Aashiqui 3 Triptii Dimri :क्या आशिक़ी ३ में दिखने वाली है Triptii Dimri ?

Social Share

Aashiqui 3 Triptii Dimri आशिक़ी ३ मे आप लोगो को नज़र आने वाली है Triptii Dimri एनिमल फिल्म से फेमस होने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस Triptii Dimri के हाथो एक नयी फिल्म लगी है जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जायगी आशिक़ी ३ को डायरेक्ट कर रहे है

Aashiqui 3 Triptii Dimri

__Aashiqui 3 Triptii Dimri

अनुराग बासु और इस फिल्म के हीरो होने वाले है कार्तिक आर्यन कार्तिक आर्यन और Triptii Dimri आशिक़ी ३ में आग लगाने वाले है ये दोनों मिलकर बॉक्स ऑफिस पर पैसो की बारिश कर सकते है अगर आशिक़ी ३ पहले की तरह ही अच्छी बनायीं जाए आइये जानते है आशिक़ी ३ के बारे में।

Triptii Dimri के बारे में

Triptii Dimri ने साजिद अली की एक फिल्म में काम किया था जिसका नाम था लैला मजनू इसके साथ ही Triptii Dimri ने सन्नी देओल की फिल्म पोस्टर बॉय में भी एक किरदार निभाया था और अभी हाल ही में नेटफिलिक्स पर उनकी एक फिल्म भी रिलीज़ करि गयी थी जिसका नाम Qala था इस फिल्म के एक गाने से Triptii Dimri बहुत फेमस हो गयी थी

गाने के बोल थे कोई कैसे उन्हें समझाए इस गाने के इंस्टाग्राम पर बहुत से रील्स बनाये गए थे Triptii Dimri की किस्मत एनिमल से बदल गई एनीमल फिल्म से पहले उन्हें उतनी पहचान नहीं मिली जितनी के एनिमल फिल्म रिलीज़ होने के बाद उनको सफलता मिली बेहद बोल्ड सीन के साथ Triptii Dimri एनिमल फिल्म में बहुत सुन्दर दिखाई देती है।

Aashiqui 3 Triptii Dimri

__Aashiqui 3 Triptii Dimri

आशिक़ी ३ में कार्तिक की हेरोइन होगी Triptii Dimri(Aashiqui 3 Triptii Dimri )

अनुराग बासु ने आशिक़ी ३ का कबसे एनाउसमेंट कर दीया था पर अब अनुराग ने आशिक़ी ३ में हीरो के रूप में कार्तिक आर्यन को चुना था अब रुमर ये है के उन्होंने अपनी फिल्म की हीरोइन भी ढूंड ली है Aashiqui 3 Triptii Dimri को चुन लिया गया है। अनुराग बासु ने Triptii Dimri को आशिक़ी ३ में मेंनं हीरोइन का किरदार दिया है Triptii Dimri के लिए बहुत बड़ी बात है के किसी बड़ी फिल्म में सोलो किरदार निभाने जा रही है।

Aashiqui 3 Triptii Dimri

__Aashiqui 3 Triptii Dimri

कार्तिक आर्यन को कैसे चुना गया आशिक़ी ३ में

आशिक़ी ३ में हीरो का किरदार निभाने वाले है कार्तिक आर्यन। अभी जल्दी ही कार्तिक की फिल्म सत्य प्रेम की कथा रिलीज़ की गयी थी जिसमे उनकी हीरोइन कियारा आडवाणी थी ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी इस फिल्म में कार्तिक ने बहुत ही अच्छा काम किया था कार्तिक आर्यन इस समय महिलाओ में काफी चर्चित है उनकी फैन फॉलोइंग महिलाओ में खास तौर पर नज़र आती दिखती है और कार्तिक एक रोमांटिक हीरो बन गए है यही वजह रही है के कार्तिक को आशिक़ी ३ का हिस्सा बनाया गया है।

Aashiqui 3 Triptii Dimri

__Aashiqui 3 Triptii Dimri

महेश भट्ट ने क्या कहा आशिक़ी ३ के बारे में

महेश भट्ट ने आशिक़ी ३ के बारे में बात करते हुए कहा के उन्होंने अभी तक किसी हीरोइन को साइन नहीं किया है पर इस फिल्म का हीरो कार्तिक होने वाला है महेश भट्ट ने कहा के जब तक इसके गीत नहीं बनते तब तक हम इसमें कास्टिंग नहीं करने वाले पहले हम काम करेंगे इसके म्यूज़िक पर क्यों के आशिक़ी ३ मेरे दिल के बहुत पास है और मै इसे बहुत प्यार से बनाने वाला हूँ आशिक़ी १ और आशिक़ी २ दोनों ही सुपर हिट फिल्मे साबित हुई थी और इनके गाने आज भी लोगो की जुबान पर होते है।

तृप्ति अगर आशिक़ी ३ का हिस्सा होती है तो उनके करियर की ये सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है वो इसलिए के ये एक सफल फिल्म का हिस्सा है आशिक़ी १ आशिक़ी २ दोनों के ही गाने बहुत पॉपुलर हो गए थे। ये दोनों ही फिल्मे एक म्यूज़िकल ड्रामा थी अगर आशिक़ी ३ में भी उसी तर्ज पर गाने होते तो ये बॉक्स ऑफिस पर ग़दर कटेगी आशिकी ३ को महेश भट्ट ही प्रोडूस करने वाले है और इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे अनुराग बासु।

READ MORE

Salman Khan Birthday WISH,आज है भाई जान का बर्थडे, बॉलीवुड की कई हस्तीयाँ हुई सेलिब्रेशन मे शामिल

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment