बादशाह को मिला पाकिस्तानी अभिनेत्री हानिया आमिर का साथ,Hania Amir Relationships

Social Share

Hania Amir Relationships:पाकिस्तान की एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री जिनकी पहचान मेरे हमसफर के बाद Hala के नाम से बनी सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं बल्कि भारत में भी लोग उनकी अदाओं के दीवाने हैं उनके चेहरे का भोलापन लोगों पर अपना जादू चला देता है। मेरे हमसफर में हाला का किरदार इसके अलावा मुझे प्यार हुआ था मे mahir का किरदार बहुत ही खूबसूरती और मजबूती के साथ निभाया है इन दोनों नाटको मे काम करके hania की पहचान भारत तक मे बन चुकी है।

1- Hania Amir Relationships मे विकिपीडिया से हानिआ की नाराज़गी है पुरानी –

आपको बता दें कि किसी भी बड़ी शख्सियत के बारे मे पता करने के लिए पहला पेज विकिपीडिया का आता है और hania को इस विकिपीडिया से बहुत लम्बी शिकायत रही क्यूंकि इस पेज पर hania की जन्मतिथी ही गलत लिखी थी। हानिआ की जन्मतिथी जो की 12 feb होती है लेकिन इस पेज पर 11 feb लिखी हुई थी।Hania ने अपनी शिकायत सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके जाहिर की लेकिन ये कोई पहला मौका नही था जब hania कैमरे के सामने आई हो और उनकी पोस्ट वायरल हुई हो।

Hania Amir Relationships

__Hania Amir Relationships

2- Hania Amir Relationships Janaan फिल्म के प्रोड्यूसर ने इंस्टाग्राम पर हनिया को देखकर ऑफर की थी पहली फिल्म –

पाकिस्तान से लेकर भारत और अन्य देशों तक में अपनी पहचान बना चुकी हानिया अमीर के फिल्मी करियर की शुरुआत 2016 में janaan फिल्म से हुई थी यह इनके करियर की पहली फिल्म थी इसके प्रोड्यूसर ने इनके इंस्टाग्राम पेज पर पड़े हुए वीडियो में देखकर हानिआ को फिल्म ऑफर की थी।


अपनी कजिन के टैबलेट में पड़े एक ऐप जो कि smash dub नाम से था और इस ऐप के द्वारा आप किसी भी सॉन्ग या डायलॉग पर लिप्सिंग करके अपने वीडियो बना सकती थी हानियां और उसकी कजिन भी सालों पहले इसी एप के द्वारा वीडियो बनाती और इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया करती थी

Hania Amir Relationships

__Hania Amir Relationships

क्योंकि हानिया को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था तो यह दोनों खेल-खेल में ऐसा करती थी लेकिन इंस्टाग्राम पर पड़ी हुई इन वीडियो को फेसबुक पर वितरित कर दिया गया और यह लोगों के बीच वायरल हो गई। इन्ही वीडियो को फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पाकिस्तान के एक फिल्म प्रोड्यूसर ने देखा और इस पाकिस्तानी लड़की को ढूंढना शुरू कर दिया। इस प्रकार हनिया आमिर की इंस्टाग्राम पर पड़ी वीडियो के जरिए फिल्म जगत मे एंट्री हुई।


हानिया अमीर पाकिस्तान की एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री जिन्होंने ना सिर्फ पाकिस्तान बल्कि भारत में भी लोगों के दिलों पर राज कर रखा है और भारतीय लोगों मे एक नाम आज कल बहुत फेमस हो रहा है जिसके साथ हानिआ का रिश्ता कुछ दूसरे लेवल पर है। ऐसा पहली बार नहीं है की हानियां किसी अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हो पहले भी ऐसे कई किस्से सामने आ चुके हैं। आज इस आर्टिकल में हम जानेंगे Hania Amir Relationships के बारे में-

1- Hania Amir Relationships Babar Azam के साथ अक्सर रहती है सुर्खियों मे, पाकिस्तानी क्रिकेटर और हानिआ की जोड़ी अनुष्का और विराट से की जाती है कमपेयर –

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिआ आमिर और पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम आए दिन एक दूसरे के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया है और अलग-अलग प्लेटफार्म पर दोनों एक दूसरे की तारीफें करते हुए भी दिखे हैं। लोगों के बीच हानिया अमीर और बाबर आजम का एक दूसरे को डेट करने की अफवाह बहुत तेजी से सहेली है। हानिया अमीर का रिश्ता बाबर आजम के साथ उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आ रहा है

और यही वह वजह है कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी भारतीय फ़िल्म जगत की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का वीडियो ai द्वारा एडिट करके हानिया और बाबर आजम एक दूसरे को चीयर अप करते हुए दिखाए गए हैं। एक टीवी शो में हनिया से बाबर से संबंधित सवाल पूछे जाने पर हनिया ने बाबर को प्यारा कहा था और जब बाबर से उसे अभिनेत्री का नाम बताने को कहा जिसे वह चूमना चाहेंगे तो उन्होंने हानियां का नाम लिया था।

2- Asim Azhar और Hania Amir Relationships –

पाकिस्तान की प्रतिभाशाली अभिनेत्री हानिया अमीर सोशल मीडिया पर अपने लाखों फॉलोअर्स के लिए जानी जाती हैं । इस खूबसूरत अभिनेत्री का सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना हमेशा से शौक रहा है और यही कारण है कि सोशल मीडिया पर इनको अलग-अलग कारणों से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। हानिआ पाकिस्तान की एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अक्सर सोशल मीडिया पर अलग-अलग लड़कों से करीबी रिश्ते के लिए चर्चाओं में आती है लेकिन सबसे आश्चर्यचकित बात यह है कि वे हर उसे लड़के को अपना छोटा भाई कह कर बात को टाल देती है।

सोशल मीडिया पर ही असिम अजहर और हानिया आमिर के बीच बढ़ती करीबियों को लेकर आए दिन चर्चा होती रहती है। Asim Azhar एक पाकिस्तानी गायक है और हानिया अमीर एक पाकिस्तानी अभिनेत्री दोनों के रिश्ते को लेकर हानिया अमीर को सोशल मीडिया पर काफी शर्मिंदा होना पड़ा। दरअसल दोनों के बीच काफी करीबियां देखी गई लेकिन इस रिश्ते को हानिया अमीर ने यह क्या कर टाल दिया कि मेरे और asim के बीच भाई बहन का रिश्ता है। हानिया और असीम आजम को कई बार एक साथ देखा गया और दोनों में काफी अच्छी केमिस्ट्री भी अच्छी लेकिन हानियां और आजम दोनों अपने रिश्ते से इनकार करते रहे।

Hania Amir Relationships

__Hania Amir Relationships

3- Hania Amir Relationships बादशाह के साथ हानिया का रिश्ता ले रहा है नया मोड़ –

भारत के मशहूर सिंगर और रैपर बादशाह एक लंबी चौड़ी पर्सनालिटी वाले इंसान आजकल सोशल मीडिया पर खूब चर्चित हो रहे हैं। दरअसल बादशाह को पाकिस्तान की यह खूबसूरत अभिनेत्री हानिआ से प्यार हो गया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है लेकिन हानिया अमीर ने अभी अपने इस रिश्ते को सिर्फ दोस्ती का ही नाम दिया है लेकिन दोनों का मिलना जुलना, एक दूसरे को डेट करना लगातार जारी है।


पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री हानिया अमीर ने भारतीय बादशाह के साथ दुबई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी और उसके ठीक-दो दिन बाद फिर से एक साथ शॉपिंग करते हुए अपनी तस्वीर दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर की जिसे देखकर साफ तौर पर यह कहा जा सकता है कि जरूर दोनों के बीच कुछ ना कुछ पक रहा है। इसके साथ ही दोनों एक पार्टी में भी शामिल हुए जिसका वीडियो बादशाह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है जिसमें इन दोनों के साथ कुछ दोस्त भी नजर आ रहे हैं जिनमे पंजाबी गायक करण औजला शामिल है दोनों एक साथ घूमते और शॉपिंग करते हुए आजकल नजर आ रहे है।

read more

कॉफी विद कारन में शर्मीला टैगोर ने कहा के उन्हें कैंसर हो गया था :sharmila tagore cancer

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment