Merry Christmas MOVIE की प्रेस कॉन्फ्रेंस मे Katrina Kaif को Tiger 3 की भूमिका के लिए कहा गया ग्लैमर डॉल

Social Share

Merry Christmas MOVIE:कैटरीना कैफ भारतीय सिनेमा जगत में एक बहुत ही खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री है जिन्होंने सिनेमा मे अपने अभिनय से बहुत योगदान दिया है। आज कल कटरीना कैफ अपनी आने वाली फ़िल्म merry christmas के प्रमोशन मे लगी हुई है जो जनवरी मे रिलीज़ होने वाली है।


मैरी क्रिसमस के प्रमोशन के दौरान एक कॉन्फ्रेंस मे कटरीना कैफ को उनके tiger 3 के किरदार के लिए एक रिपोर्टर ने ग्लैमर डॉल कह कर पुकारा उसके बाद कटरीना कैफ को हल्का झटका लगा और उसपर कटरीना की प्रतिक्रिया तो बनती ही है शक्ल से भोली दिखने वाली कटरीना कैफ ने बहुत ही शालीनता के साथ इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी जिससे रिपोर्टर का मुँह बंद हो गया।दरअसल मौका था विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का जिसे इस फ़िल्म के निर्माताओं के द्वारा 4 जनवरी 2024 को आयोजित किया गया था।

1- Merry Christmas MOVIE के प्रमोशन के समय tiger 3 की ज़ोया को कहा गया ग्लैमर डॉल –

कटरीना कैफ अपनी आने वाली फ़िल्म मैरी क्रिसमस के प्रमोशन के लिए विजय सेतुपति के साथ फ़िल्म के लिए आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस मे शामिल हुई इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को फ़िल्म के निर्माताओं के द्वारा आयोजित किया गया था और एक रिपोर्टर ने कटरीना कैफ के tiger 3 मे निभाए गए रोल को एक ग्लैमर डॉल की तरह बताया जिसको सुनकर कटरीना कैफ को 440 वोल्ट का झटका लगा और इस हसीना ने बहुत ही सरल स्वाभाव के साथ रिपोर्टर को जवाब दिया।

Merry Christmas MOVIE
Merry Christmas MOVIE

2- Merry Christmas के प्रमोशन के दौरान tiger 3 की ज़ोया के रोल को कटरीना ने बताया सबसे मजबूत किरदार –

कटरीना कैफ की आने वाली फ़िल्म मैरी क्रिसमस जिसका लोगो को बेसबरी से इंतजार है जल्द ही रिलीज़ होने वाली है इस फ़िल्म के प्रेस कॉन्फ्रेंस के समय एक रिपोर्टर ने कटरीना के टाइगर 3 के रोल को मात्र ग्लैमर डॉल कहने पर अपना सख्त रुख बहुत ही नरमी के साथ दिखाया। कटरीना ने अपने ज़ोया के किरदार को अबतक के सबसे ज्यादा मजबूत किरदारों मे से एक बताया और कहा के शायद वो एक ऐसी शख्सियत है जो चीज़ो को थोड़े अलग नज़रिये से देखती है कटरीना ने ज़ोया के किरदार को बताया मनीष शर्मा के द्वारा लिखित सबसे खूबसूरत किरदार जिसे निभाना उन्हें सबसे अच्छा लगा।

Merry Christmas MOVIE
Merry Christmas MOVIE

3- Merry Christmas की कहानी किस प्रकार नए नए मोड लेकर लोगों के ध्यान को आकर्षित कर रही है –

जनवरी मे रिलीज़ होने वाली फिल्मो मे से एक है कटरीना कैफ और विजय सेनुपति की मैरी क्रिसमस जिसमें एक न एक नया मोड कुछ कुछ समय बाद दिखाया जाता है और इससे आपको जीवन मे आने वाले उतार चढ़ाओ को किस प्रकार धीरे धीरे जिंदगी की कहानी को बदलते है, पता चलता है।

Merry Christmas MOVIE
Merry Christmas MOVIE

4 जनवरी को फिल्म के निर्माताओं के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस मे फिल्म के ट्रेलर को लोगों के लिए रिलीज़ करते हुए फिल्म की कहानी को बहुत ही खूबसूरती के साथ शेयर किया है। इस कॉन्फ्रेंस के दौरान मैरी क्रिसमस के ट्रेलर के द्वारा फिल्म की कहानी को लोगों के सामने रखा गया के किस प्रकार दोनों के करैक्टर दुर्भाग्य के शिकार हो जाते है।

क्रिसमस की पहली इव को सेलिब्रेट करते हुए कटरीना और विजय सेतुपती जो कुछ देर पहले तक एक दूसरे के लिए अनजान होते है किस प्रकार अपनी इव को रोमांच से भर देते है और अच्छे पलो को बिता कर क्रिसमस इव को यादगार बना रहे होते है लेकिन तभी कहानी बिलकुल नया मोड ले लेती है और सबकुछ बदला जाता है।इस फिल्म मे कटरीना कैफ एक बेटी की माँ का रोल करती हुई नज़र आएंगी जिसको कई तरह की चुनौती का सामना करना पड़ता है।

श्री राम राघवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म मे किस प्रकार क्रिसमस की शाम रौशनी से भरी होते हुए एक दम से अंधकार से भर जाती है आखिर क्या है पूरी कहानी जानने के लिए 12 जनवरी 2024 को रिलीज़ होने के बाद आपको ये फिल्म ज़रूरत देखनी चाहिए।

READ MORE

Dipika Padukon Upcoming Movie 2024: 4 जनवरी 2024 दीपिका के 38 वें जन्मदिन पर जाने दीपिका की जिंदगी से जुड़ा सच जो आपको हैरत मे डाल देगा –

Author

    by
  • har kumar

    हेलो दोस्तों मेरा नाम हरी कुमार है और मैंने मॉस कॉम में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है मै talecup.com पर बॉलीवुड से जुडी हुए न्यूज़ पब्लिश करता हूँ ये न्यूज़ मै इंस्टाग्राम और अलग अलग शोशल नेटवर्किंग साईट से निकालता हूँ ताकि आप लोगो तक बॉलीवुड से जुडी खबर सबसे पहले पंहुचा सकूँ मेरे द्वारा लिखी गई कोई भी न्यूज़ अभी तक फ़र्ज़ी साबित नहीं हुई है मै यही कोशिश करता हूँ के अपने पाठको तक सही खबर ही पहुचाऊं धन्यवाद

Leave a Comment