Rebel Moon PART 2 OTT  Release:रिबेल मून 2 रिलीज की जाएगी 19 अप्रैल को

Social Share

Rebel Moon PART 2 OTT  Release:वीकली अपडेट: इस हफ्ते कौन कौन सी नई खबरें है बॉलीवुड से जुड़ी आइये जानते हैं –


दोस्तों हमेशा की तरह इस हफ्ते भी ढेर सारा कंटेंट ott पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। Salaar हिंदी ott रिलीज़ के साथ Game Of Thrones, Rebel Moon से जुड़ी और बहुत सारी खबरें निकल कर आरही है।ott प्लेटफार्म पर जानते है वो कौन कौन सी फिल्मे या शोज है जो हमे इस हफ्ते देखने को मिलने के लिए तैयार है। बॉलीवुड से जुड़ी हफ्ते भर की सारी खबरें लेकर आए हैं हम आपके लिए।


सबसे पहले जानते है प्रभास की बहुचर्चित फ़िल्म salaar के बारे मे पांच भाषाओं में पहले ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी सालार आखिर इसका हिंदी वर्जन क्यों नहीं रिलीज हुआ नेटफ्लिक्स पर।

1-Salaar हिंदी ott रिलीज़

Rebel Moon PART 2 OTT  Release
Rebel Moon PART 2 OTT  Release

सालार 2023 की हिट फिल्मों में से एक है जिसे लोगों के द्वारा खूब पसंद किया गया।इस फिल्म को 22 दिसंबर 2023 को थिएटर में रिलीज किया गया था। इस फिल्म के बजट की बात करे तो 270 करोड़ के बजट में बनी थी यह फिल्म और इसने टोटल 715 करोड़ की कमाई की थी।

इस फिल्म का ओटीटी रिलीज पूरे 1 महीने बाद कर दिया गया था और इस फिल्म को पांच भाषाओं में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया जिसमें इंग्लिश के साथ साउथ की चार भाषाएं भी थी। लेकिन इसके हिंदी ओटीटी रिलीज में काफी देरी लगी।


अब इंतजार खत्म होने को है 2 दिन बाद 16 फरवरी 2024 को इस फिल्म के हिंदी ott रिलीज का समय आगया है आप ये भी कह सकते है की एक दिन बाद क्यूंकि रात 12 बजे इस फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा।लेकिन यह हिंदी रिलीज नेटफ्लिक्स पर न होकर डिज्नी + हॉटस्टार पर किया जाएग

2- Reliance और Disney + Star का होने जा रहा है समविलय –

इंडिया के नेटवर्किंग की दुनिया में भले ही Zee और सोनी की डील होते-होते रह गई लेकिन इंडस्ट्री के रिलायंस और डिज्नी + हॉटस्टार का समविलय कोई नहीं टाल सकता है। दोनों कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी और वोल्ट डिज्नी के बीच इस मामले में लगभग सारी डील लास्ट स्टेज तक पहुंच गई है सिर्फ एग्रीमेंट होना बाकी है। अगर इन दोनों बड़ी कम्पनीज का मर्ज हो जाता है तो ये इंडिया का वन ऑफ द लार्जेस्ट मीडिया नेटवर्क होगा।जिसकी देख रेख मे लगभग 100 टीवी चैनल्स और 2 स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म भी शामिल होंगे।

3- रामायण फिल्म नहीं होने वाली है आदि पुरुष की तरह, नई अपडेट आई है सामने रावण की बहन का रोल करेंगी रकुल प्रीत सिंह –

वीकली अपडेट में जो तीसरी खबर निकल कर आई है वह है रामायण फिल्म जुड़ी हुई। आपको याद होगा कि जून 2023 में रिलीज हुई आदि पुरुष बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म को 500 से 600 करोड़ के भारी बजट के साथ बनाया गया था

और इसने लगभग 231 करोड़ की ही कमाई की थी।एक महान कथा पर आधारित आदि पुरुष जो लोगों के इंटरेस्ट को अपनी और खींचने में असमर्थ रही इस फिल्म को डायरेक्ट किया था Om Raut ने और इसका निर्माण किया गया था टी-सीरीज और रिट्रोफिल्स के द्वारा।


अब बात करते हैं आने वाली फिल्म रामायण की जिसके डायरेक्टर Nitesh Tiwari होने वाले है और ये फिल्म भी 2023 की फ्लॉप रही आदिपुरुष की एक महान कथा पर आधारित है लेकिन इस बार इस फिल्म की कामयाबी की उम्मीद 101% है क्यूंकि इस बार के जो डायरेक्टर है उन्होंने इंडस्ट्री को कई सफल फिल्मे दी है।

इसके साथ ही इस बार की कास्टिंग पहले से बहुत ज्यादा स्ट्रांग होने वाली है। बहुत बड़े-बड़े सितारे एक नजर आने वाले हैं राम के रोल मे रणवीर कपूर, सीता के रोल मे साई पल्लवी, सनी देओल हनुमान जी के रोल में लक्ष्मण के रूप में नवीन पाली शेट्टी कैकई के रूप में लारा दत्ता शूर्पणखा के रूप में रकुल प्रीत सिंह। इस बार रामायण को तीन पार्ट्स में हमारे सामने प्रस्तुत किया जाएगा जिसका पहला पार्ट 2024 की लास्ट या फिर 2025 में रिलीज कर दिया जाएगा।

4- GOT (Game Of Thrones) लेकर आरहा है सीरीज का नया कलेक्शन –

GOT के स्पिन ऑफ में बनने वाले बहुत सारे अपकमिंग वेब सीरीज की खबर निकलकर बाहर आई है जिसमें अगर बात करें A Knight Of The Seven Kingdoms की तो इसके लिए ऑफिसियली अनाउंसमेंट हो चुका है जिसकी शूटिंग इस साल शुरु की जाएगी और नेक्स्ट ईयर बं कर तयार हो जाएगी ये एक हिस्टोरिकल ड्रामा होने वाला है जिसमें आपको एक्शन के साथ खूब सारी नॉलेज भी मिलने वाली है।


5- Rebel Moon पार्ट 2 दर्शकों के लिए है तैयार, लेकिन PG 13 मे रिलीज़ करना नेटफ्लिक्स को फिरसे पड़ेगा भारी-
अब बात करते है रिबेल मून 2 के बारे मे जिसको 19 अप्रैल 2024 को रिलीज़ किया जा रहा है। यह बहुत अच्छी कहानी है लेकिन इसको रिलीज करने में अगर नेटफ्लिक्स अपनी पुरानी गलती को ना दोहराएं तो यह बहुत अच्छी कहानी साबित हो सकती है। रिबेल मून पार्ट 1 को नेटफ्लिक्स ने PG13 में रिलीज किया था

और यही वह वजह थी कि विवर्स के अकॉर्डिंग बनाए गए चार्ट में टॉप 10 में भी शामिल नहीं हो पाई थी रिबेल मून पार्ट 1। इस बार फिर अगर नेटफ्लिक्स ने इसकी रिलीज में PG13 का उपयोग किया तो इसका विवर शिप भी पार्ट वन की तरह ही जाने वाला है जो Zack Snyder की फिल्मों के साथ होना बिल्कुल भी उचित नहीं है। बहुत ही अच्छे डायरेक्टर हैं जिनकी फ़िल्में कम से कम टॉप टेन में तो शामिल होनी ही चाहिए।

Rebel Moon PART 2 OTT  Release

READ MORE

aarya season 3 ending explained:आर्या अन्तिम वार सिरीज़ का हुआ ऐसा अंत,आर्या का आखिरी एपिसोड सुष्मिता ने दिखाया अपना रूद्र रूप

Author

    by
  • har kumar

    हेलो दोस्तों मेरा नाम हरी कुमार है और मैंने मॉस कॉम में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है मै talecup.com पर बॉलीवुड से जुडी हुए न्यूज़ पब्लिश करता हूँ ये न्यूज़ मै इंस्टाग्राम और अलग अलग शोशल नेटवर्किंग साईट से निकालता हूँ ताकि आप लोगो तक बॉलीवुड से जुडी खबर सबसे पहले पंहुचा सकूँ मेरे द्वारा लिखी गई कोई भी न्यूज़ अभी तक फ़र्ज़ी साबित नहीं हुई है मै यही कोशिश करता हूँ के अपने पाठको तक सही खबर ही पहुचाऊं धन्यवाद

Leave a Comment