Mansi Taxak,ने दी अपनी प्रतिक्रिया, Animal एक रियल एनिमल को प्रस्तुत करने वाली कहानी है

Social Share

Mansi Taxak:हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर स्टारर फिल्म Animal,इसके डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा है बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही है अब तक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 360 करोड़ की कमाई और अगर वैश्विक कमाई देखी जाए तो 560 करोड़ है ।

सिनेमा जगत की सुपरहिट ब्लॉकबस्टर में एक होने वाली है एनिमल मूवी। इस मूवी में आपको रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंडाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और मानसी जैसे कलाकार नजर आएंगे। Mansi Taxak फिल्म में बॉबी देओल की तीसरी पत्नी का किरदार निभा रही है और बॉबी देओल फिल्म में विलेन दिखाए गए हैं जो अबरार का रोल निभा रहे हैं।

Mansi Taxak

Mansi Taxak

†Mansi Taxak

1-बॉबी देओल का क्रूर रूप अपनी पत्नियों के साथ फिल्म के टाइटल को पूरी तरह सपोर्ट करता है –

Animal मूवी में अबरार का किरदार निभा रहे हैं बॉबी देओल जिनकी तीसरी पत्नी Mansi Taxak दिखाई गई है और हाल ही में एक इंटरव्यू में मानसी तक्षक ने एनिमल में बॉबी देओल के रोल को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी उनका कहना है कि बॉबी देओल के द्वारा अपनी पत्नियों के साथ जो शारीरिक रूप से उत्पीड़न भरे सीन दिखाए गए हैं उनका मेन मकसद फिल्म के टाइटल को पूरी तरह से सपोर्ट करना है।

खूबसूरत अभिनेत्री मानसी तक्षक फ़िल्म मे बॉबी देओल के द्वारा वैवाहिक शारीरिक उत्पीड़न से पीड़ित दिखाई गई है। उन्होंने अपने फैंस के साथ फिल्म मे दिखाए गए दर्दनाक सीन को शेयर किया है जिसके द्वारा अबरार नाम का किरदार निभा रहे बॉबी देओल अपने फ्रस्ट्रेशन को निकालने के लिए अपनी पत्नियों पर क्रूरता पूर्ण व्यवहार करते हुए दिखाये गए है।

Mansi Taxak

†Mansi Taxak

2 मानसी तक्षक ने प्रताड़ित करने वाले सीन पर तोड़ी चुप्पी

एनिमल फिल्म मे अबरार (बॉबी देओल) की तीसरी पत्नी दिखाई गई मानसी तक्षक ने फिल्म के आपत्तिजनक सीन पर चुप्पी तोड़ी और बताया कि किस प्रकार अबरार इतना क्रूर रूप ले लेता है। दरअसल अबरार की तीसरी शादी का जश्न एक बहुत ही मगन मुग्ध कर देने वाले म्यूजिक के साथ चल रहा होता है

इस बीच अबरार के भाई की मौत की खबर लेकर एक व्यक्ति आता है और पूरा सीन बदल जाता है सबसे पहले अबरार खबर लाने वाले व्यक्ति को मार देता है और फिर पूरी तरह से फ़्रस्ट्रेटेड अबरार अपनी नवविवाहित पत्नी पर अपना सारा गुस्सा निकालता है और सीन थोड़ा सा आपके मन को परेशान करने वाला लग सकता है क्यूंकि अबरार के अत्याचार कि हद यही तक खत्म नहीं होती है बल्कि अपनी पहली दो पत्नियों पर भी अत्याचार करता है शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता है।

Mansi Taxak

†Mansi Taxak

3- एनिमल की मानसिक तक्षक ने मॉडलिंग से की अपने करियर की शुरुआत –

एनिमल फिल्म से फेमस होने वाली मानसी तक्षक एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री है जिन्होंने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी जगह बनाई थी। शिक्षा की बात करें तो मानसी तक्षक ने अपनी शुरुआती पढ़ाई गुजरात में की थी और फिर मुंबई यूनिवर्सिटी से BMM बैचलर ऑफ़ मास मीडिया मे ग्रेजुएशन किया है।

शिक्षा पूरी करने के बाद अपने करियर को बनाने के लिए पहले मानसी तक्षक ने मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना कदम रखा। इसके बाद उन्हें कई ब्रांड के एडवर्टाइज करने का मौका मिला। मानसी तक्षक मिस इंडिया गुजरात 2019 के लिए ऑडिशन देने वाली सुंदरियों में से एक है जिसमे उनके उत्साह पूर्ण भागीदारी के लिए उन्हें विवेशीयस ( जोशपूर्ण व्यक्ति ) का खिताब दिया गया।

4- मानसी नहीं चाहती कि उन्हें अबरार जैसा पति मिले –

एनिमल फिल्म मे दिखाए गए अबरार के द्वारा आपत्तिजनक सीन जिसके कारण फिल्म को क्रिटिसाइज करने का मौका लोगों को मिल रहा है मानसी तक्षक ने भी अपनी राय सबके सामने रखी और रियल लाइफ में अबरार जैसे पति से सामना ना हो यह भी बात कही।

उन्होंने इस बात को साफ किया कि फिल्म में ऐसे सीन डालने का मकसद समाज समाज को कोई गलत मैसेज देना नहीं है बल्कि फिल्म के टाइटल के अनुसार विलन का क्रूर रूप रखना ही एक मकसद है। सोशल मीडिया पर इस सीन को लेकर जो चर्चाएं चल रही हैं उसका काट करते हुए मानसी ने फिल्म में चल रहे शादी के सीन को देखने की बात कही जो बहुत ही खुशनुमा सीन था

और इस सीन को स्ट्रांग बनाने का श्रेय शादी के जश्न के दौरान चल रहे म्यूजिक को जाता है जो लोगों पर एक जादू की तरह काम करता है दर्शक खुद को शादी के जश्न में डूबा हुआ महसूस करते हैं। मानसी तक्षक ने लोगों को यह मैसेज भी दिया कि आप लोग नेगेटिविटी को नजरअंदाज करके फिल्म के पॉजिटिव प्वाइंट को इंजॉय कर सकते हैं जो आपके लिए एक अलग लेवल का एंटरटेनमेन्ट हो सकता है।

mansi taxak

Read more Artical

एकदम नादान बच्चे के अंदाज में धर्म जी ने केक को चखा

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment