Ayesha Umar को अपने ही देश में लगता है डर

Social Share

Ayesha Umar पाकिस्तान में महिलाओं की सुरक्षा और स्वतंत्रता की बताई कमी

Ayesha Umar:पाकिस्तानी एक्ट्रेस और मॉडल जिनकी खूबसूरती ही उनकी पहचान है आज कल अपने विवादस्पद बयान के लिए सुर्खियों में बनी हुई है। या हम इस प्रकार भी कह सकते हैं कि Ayesha Umar के विवादों से भरे हुए बयान देना उनकी दूसरी पहचान है। एक खूबसूरत अभिनेत्री का इस प्रकार विवादित बयान देना कोई नया नहीं है

बल्कि आए दिन इस पाकिस्तानी अभिनेत्री की चर्चाएं इनके विवादित बयान को लेकर होती रहते हैं।जिसके लिए इस अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है लेकिन इसके बाद भी आए दिन कोई ना कोई सनसनी खेज़ बयान तैयार रहता है।

 Ayesha Umar

__Ayesha Umar

1- Ayesha Umar ने कहा कि पाकिस्तान में महिलाएं स्वतंत्र और सुरक्षित नहीं है-

आपको बता दे कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर ने पाकिस्तान के अदनान फैसल के एक पॉडकास्ट में इस बात का खुलासा किया है कि पाकिस्तान में महिलाएं किसी भी तरह से सुरक्षित नहीं है और अपनी बात को पूरा करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान में महिलायें खुद को स्वतंत्र महसूस नहीं करती हैं। जो स्वस्थ मानसिक स्थिति के लिए बहुत जरूरी है और यही वजह बताई है उन्होंने आजकल खुद को मानसिक तनाव से ग्रस्त होने की।

 Ayesha Umar

__Ayesha Umar

2- Ayesha Umar आजकल है मानसिक तनाव से ग्रस्त –

पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर खुद को पाकिस्तान के कराची में एक बंधुआ की तरह महसूस करती हैं और न सिर्फ खुद एक पॉडकास्ट में दिए गए आयशा उमर के बयान के अनुसार पाकिस्तान की कोई भी महिला उस देश में सुरक्षित नहीं है और महिलाओं की स्वतंत्रता तो पूरी तरह से छिनी हुई है।

एक्ट्रेस का यह कहना है कि खुली हवा में घूमना हम सबके लिए बहुत जरूरी है जो हमारे स्वास्थ्य को भी बनाए रखता है लेकिन इसके ठीक विपरीत खास करके पाकिस्तान के कराची में ऐसा माहौल नहीं है कि महिलाएं बाहर सड़क पर निकाल कर घूम सके या फिर बाग बगीचे या पार्कों में जाकर ताजी हवा ले सकें यहां महिलाएं एक तरह से घरों में बंधी रहती हैं बाहर निकलना उनकी आबरू के लिए बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है और यही कारण बताया है कि आजकल आयशा उमर मानसिक तनाव से घिरी हुई नजर आ रही है।

 Ayesha Umar

__Ayesha Umar

3- Ayesha Umar ने सिर्फ लॉकडाउन के समय को बताया कि जब वह बाहर सुरक्षित और स्वतंत्र रूप से घूम सकी –

आयशा उमर ने अपने बयानों में यह भी कहा कि पाकिस्तान में केवल कॉविड-19 के दौरान लॉकडाउन का समय ऐसा समय था जब हम महिलाएं सुरक्षित रूप से स्वतंत्र होकर सड़कों पर घूम सके। उन्होंने यह भी कहा कि बाहर खुली हवा हम सबका भी अधिकार है जो हमारे स्वास्थ्य के लिए भी बहुत जरूरी होती है लेकिन पाकिस्तान के कराची में महिलाओं के लिए यह एक सपने जैसा है।

4- Ayesha Umar ने लाहौर को बताया कराची से ज्यादा सेफ –

पॉडकास्ट मे दिए गए अपने बयान में कॉलेज के दिनों को याद करते हुए जब वो लाहौर मे थी और बस से सफर करती थी यह भी शेयर किया और कराची की अपेक्षा लाहौर को महिलाओं के लिए जादा सेफ बताया। इसी के साथ आयेशा ने एक लड़की के पिता को ही पाकिस्तान मे महिलाओं के डर को समझने वाला बताया एक बेटी का पिता ही इस बात को समझ सकता है की करांची मे महिलाये बिलकुल भी सुरक्षित नही है।

5- Ayesha Umar पाकिस्तान की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस,दो बार हो जुकी है ठगी का शिकार, बचपन मे भी हुई हराशमेंट की शिकार –


Ayesha ने अपने इंटरव्यू मे इस बात का भी खुलासा किया है की उन्हें अपने जीवन मे कई बार पाकिस्तान मे रहकर ठगी का सामना करना पड़ा लेकिन दो बार ठगी के मौके ऐसे है जिन्हे वे कभी भूल नहीं सकती।अपने बचपन का किस्सा बताते हुए कहा की 3 साल की उमर मे उनके पड़ोसी के कुक ने गलत तरिके से छूने की कोशिश की जो आज तक दिल मे डर बनाये हुए है।

6- Ayesha Umar का Sania Mirza के पति के साथ करीबीयां बनी मिया बीवी की दूरियों का कारण –

कुछ दिनों पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर Shoyeb Malik और टेनिस खिलाडी Sania mirza के तलाक की अफवाह खूब उडी थी उसी बीच इस बात ने भी खूब तूल पकड़ा था की shoyeb और aysha के बीच का रिलेशन ही मिया बीवी दोनों के बीच रिश्ते मे आई कड़वाहट का कारण है।

7- Ayesha Umar ने पाकिस्तान के लिए दिखाया देशभक्त का रूप –

इंटरव्यू मे ayesha ने पाकिस्तान मे महिलाओं की सुरक्षा को बताते हुए यह भी कहा की भले ही उनके भाई पकिस्तान छोड़ कर डेनमार्क मे रहने लगे है और उनकी मा ने भी पाकिस्तान छोड़कर दूसरे देश जाने का इरादा कर लिआ हो लेकिन खुद को उन्होंने पाकिस्तान मे ही रहने की बात कही।आयेशा ने कहा की पाकिस्तान ने उन्हें बहुत कुछ दिया है और अगर पूरी दुनिया मे उन्हें कही भी रहने का मौका मिलेगा तो भी वो पाकिस्तान को ही चुनेगी क्यूंकि पाकिस्तान की मिट्टी से उन्हें प्यार है।

read more

अरे बाप रे इतनी फिल्मे कैसे करेंगे शाहरुख खान

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment