7 Crime Thriller Movies:ये फिल्मे आपके खाली दिमाग को पूरी तरह से काम पर लगा सकती है

Social Share

7 Crime Thriller Movies :7 Crime Thriller Movies on YouTube in Hindi:हमको इस तरह का क्राइम और थिरलर चाहिए होता है जिसको देख कर जब हम सोने जाए तो इनके ट्विस्ट और टर्म हमारे दिमाग में घूमते रहे। इस तरह की फिल्मे आप बिना एक पैसा खर्च किये हुए देख सकते है यूट्यूब पर बस एक छोटे मोबाइल रिचार्ज के साथ।

आइये जानते है कौन कौन सी 7 Crime Thriller Movies ये फिल्मे है

कालिदास

इस फिल्म में शहर की बहुत सी लड़किया रोज़ रोज़ सुसाइड कर रही है एक ईमानदार पुलिस वाला इसकी इंवेस्टिंगशन कर रहा है कहानी देखते हुए आपको बहुत सीधी और सिंप्प्ल लगने वाली है आप लास्ट फिल्म तक जो कुछ भी इमेजिन करते वो सब कुछ धुवा हो जाता है। फिल्म की लेंथ काफी कम है जो आपको कहि से भी बोर नहीं करेगी।

लाठी

इस फिल्म की कहानी में हमें दिखाया गया है एक पुलिस ऑफिसर और उसका दस साल का बच्चा एक बिल्डिंग में फस जाते है ये एक सर्वाइवल फिल्म है।
फिल्म के बारे में अगर ज्यादा बतायेगे तब इसकी स्टोरी रिवील हो सकती है इस पूरी बिल्डिंग को घेर लिया है गुंडों ने और वो पुलिस वाला उनके जाल में फस जाता है अब ये किस तरह से इन सबसे निकलता है ये आप को फिल्म देख कर ही पता लगने वाला है।

7 Crime Thriller Movies

___7 Crime Thriller Movies

थेरी

जब एक बच्ची की जान पर बन आती है तब कोई भी बाप हो वो किसी भी लेवल पर जासकता है ये जवान के डायरेक्टर एटली कुमार की फिल्म है जिसकी कहानी भी जवान की तरह ही दिखाई गई है। ये एक टोटल मॉस और चटपटा मसाला फिल्म है जिसको देखने के लिए आपको अपना दिमाग ज्यादा लगाने की जरूरत नहीं पड़ने वाली है। imdb में इसको रेटिंग दी गयी है 7.३ की थलापति विजय है तो पूरी फिल्म में आपकी आंख नहीं झपकने वाली जैसे जैसे फिल्म आगे चलती है वैसे वैसे आपको पूरी तरह से इंटरटेन करती रहती है। थलापति विजय ने आधिकारिक तौर पर बोल दिया है के वो अपनी बची हुई २ फिल्म को पूरा करने के बाद पॉलिटिक्स ज्वाइन करने वाले है।

7 Crime Thriller Movies

___7 Crime Thriller Movies

जोम्बी रेड्डी

ये एक जोम्बी फिल्म है जिसमे एक अलग तरह के जोम्बी दिखाए गए जो की कोरोना वायरस के जैसे है एक से दूसरे में फैलने वाले फिल्म को डायरेक्ट किया है


प्रशांत राव ने और इनकी एक खास बात है रिलजियन और कल्चर को अपनी फिल्मो में दिखाना और इन सब चीज़ो को ये अपनी फिल्मो में बहुत ही परफेक्ट तरीके से जोड़ते है इसी के साथ ये साइंस फिक्शन रीजन भी देते है के ये जो हो रहा है आखिर क्यों हो रहा है। इस फिल्म को आप पूरी फैमली के साथ देख सकते है यूट्यूब पर फ्री में फिल्म के अंदर किसी भी तरह की कोई फाल्गैरिटी और एडल्ट सीन को नहीं दिखाया गया है।

7 Crime Thriller Movies

___7 Crime Thriller Movies

क्राइम केस 99

एक ऐसा साइको किल्लर है जो लोगो के कटे हुए हाथो को पब्लिक में छोड़ देता है इस घिनोन क्राइम को करने वाला एक आदमी है या दो जिसका पता लगाता है एक cid ऑफिसर जिसकी बहन पहले से ही गायब हो गयी है और मिल नहीं रही है क्राइम केस ९९ नाम से ये फिल्म आपको यूट्यूब पर फ्री में देखने को मिल जायगी इस फिल्म को imdb रेटिंग मिली है ७.९ की जो की होना भी चाहिए क्यों की फिल्म के अंदर हमें बहुत से ऐसे सीन देखने को मिलते है जो हमें हिला कर रख देते है ये फिल्म १४ साल पुरानी है पर फिल्म को देख कर ऐसा बिलकुल नहीं नहीं लगता के ये इतनी पुरानी फिल्म है। शुरवात में थोड़ी बोर लगेगी पर जैसे जैसे फिल्म की स्टोरी आगे बढ़ती है आप पूरी तरह से इस फिल्म के वश में आजाएगे। लास्ट तक आते आते आप का दिमाग पूरी तरह से घूम जाएगा।

__7 Crime Thriller Movies on YouTube in Hindi

कोलमावु कोकिला

इस फिल्म का बॉलीवुड में रीमेक किया गया है गुडलुक जैरी के नाम से जिसमे हमें फिल्म में दिखाया गया है के एक लड़की अपनी माँ को बचाना चाहती है और वो इसके लिए ड्रग ट्रैफिंकिंग से जुड़ जाती है फिल्म में हमें क्राइम ड्रामा इमोशन कॉमेडी सब कुछ देखने को मिलने वाला है। इस फिल्म को बनाई है

नैनसेन दिलीप कुमार ने जिन्होंने जेलर और डॉक्टर फिल्मे बनाई है। ऊपर से नैन तारा ने बहुत बढ़िया परफॉर्मेंस दिया है फिल्म में दिखाया गया है के नयनतारा एक दम सीधी साधी लड़की है और ये लड़की जब गुंडों और गैंगेस्टर में फसती है तो किस तरह से खुद को इन सबसे बाहर निकाल पाती है वो देखने में आपको बहुत मज़ा आता है। इस फिल्म का बॉलीवुड में रीमेक आगया है तो इस फिल्म को यूट्यूब से डिलीट कर दिया गया है पर आपको अनाधिकारिक वर्जन देखने को मिल जायेगा यूट्यूब पर ही।

____7 Crime Thriller Movies on YouTube in Hindi

डॉक्टर

एक आम डॉक्टर किस तरह से अपने दिमाग से एक ह्यूमन ट्रैफिकिंग में फांसी बच्ची को वापस निकालता है ये इतना आसान नहीं होता है बड़े विलन के पास पहुंचने से पहले छोटे छोटे विलन से होकर गुजरना पड़ता है फिल्म में योगी बाबू हमें बहुत हसाते है बहुत टाइम के बाद आपको ये सब कुछ यूट्यूब पर देखने को मिलता है फिल्म की कहानी थोड़ी लम्बी है पर कही पर भी आप इस फिल्म से बोर नहीं होंगे।

READ MORE

अगर हार्ट की बीमारी है तो दूर रहे है इन फिल्मो से:Top 3 must watch suspense thriller Movies

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment