वेलनटाइन डे के बाद 16 फ़रवरी को लव सेक्स और धोखा ,16 february upcoming movies:

Social Share

16 february upcoming movies:रंधावा की पहली तो अनुपम के करियर की 532 वीं फिल्म होने वाली है 16 फरवरी को रिलीज हो रही कुछ खट्टा हो जाए जैसा की हर फ्राइडे को दर्शकों के लिये फ़िल्में रिलीज़ की जाती हैं उसी प्रकार 16 फ़रवरी को भी बहुत सारी फ़िल्में आरही हैं।

इन फिल्मों की कतार तो बहुत लम्बी हैं लेकिन ज़ादातर फ़िल्में साउथ की हैं कुछ हिंदी तो कुछ पंजाबी ढेर सारा कंटेंट दर्शकों के लिए रिलीज़ होने वाला हैं 16 feb को तो आइये इस आर्टिकल में जानते हैं कौन कौन सी फ़िल्में रिलीज़ की जाएंगी आने वाले इस शुक्रवार को –

16 february upcoming movies

1- Kuch Khatta Ho Jaye

16 फरवरी 2024 को रिलीज होने वाली फिल्मों में से एक है कुछ खट्टा हो जाए। यह एक कॉमेडी से भरी हुई रोमांटिक मूवी है। इस फिल्म के लीड रोल में आपको नजर आएंगे अनुपम खेर, गुरु रंधावा, साइन मांजरेकर और परितोष त्रिपाठी। आपको बता दे कि यह फिल्म गुरु रंधावा के करियर की पहली डेब्यू फिल्म होने वाली है

और वही इस फिल्म में उनके सह कलाकार अनुपम खेर के कैरियर की यह 532 वीं फिल्म होने वाली है।इस फिल्म में एंटरटेनमेंट से भरी हुई हीर और इरा की कहानी दिखाई गई है हीर इस फिल्म का लीड मेल रोल है जिसे गुरु रंधावा निभा रहे हैं और इरा फीमेल लीड रोल है जिसे निभा रही है साइन मांजरेकर।

इस फिल्म को पूरी प्लानिंग के साथ वैलेंटाइंस डे के आसपास रिलीज किया जा रहा है ताकि इस रोमांटिक कॉमेडी को लोग ज्यादा से ज्यादा देखने के लिए थिएटर में जाएं।

2- Soorarai Pottru Remake

तमिल के एक बहुत बड़े कलाकार सूर्या की फिल्म जो तमिल में रिलीज हुई थी जिसका नाम था Soorarai Pottru अब इस फिल्म का हिंदी रिमेक अक्षय कुमार लेकर आ रहे हैं .

16 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्मों में इस फिल्म का भी एक नाम शामिल है।

7 जुलाई 2023 को इस फिल्म की घोषणा की गई थी और अब यह फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है।। Soorarai Pottru Remake के डायरेक्टर भी सुधा कोंगरा प्रसाद हैं जिन्होंने मूल Soorarai Pottru का निर्देशन किया था। एयरलाइन डेक्कन के संस्थापक जी आर गोपीनाथ के जीवन पर आधारित है यह फिल्म जिनका सपना था कम लागत वाली एयरलाइन सेवा को शुरू करना।

3- Jee Ve Soneya Ji

यह एक पंजाबी रोमांटिक फिल्म है जिसके में कलाकारों में आपको नजर आने वाले हैं पंजाबी एक्टर सिमी चहल, इमरान अब्बास, ली निकोलस हैरिस और ब्रायन शो। और अगर बात करें इस फिल्म के डायरेक्टर की तो दीपक थापर, नासिर जमा, आरोन जॉन नॉर्थ इस फिल्म को अपना निर्देशन दिया है और इस फिल्म के निर्माता सनी राज है।यह बहुत ही बेहतरीन कॉमेडी फिल्म होने वाली है और इस फिल्म को 16 फरवरी 2024 को थिएटर्स में रिलीज किया जा रहा है।

4- Shivrayancha

यह एक मराठी फिल्म है जिसका निर्देशन दिग्पाल लंजेकर ने किया हैं और इस फिल्म के कलाकार हैं चिन्मय मंडलेकर, तृप्ति तोरडमल, अभिजीत श्वेत चंद्र,भगत और मृणाल कुलकर्णी।इस फिल्म का थियेटर्स पर 16 फरवरी 2024 को रिलीज किया जा रहा है।

5- Aakhir Palaayan Kab Tak

यह एक रहस्य और चुनौती से भरी हुई कहानी है जिसमें दिखाया गया है की एक पुलिस ऑफिसर की जिंदगी किस तरह अपनी ड्यूटी को निभाते हुए अलग अलग उतार चढ़ाओ से गज़रती है। फिल्म की कहानी मर्डर मिस्ट्री से भरी है जिसमें धार्मिक आस्था, समुदाय,विश्वास जैसे तथ्य पूरी कहानी को प्रभावित कर रहे हैं। एक बहुत अच्छी फिल्म हैं इस फिल्म के लीड रोल में हैं Rajesh Sharma जिन्होंने भूल भुलाईया 2 और बजरंगी भाईजान जैसी फिल्मों में काम किया है और फीमेल लीड रोल में नज़र आएंगी चितरंजन गिरी। को 16 फरवरी 2024 को थिएटर में रिलीज किया जा रहा है।

6- LSD 2 ( लव सेक्स और धोखा )

16 feb upcoming movies

16 feb upcoming movies

दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक लव स्टोरी है जो आधुनिक प्रेम को दर्शा रही हैं इंटरनेट के समय में प्यार की परिभाषा क्या हो गई है ये हमे इस फिल्म में पता चलेगा।LSD 2 के निर्माता की बात करें तो एकता कपूर और दीबाकर बनर्जी हैं जो 13 साल के बाद एक बार फिर से एक साथ आये हैं LSD के बाद LSD 2 बनाने के लिए और अब ये फिल्म बन कर तयार हैं जिसे 16 फ़रवरी को थिएटर्स में रिलीज़ किया जायेगा।

7- Siren

Jayam ravi की आने वाली तमिल फिल्म है साईरन जिसमें एंथोनी भाग्यराज ने अपना निर्देशन दिया है इस फिल्म के कॉपीराइट्स को 40 करोड़ में बेचा गया है। यह एक पुलिस ऑफिसर की लाइफ का रिवेंज थ्रिलर ड्रामा होने वाला है जिसमें एक पुलिस ऑफिसर को कत्ल इल्जाम में जेल भेज दिया गया था और अब वह वापस आता है। पुलिस ऑफिसर एक शक्तिशाली व्यक्ति का कत्ल अपनी पत्नी का रेप करने की वजह से करता है और उसको जेल जाना पड़ता है। एक बहुत ही अच्छा रिवेंज थ्रिलर ड्रामा होने वाला है यह जिसे 16 फरवरी 2024 को थिएटर में रिलीज किया जाएगा।

8- Kasoombo

विमल कुमार के उपन्यास अमर बलिदानी की लाइनों से प्रभावित होकर इस फिल्म को बनाया गया है जिसमें 14वीं सदी के गुजरात के शेतरूंजय की पहाड़ियों का खु सूरत दृश्य दिखाया गया है। इस फिल्म में Dadu Barot के साथ 51 बहादुर आत्माये जो आदिपुर गाँव के रहने वाले है की वीरता से भरी हुई जीवन की कथा को दिखाया गया है। इस फिल्म को भी 16 feb को रिलीज़ कर दिया जायेगा जो एक गुजराती स्टोरी हैं लेकिन इसको रिलीज़ हिंदी भाषा में किया जायेगा।

9- Akash Vani

यह एक रोमांटिक कॉमेडी से भरी हुई ओड़िआ कहानी है।जिसमें विक्रम और आदित्य नाम के दो दोस्तों की कहानी दिखाई गई हैं जो जो बिजनेस पार्टनर भी हैं और अपने बच्चों की शादी एक दूसरे के साथ करना चाहते हैं लेकिन आगे चलकर kuch गलत फहमी आजाती हैं और इनकी दोस्ती टूट जाती हैं जिस कारण शादी की बात भी अटक जाती हैं लेकिन इनके बकव्हे जो स्टोरी के लीड रोल हैं दोनों के बीच प्यार ho जाता है। आगे की कहानी जानने के लिए आप इस फिल्म को थिएटर्स में जा कर देख सकते हैं 16फ़रवरी 2024 को रिलीज़ कर दिया जायेगा इस फिल्म को।

10- Thundu

यह एक अपकमिंग मलयालम फिल्म है और इस फिल्म का निर्देशन किया हैं रियाज़ शरीफ ने। बात करें इस फिल्म के लीड रोल की तो इसमें नज़र आने वाले हैं Shine tom Chacko,Biju Menon और Unnimaya Prasad।इस फिल्म में एक पुलिस कांस्टेबल की कहानी दिखाई गई हैं जो प्रमोशन को ध्यान में रखकर अपनी ड्यूटी करते हुए किसी प्रकार जतिलताओं का सामना करना पड़ता हैं जिसको बहुत ही हास्य और मनोरंजक तरीके से दिखाया गया है। यह एक मलयालम फिल्म है जिसको 16 फ़रवरी को रिलीज़ किया जा रहा है।

11- Kusum Ka Biyah

निर्देशक शुवेंदु राज घोष की फिल्म है Kusum Ka Biyah जिसको एक सच्ची घटना पर बनाया गया है। कोरोना काल के समय जब पूरे देश में लॉकडाउन हो गया था उस समय किस प्रकार कुसुम की बारात को बिहार से झारखण्ड लै जाते वक्त प्रदेश सीमा पर फसे रहना पड़ा और समस्याओं का सामना करना पड़ा इसी पर आधारित है Kusum Ka Biyah की कहानी।इस फिल्म के मुख्य किरदार में नज़र आएंगे लवकेश गर्ग,करनाल और सुहाना दर्ज़ी।

12- The Boys

यह एक वेब सीरीज है जिसकी कहानी इसी नाम The Boys नाम की कॉमिक पर आधारित है जिसके पिछले 3 सीजन स्ट्रीम हो चुके है और 2023 में तीसरे सीजन के रिलीज़ होते ही चौथे की घोषणा कर दि गई थी जो अब बन कर तयार है। बॉलीवुड के इस शो के चौथे सीजन को 16 फ़रवरी को रिलीज़ कर दिया जायेगा मिस फिल्म के लेखक और निर्माता है अमेरिकन एरिप क्रिपके।इस सीरीज को अमेज़न प्राइम वीडियोज पर स्ट्रीम किया जायेगा।

READ MORE

ज़ादा लालच के चक्कर में नहीं रिलीज़ हुई OTT पर ज़रा हट के ज़रा बच के NOW Zara Hatke Zara Bachke OTT  Date CONFARM :

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment