पाएगी या फिर फैंस को और भी ज्यादा इंतजार करवाएगी।

1- ईद के मौके पर अजय देवगन लेकर आरहे है फैंस के लिए ईदी, BMCM को टक्कर देने के लिए तयार है मैदान –

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म जिसका इंतजार फैंस को 2022 में आई We Are RRR के समय से लेकर अभी तक करना पड़ा। दरअसल अगर तब यह मूवी रिलीज की जाती तो अजय देवगन की इस फिल्म को एसएस राजामौली की बड़ी फिल्म ट्रिपल आर से मुकाबला करना पड़ता यही कारण था इस फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया और फैंस इसका इंतजार करते रह गए।लेकिन अब Ajay Devgan Maidaan Movie Update सामने आई है जिसके द्वारा हमें यह पता लगा है कि अब फैंस को अजय देवगन की फिल्म मैदान के लिए बहुत ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। 2024 ईद के मौके पर अजय देवगन मैदान पर उतरेंगे फैंस को ईदी देने के लिए।

Ajay Devgan Maidaan Movie Update

__Ajay Devgan Maidaan Movie Update

2- फिल्म की रिलीज़ है कन्फर्म,29 अगस्त को सेंसर हो चुका ट्रेलर 27 फेब को हुआ रि-सेंसर –

अजय देवगन की आने वाली फिल्म का थीएट्रिकल ट्रेलर 29 अगस्त 2023 को सेंसर हो चुका था और इस ट्रेलर का रन टाइम था 2 मिनट 47 सेकंड जिसे एक बार फिर 27 फरवरी को रि-सेंसर कर दिया गया है और इस ट्रेलर के रन टाइम में कोई भी खास बदलाव देखने को नहीं मिला है। एक सेकंड की कमी के साथ यह ट्रेलर 2 मिनट 46 सेकंड का ही है। जिससे इस बात की कन्फर्मेशन हंड्रेड परसेंट हो जाती है कि बहुत जल्द अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म मैदान, मैदान में उतरने के लिए तैयार है। सालों से पोस्ट पोन हो रही इसकी रिलीज डेट अब और ज्यादा इंतजार फैंस को नहीं करवाएगी।

3- BMCM के साथ रिलीज होने वाली इस फिल्म का प्रमोशन आखिर अभी तक क्यों नहीं –

अजय देवगन की आने वाली फिल्म के लिए Ajay Devgan Maidaan Movie Update सामने आई है जो इस बात को पुख्ता कर रही है कि आने वाली ईद में बड़े मियां छोटे मियां के रिलीज के साथ अजय देवगन की मैदान फिल्म भी दर्शको की ईद को खास बनाने के लिए रिलीज की जा रही है लेकिन इससे जुड़ा एक सवाल के इसी के साथ रिलीज होने वाली बड़े मियां छोटे मियां का प्रमोशन इतनी जोर-शोर से किया जा रहा है लेकिन मैदान आखिर इतनी शांती के साथ धीरे-धीरे बाहर क्यों आ रही है?

आपको बता दें की इसके पीछे भी अच्छी खासी स्ट्रेटजी है कि अजय देवगन की मैदान फिल्म का प्रमोशन इनकी एक और आने वाली फिल्म शैतान की पापुलैरिटी को कम न कर दे इसलिए शैतान फिल्म की रिलीज के साथ अजय देवगन की आगे आने वाली फिल्म का प्रमोशन बहुत ही चालाकी के साथ किये जाने की तैयारी है।


अजय देवगन की शैतान फिल्म के साथ ही आने वाली फिल्म मैदान का थिएट्रिकल ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा जो किसी भी फिल्म के प्रमोशन का सबसे अच्छा तरीका है।

4- Ajay Devgan Maidaan Movie Update क्या होने वाली है अजय देवगन की आने वाली फिल्म मैदान की स्टोरी-

मैदान फिल्म की कहानी की बात करें तो आजादी के बाद 1952 से 1962 का फुटबॉल के क्षेत्र में स्वर्ण युग को दिखाया गया है। फुटबॉल के क्षेत्र में इस एक दशक का समय भारत के इतिहास में सुनहरे अक्षरों में लिखा गया है।और इसकी वजह रही है

भारतीय फुटबॉल टीम के कोच सैयद अब्दुल रहीम यह एक ऐसे रिटायर्ड फुटबॉल खिलाड़ी थे जिन्होंने भारतीय फुटबॉल टीम का कोच बनकर उन्हें गाइडेंस किया और कैंसर से जूझते हुए इस महारथी के नेतृत्व में 1951 में भारत की फुटबॉल टीम ने एशियाई गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था इसके अलावा 1956 में भारतीय टीम ओलंपिक के फाइनल तक पहुंच गई थी लेकिन जीत नहीं पाई थी और फिर इसके बाद 1962 में एक बार और एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था।


भारत के इसी फुटबॉल टीम के कोच सैयद अब्दुल रहीम के किरदार में नजर आने वाले हैं अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म मैदान में जिसके लिए लोगों को बेसब्री से  इंतजार है।

Ajay Devgan Maidaan Movie Update

READ MORE

New Movies Releasing In March:मार्च में आरही है एक दर्ज़न से भी जादा फिल्मे, एंटरटेनमेंट का तड़का लेकर

Author

    by
  • Arshi khan

    दोस्तों मेरा नाम अर्शी खान और मै एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ मै २१ वर्ष की आयु से मनोरजन से सम्बंधित सामग्री विभिन्न कार्य स्थलों को प्रदान कर चुकी हूँ मैंने भारत के कुछ बड़े मीडिया संस्थानों के साथ काम किया है जिनमे से एक है अमर उजाला मुझे फिल्मे देखना बहुत पसंद है और बॉलीवुड के विभिन्न प्रकार के मुद्दे पर चर्चा करना भी। अभी मै अपनी सभी सेवाये talecup.com को दे रही हूँ मै आशा करती हूँ के मेरे द्वारा लिखे गए कॉन्टेंट आप लोगो को पसंद आये धन्यवाद

Leave a Comment