Raha Kapoor : रणबीर और आलिया की बेटी घर लौट कर फुले नही समाई नए साल की छुट्टियां मना कर घर वापस आई रणबीर और आलिया के साथ राहा

Social Share

Raha Kapoor:नए साल का जश्न हर खास व आम इंसान अपने अपने अंदाज मे मनाता है और इसी जश्न को मनाने के बाद वापस मुंबई लौटे बॉलीवुड की महान हस्ती रणबीर कपूर जिन्होंने एनिमल जैसी सुपर डुपर हिट फिल्म 2023 के नाम की, अपनी पत्नी आलिया और राहा के साथ बाहर गए थे नए साल का स्वागत करने के लिए और जब मुंबई वापस आये तो इनकी बेटी जो की ऋषि कपूर जी की पोती है उनकी ख़ुशी का तो कोई ठिकाना ही नही था। उनके चेहरे की हसी देखते ही बनती थी।

1- मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया रणबीर का परिवार, नन्ही परी Raha kapoor की मुस्कान ने सबका दिल जीता –

__Raha Kapoor

नए साल की छुट्टियां बिताने के बाद रणबीर कपूर और आलिया वापस अपने शहर लौट कर आगये है और वापस आते ही एयरपोर्ट पर ही उनकी नन्ही परी राहा ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। राहा के चेहरे पर घर वापसी की ख़ुशी को देख कर तो कोई भी उनका दीवाना हो सकता है।

एयरपोर्ट पर इस जोड़े को उनकी बेटी राहा के साथ देखते ही उनके चाहने वालों की भीड़ लग गई ओर लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार हो गए।इसीके साथ कई फोटो ओर वीडियो इस जोड़े के खूब तेजी से वायरल हो रहे है जिसमें प्रिंसेस राहा बहुत ही खूबसूरत नज़र आरही है किसी परी से कम नही है नन्ही राहा।

2-Raha Kapoor एक साल की होने के बाद भी बाहरी दुनिया के लिए थी नई, क्रिसमस पर पहली बार लोगों के सामने आई राहा –

आपको बता दे की नवंबर 2022 मे राहा कपूर का जन्म हुआ था ओर तबसे लेकर पूरे एक साल तक राहा को रणबीर और आलिया ने किसी भी प्रकार की सुर्खियों से दूर रखने के लिए दुनिया वालों के सामने प्रस्तुत नही किया था इस बार क्रिसमस पर पहली बार दुनिया वालों के सामने राहा की पहली वीडियो लीक हुई जिसमें क्रिसमस इव को एन्जॉय करने के लिए बिलकुल तयार थी राहा। इस सेलिब्रेशन के लिए राहा ने अपने बालो मे क्यूट से रेड कलर के हेयर एक्सेसरीज लगाए हुए थे और आलिया भी रेड फुटवियर और हेयर एक्सेसरिस के साथ बहुत खूबसूरत नज़र आरही थी।

Raha Kapoor

__Raha Kapoor INSTAGRAM

3- Raha Kapoor मे कुछ को आलिया कुछ को करीना तो कुछ को बुआ करिश्मा जैसी दिखी झलक –

नए साल का जश्न मना कर घर लौटते वक़्त राहा की एक झलक पाने के लिए चाहने वालों मे तो जैसे होड़ सी लग गई थी और इस मौके पर मुंबई एयरपोर्ट पर नन्ही परी की तस्वीर और वीडियो लोगों को खूब पसंद आरही है। ये दूसरा मौका है जब लोगों को कपूर खानदान की नन्ही सी राजकुमारी की झलक देखने को मिली। इन फोटोज के वायरल होते ही लोगों ने अपने अपने विचार X पर साझा किये है जिनमे कुछ को तो राहा बिलकुल अपनी माँ जैसी सुंदर दिखी तो कुछ को राहा मे दादा जी ऋषि कपूर की झलक दिखी कुछ को छोटी बुआ करीना के बचपन की याद दिलाई तो कुछ को बड़ी बुआ की आँखों की याद दिलाई नन्ही राहा ने।

Raha Kapoor

__Raha Kapoor

4- Raha Kapoor के माता पिता एक दम कूल अंदाज मे नज़र आये –

नए साल की छुट्टियों का आनंद उठाने के बाद घर वापसी के समय बहुत ही कूल दिखे रणबीर और आलिया। दोनों अपनी बेटी के साथ एक दम अलग अंदाजा मे थे और रणबीर एक अच्छे पिता का कर्तव्य निभाते हुए राहा को खुद अपनी गोद मे लेकर आते दिखे और एक बार फिरसे रणबीर ने ससुर महेश भट्ट की बात को सच साबित कर दिया जैसा की उन्होंने कहा था की रणबीर एक अच्छे पिता है तो रणबीर ने ये ज़ाहिर भी किया है।

Raha Kapoor

__Raha Kapoor

आपको बता दे की मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों बहुत ही कम्फर्टेबल कपड़ो मे नज़र आये रणबीर ने काली टी शर्ट ब्राउन चिनोस और वाइट स्नेकर्स के साथ एक गोल हैट लगाया हुआ था और आलिया ने ब्राउन कलर की शर्ट के साथ डेनिम पहन रखी थी और दोनों के लुक को पूरा कर रहा था काला धुप का चश्मा।

नन्ही Raha Kapoor ने बेबी पिंक कलर की हूडी पहनी हुई थी और वाइट कलर के फुट वियर के साथ पिता की गोद मे एक दम राजकुमारी की तरह नज़र आरही थी raha। उनके चेहरे की मुस्कान जो घर वापसी पर थी उस मुस्कान ने सबका दिल जीत लिया घर वापसी पर नन्हीपरी फुले नही समाई।

READ MORE

Dulhania 3 alia bhatt : क्या दुलहनिया ३ की एक्ट्रेस इस बार फिर से आलिया भट्ट होने वाली है

Author

    by
  • Arshi khan

    दोस्तों मेरा नाम अर्शी खान और मै एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ मै २१ वर्ष की आयु से मनोरजन से सम्बंधित सामग्री विभिन्न कार्य स्थलों को प्रदान कर चुकी हूँ मैंने भारत के कुछ बड़े मीडिया संस्थानों के साथ काम किया है जिनमे से एक है अमर उजाला मुझे फिल्मे देखना बहुत पसंद है और बॉलीवुड के विभिन्न प्रकार के मुद्दे पर चर्चा करना भी। अभी मै अपनी सभी सेवाये talecup.com को दे रही हूँ मै आशा करती हूँ के मेरे द्वारा लिखे गए कॉन्टेंट आप लोगो को पसंद आये धन्यवाद

Leave a Comment