lin laishram viral video,वायरल हुआ लिल लैशराम और रणदीप हुड्डा का विडिओ

Social Share

lin laishram viral video:लिल लैशराम और रणदीप हुड्डा ने इम्फाल मणिपुर में शादी करने के बाद मुंबई में एक पार्टी का आयोजन किया आपको बता दें के लिल लैशराम और रणदीप हुड्डा ने इम्फाल मणि पुर में पिछले दिंनो शादी करि थी इस शादी की पिक्चर हमें बस शोशल मीडिया पर ही देखने को मिले थे इस शादी में बस उनके घर के लोग और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल थे

 lin laishram viral video

___lin laishram viral video

दोनों जोड़े इम्फाल से लौट कर मुंबई आगये है और मुंबई में इन्होने एक पार्टी का आयोजन किया और इस शादी में इस जोड़े ने खूब मस्ती भी करि और इस पार्टी का एक मस्ती भरा विडिओ भी वायरल हुआ है जो की बहुत ही प्यारा विडिओ है।

क्या है इस lin laishram viral video में

वायरल विडिओ में दोनों जोड़े पटाखा गुड्डी गाने पर डांस करते हुए नज़र आरहे है ये गाना फिल्म हाइवे का है जिसमे रणदीप हुड्डा और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थे और इसे इम्तियाज़ अली ने डायरेक्ट किया था ये गाना उस समय का एक सुपर हिट गाना हुआ करता है। इसी गाने के ऊपर लिल लैश राम अपना एक्सप्रेशन देती हुई नज़र आई थी और ये एक्सप्रेशन इतने सुन्दर थे के ये विडिओ वायरल होगया ।

 lin laishram viral video

___lin laishram viral video

क्या-क्या हुआ इस रिसेप्शन पार्टी में

इस रिसेप्शन पार्टी के अंदर की कुछ तस्वीरें रणदीप हुड्डा ने अपने शोसल मीडिया के अकॉउंट पर शेयर की है जिसमे सभी बहुत खुश नज़र आते हुए दिखाई दे रहे है लिल लैशराम से शादी करने के बाद रणदीप हुड्डा बहुत एक्ससाइटेड नज़र आरहे है दोनों ही लोग काफी सुन्दर नज़र आरहे है। लिल लैशराम ने तमन्ना भाटिया के साथ जम कर डांस किया तमन्ना भाटिया काले कलर की साड़ी में बेहद सुन्दर दिख रही थी दोनों के इस विडिओ को उनके फैन द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

5611

वायरल विडिओ पर लोगो की क्या प्रतिक्रिया आयी

ये वायरल विडिओ लोगो को बहुत पसंद आरहा है लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है एक यूज़र लिखते है नज़र न लगे इस जोड़े को ,वही एक और यूज़र लिखता है भाभी के फेस रिएक्शन इतने प्यारे है जभी भय्या लट्टू हो गए भाभी पर ,वही एक और यूज़र लिखते है के आप दोनों हमेशा ऐसे ही खुश रहे और एक दूसरे के प्रति प्यार बाटते रहे।

कब हुई थी लिल लैशराम और रणदीप हुड्डा की शादी

लिल लैशराम और रणदीप हुड्डा की शादी २९ नवम्बर को मणिपुर में लिल लैशराम के पैतृक गांव इम्फाल में हुई थी और इन दोनों की शादी मिताई रिवाज़ के हिसाब से हुई थी इनदोनो ने अपनी शादी की पिक्चर शोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर डाला और फैन को अपनी शादी के बारे में समय-समय पर अवगत कराते रहे। जिससे उनके फैन को इस शादी का अपडेट मिलता रहा और फैन इस शादी में न शामिल होकर भी शादी के मज़े लेते रहे।


lin laishram viral video

read more

randeep hooda lin laishram:रणदीप हुड्डा और लिल लैशराम ने मुंबई में दी ग्रैंड रिशेप्सशन पार्टी

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment