आर माधवन ने कहा अगर मै शैतान फिल्म का प्रोडूसर होता तो ऐसा कभी न करता:Ajay Devgan director of the film Shaitan

Social Share

Ajay Devgan director of the film Shaitan:वैसे तो हम सभी जानते है के अजय देवगन की शैतान फिल्म के डायरेक्टर है विकास बहल पर अब जो एक इंटरव्यू में आर माधवन ने कहा है उसको सुनते हुए तो ऐसा लग रहा है के शैतान फिल्म के असली डायरेक्टर अजय देवगन ही है।

शैतान फिल्म 8 मार्च को सिनेमा घरो में रिलीज़ कर दी जाएगी शैतान फिल्म गुजरती फिल्म वश का रीमेक वर्जन है जो की साल 2023 में गुजरात में रिलीज़ की गई थी और गुजरती भाषा में सुपर हिट भी रही थी इस फिल्म को हिंदी में अभी तक डब्ड नहीं किया गया है कही न कही इसका हिंदी में डब्ड न होना शैतान फिल्म के लिए अच्छा ही है। शैतान फिल्म में अजय देवगन के साथ हमें मेंन लीड में आर माधवन नज़र आने वाले है आर माधवन ने रिसेंटली अपने दिए गए एक इंटरव्यू में अजय देवगन के बारे में क्या कहा आइये जानते है।

क्या कहा आर माधवन ने अजय देवगन के बारे में

आर माधवन ने बातो बातो में अजय देवगन को शैतान फिल्म का डायरेक्टर कहा आर माधवन ने कहा के उनको अभी भी यकीन नहीं हो रहा है के उनको शैतान फिल्म में इतना बड़ा रोल दिया गया माधवन इंटरव्यू में ये भी बोलते पाए गए के मै अजय देवगन का शुक्रिया अदा करना चाहता हूँ

के उन्होंने मुझे इस काबिल समझ कर इतना बड़ा रोल दे दिया है अजय देवगन ने ही शैतान फिल्म को डायरेक्टर किया है प्रोडूस भी इन्होने ने ही किया है कास्टिंग भी अजय देवगन ने की है और मुझे भी कास्ट करने वाले अजय देवगन ही है अजय देवगन ने पूरी तरह से अपने दिमाग में बैठा लिया था के उन्हें किस को किस कैरेक्टर में लेना है।

Ajay Devgan director of the film Shaitan

__Ajay Devgan director of the film Shaitan

आर माधवन ने कहा अगर मै प्रोडूसर होता तो ऐसा नहीं करता

आर माधवन ने अपने इसी इंटरव्यू में कहा के अगर वो शैतान फिल्म के डायरेक्टर होते तो कभी भी अपने सामने वाले को इतना बड़ा रोल ऑफर नहीं करते माधवन का कहने का मतलब ये है के शैतान फिल्म में उनका रोल अजय देवगन के रोल से काफी स्ट्रांग है और अजय देवगन ने फिल्म के प्रोडूसर और डायरेक्टर होने के बावजूद भी मुझे ये रोल दे दिया इंडस्ट्री में ऐसा कोई भी नहीं करता है।

आगे कहा के अजय देवगन को कभी भी अपने सामने वाले को स्ट्रांग कैरेक्टर का रोल देने में डर नहीं लगता इनसिक्योरटी की फीलिंग नहीं आती है वो बहुत ही शांत और क्रेटिव मिज़ाज़ के आदमी है उन्होंने ये भी नहीं सोचा के कही विलन के कैरक्टर को हीरो के कैरेक्टर से ज़ादा पॉपुलर्टी न मिल जाए जैसे के शाहरुख खान सन्नी देओल की फिल्म डर में हुआ था शाहरुख़ खान को विलन के रूप में ज़ादा पॉपुलैरिटी मिल गई थी आर माधवन ने अजय देवगन को गले लगाकर शुक्रिया किया।

Ajay Devgan director of the film Shaitan

__Ajay Devgan director of the film Shaitan

ट्रेलर के बारे में क्या बोला माधवन ने

अजय देवगन की फिल्म शैतान के एक इंटरव्यू में आर माधवन ने कहा के ट्रेलर में मुझे जिस तरह से अजय देवगन ने अपने सामने प्रजेंट किया है मुझे इसकी ज़रा सी भी उम्मीद नहीं थी की मुझे ट्रेलर के अंदर इतना रन टाइम दिया जायेगा मुझे ट्रेलर के बारे में पहले से अंदाज़ा नहीं था

वो तो जब मैंने ट्रेलर देखा तब मै शोक रह गया के इतनी बेहतरीन तरीके से ट्रेलर को काटा गया है। ट्रेलर में मुझे ही हाइलाइट किया गया पहले मुझे ऐसा लगा था के मेरे कैरेक्टर को ये बस टीजर में ही दिखाने वाले है ट्रेलर में ज़ादा नहीं दिखाएंगे पर यहाँ पर मै गलत था।ट्रेलर में अजय देवगन से अच्छे डायलॉग आर माधवन को दिए गए है जो की हमें ट्रेलर को देख कर ही पता लगता है के पूरे ट्रेलर में आर माधवन अजय देवगन पर हावी रहे है।

Ajay Devgan director of the film Shaitan

__Ajay Devgan director of the film Shaitan

क्यों नहीं किया अजय देवगन ने माधवन वाला स्ट्रांग रोल

अजय देवगन ने बताया के वो एक पिता है और फैमिली मैंन है उनको लगा के वो फिल्म में अपनी फैमिली को प्रोटेक्ट करेंगे अजय देवगन को पता था के सामने वाला रोल आर माधवन का स्ट्रांग है पर फिर भी शैतना फिल्म में उन्होंने पिता का रोल ही किया अजय देवगन ने कहा के मै अगर विलन का रोल करता तो उस कैरेक्टर के साथ मै जस्टिस नहीं कर पाता इसलिए मैंने विलन के कैरेक्टर में आर माधवन को चुना।

Ajay Devgan director of the film Shaitan

READ MORE

Crakk ott release date:इस महीने आएगी OTT पर CRAKK

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment