8 March Upcoming Movies: जादू टोना एक्शन कॉमेडी सब मिलने वाला है इस हफ्ते

Social Share

8 March Upcoming Movies:मार्च के इस हफ्ते में होंगी पूरी 20 फिल्मे रिलीज, फिल्म के दीवानों की होगी ईद दोस्तों हर हफ्ते फिल्म के दीवानों के लिए खूब सारा कॉन्टेन्ट रिलीज किया जाता है और हर बार की तरह इस बार भी हम आपके लिए इस आर्टिकल में इसी से जुड़ी सारी जानकारी लेकर आये है की इस हफ्ते 8 मार्च 2024 को कौन कौन सी फिल्मे रिलीज के लिए तयार है ।

और उन्हें किस प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा रहा है। इस हफ्ते 4 या 5 नहीं बल्कि पूरी 20 फिल्मे रिलीज़ होने जा रही है और इन फिल्मों की रिलीज से बिना ईद के ही फिल्म के दीवानों के लिए ईद होने वाली है। आइये जानते है कौन सी फिल्मे इस हफ्ते रिलीज के लिए है तैयार –

1- Shaitaan

इस हफ्ते की सबसे बड़ी रिलीज है अजय देवगन की shaitaan इस फिल्म की हाइप बहुत जादा बनी हुई है और लोगों के लिए मोस्ट अवेटेड फिल्म है।ये एक हॉरर थ्रीलर फिल्म होने वाली है जिसको 8 मार्च को थिएटर्स पर रिलीज कर दिया जायेगा।

2- Gaami

8 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्मों में से एक है Gaami फिल्म।ये एक एपिक ड्रामा है जो तेलुगु भाषा में बनाया गया है इसके लीड रोल में आपको विश्वक सेन एक अघोरा के रूप में नज़र आने वाले है।जो अपनी इच्छाओ को पूरा करने के लिए हिमालय की यात्रा पर जाता है जो बहुत कष्ट दायक यात्रा होती है। एक अच्छी कहानी है जिसके डायरेक्टर विद्याधर कागिता है।

3- Bhimaa

Bhimaa भी एक अपकमिंग तेलुगु फिल्म है जिसके डायरेक्टर है A. Harsh और इस एक्शन फिल्म के प्रोडूसर है KK Radhamohan।इस फिल्म के मुख्य कलाकार है गोपीचंद,प्रिया भवानी शंकर और मालवीका सेन।एक बेहतरीन कहानी के साथ इस फिल्म को बनाया गया है जिसमें एक मंदिर और उससे जुड़े रहस्यमयी घटना की जाँच के चारों ओर कहानी घूमती है।जो 8 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है।

यह एक कन्नड़ मूवी है जिसे श्री निधि बेंगलुरु ने निर्देशन दिया है और लिखा भी इन्ही ने है।इस फिल्म के लीड रोल में आपको नजर आने वाले हैं दीक्षित शेट्टी और चैत्रा आचार। यह एक थ्रिलर एक्शन फिल्म है जो रोमांच से भरी हुई है फिल्म का हीरो अपने M.A की डिग्री हासिल करने में फेल हो जाता है और इस बात को अपनी मां से छुपाता है इसी से जुड़ी हुई इस फिल्म की कहानी है जिसे 8 मार्च 2024 को रिलीज किया जाएगा।

5- Jhopadpatti

ये एक गुजराती फिल्म है जो स्लम एरिया में रहने वाले एक लडके की कहानी है ओर वो अनाथ लड़का अपने समुदाय को परिवर्तन की ओर लेजाने के लिए IAS अधिकारी बनने का सपना पूरा करता है। एक प्रेरणादायक कहानी है ओर ये फिल्म भी 8 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्मों में से एक है।

Untitled 15

8 March Upcoming Movies

6- Nalla Perai Vanga Vendum Pillaigare

ये फिल्म तमिल भाषा की एक युवा लड़का और लड़की की कहानी है जो अचानक से बाइक पर मिल जाते है आपस में टकराने के बाद इनकी कहानी kya मोड लेती है जानने के लिए आप इस फिल्म को 8 मार्च से देख सकते है

7- Blackia 2

ब्लैकया एक क्राइम और थ्रीलर फिल्म है जो पंजाबी लैंग्वेज में 8 मार्च को रिलीज कर दी जाएगी इस फिल्म के डायरेक्टर है नवनित सिंह और बॉबी औजला।इस फिल्म की कहानी एक छोटे से गाँव में रहने वाले युवक से शुरु होती है जो अंडरवर्ल्ड में शामिल हो जाता है।

8- Ranganayaka

ये एक कन्नड़ फिल्म है जिसका निर्देशन गुरु प्रसाद ने किया है और इस फिल्म के लीड रोल में नजर आने वाले हैं जग्गेश और रचिता महालक्ष्मी। यह फिर भी 8 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्मों में से एक है।

9- Tera kya Hoga Lovely

8 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्मों में से एक है तेरा क्या होगा लवली जो हिंदी भाषा की फिल्म है इस फिल्म के लीड रोल में रणदीप हुड्डा और इलियाना नजर आने वाली है। फिल्म के डायरेक्टर की बात की जाए तो बलविंदर सिंह जंजुआ ने इस फिल्म को निर्देशित किया है।इस फिल्म की कहानी त्वचा के गोरे और काले रंग पर आधारित है।

10- Bonbibi

ये एक बंगाली फिल्म है जिसमें आपको राजदीप घोष का निर्देशन देखने को मिलेगा।इस फिल्म का पूरा नाम बोनबीबी विंडो ऑफ द वाइल्ड है और इस फिल्म के लीड कलाकारों में आपको पर्णो मित्रा,दिव्येंदु भट्टाचार्य, रूपंजना मेत्रा और सोनी सरकार नजर आने वाले हैं। ये फिल्म भी 8 मार्च 2024 को रिलीज कर दी जाएगी।

11- Babu (no.1 bullshit guy )

दंदु दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित इस तेलुगू फिल्म में आपको अर्जुन कल्याण कार्तिक बाबू के रोल में नजर आएंगे और इन्हीं के नाम पर फिल्म का टाइटल बाबू नंबर वन बुलशिट गाय दिया गया है। यह फिल्म भी 8 मार्च को थिएटर्स में रिलीज कर दी जाएगी।

12- Kanni

ये एक बहुत ही इंट्रेस्टिंग कहानी है जिसकी मेन रोल की लड़की जिसका नाम kanni दिखाया गया है किसी कारण वश लंदन के एक युवा से शादी करने की योजना बनाती है। जिसके पीछे का मकसद uk के युवक से शादी करके अपने भविष्य को मजबूत करना होता है। ये फिल्म भी 8 मार्च को रिलीज कर दी जाएगी।

13- Terav

Terav फिल्म की कहानी एक ऐसी विधवा औरत की कहानी है जिसने समाज की उपेक्षाओं का सामना करने के बाद अपनी ही तरह समाज में रह रही विधवाओं को सशक्त बनाने के लिए कदम उठाये है। फिल्म की कहानी काफी मोटिवेशनल है जो 8 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्मों में से एक है।

14- Gangs Of Godavari

ये एक एक्शन से भरी हुई तेलुगु फ़िल्म है जिसको कृष्णा चैतन्य द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है।इस एक्शन फिल्म के प्रोडूसर है सूर्य देवरा नागा वामसी और साई सौजन्या । फिल्म की कहानी 1980 के दशक पर आधारित है जब एलुरु और गोदावरी के क्षेत्रों में ठगो और पॉलिटिक्स की शुरुआत हुई थी। इस फिल्म को भी 8 मार्च को रिलीज किया जा रहा है।

15- Amaltash

ये एक भावनात्मक कहानी है जो फिल्म के संवेदनशील करैक्टर के जीवन पर धीरे धीरे रौशनी डालती है।इस फिल्म की कहानी आपको खुद से जोड़ती हुई नज़र आयेगी जिसे 8 मार्च को रिलीज कर दिया जायेगा।

16- Trikanya

Trikanya 4 ऐसे सनकी जोड़े की कहानी है जो एक दूसरे के प्यार में पागल है।फिल्म की कहानी कॉमेडी और इमोशन्स का मिला जुला मिश्रण है।ये फिल्म ओड़िआ भाषा में 8 मार्च को रिलीज की जा रही है जिसकी कहानी आपको हार्ट टच देने वाली है।

17- Lockdown Lagna

ये एक मराठी फिल्म है जिसमें लॉक डाउन के समय किस प्रकार एक शादी के लिए तैयार जोड़े को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।फिल्म के निर्देशक है सुमित संघमित्रा और मुख्य कलाकार है सुनील अभयंकर, चेतन चावड़ा और क्षितिश दाते। इस फिल्म को भी 8 मार्च को रिलीज किया जा रहा है

18- Exit

इस फिल्म में चार ऐसे युवाओं की कहानी दिखाई गई है जो एक भयानक बंगले में फंस जाते है इसके आगे क्या होता है क्या ये लोग बाहर निकलेंगे या नहीं निकल पाएंगे जानने के लिए आपको ये फिल्म 8 मार्च को थिएटर्स में मिल जाएगी।

19- J Baby

ये तमिल भाषा की एक फिल्म है जिसके निर्देशक है सुरेश मेरी। इस फिल्म का टाइटल इसकी लीड रोल करैक्टर उर्वशी (J Baby) पर आधारित है।इसके अलावा और भी कई तमिल के कलाकार इस फिल्म में नज़र आएंगे जो 8 मार्च 2024 को रिलीज की जा रही है।

20- Kalavati

कलावती मराठी भाषा की एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसको आने वाली 8 मार्च को रिलीज कर दिया जायेगा। इस फिल्म के डायरेक्टर है संजय जाधव फिल्म के कलाकारों की बात करें तो संजय नार्वेकर, तेजस्विनी लोनारी,ओंकार भोजने,हरीश और अमृता खांविलकर जैसे कलाकार नज़र आएंगे।

ajay devgan 8 March Upcoming Movies

READ MORE

प्लेटफार्म से डील हुई है बड़े मिया छोटे मिया की

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment