How Many Episodes In Hum Tum Pakistani Drama,हम तुम पाकिस्तानी नाटक में कितने एपिसोड है

Social Share

How Many Episodes In Hum Tum Pakistani Drama:हम तुम पाकिस्तान का एक बहुत ही लोकप्रिय नाटक है। इस नाटक की शुरुआत 1 रमजान 2022 को की गई थी। जो पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी बहुत पसंद किया गया।हम तुम नाटक की कहानी पारिवारिक तथ्यों पर आधारित है और एक बहुत ही अच्छी कॉमेडी है। पाकिस्तान की फेमस नायिका Ramsha ने इस सीरियल में मुख्य कलाकार नेहा की भूमिका निभाई है। इस पाकिस्तानी सीरीज का प्रसारण हम टीवी लाइव पर किया गया।

How Many Episodes In Hum Tum Pakistani Drama-

हम तुम पाकिस्तानी ड्रामा जिसे पाकिस्तान से लेकर भारत तक में खूब पसंद किया गया।2022 का यह सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला पाकिस्तानी सीरियल है जो 1 रमजान 2022 को शुरू हुआ और इसके कुल 31 एपिसोड प्रस्तुत किए गए। अगर अंग्रेजी तारीख की बात करें तो 3 अप्रैल 2022 को शुरू हुआ था यह पाकिस्तानी ड्रामा और हर रोज रात 9:00 बजे 40 मिनट का एक एपिसोड दिखाया जाता था।

41 5

__How Many Episodes In Hum Tum Pakistani Drama

हम तुम सीरियल के मॉडर्न दादाजी की टिक-टोक तक है पहुंच –

हम तुम सीजन 1 एपिसोड 1 की शुरुआत तीन बहने महा,नेहा और साशा जिनके पिता कुतुबुद्दीन एक सख्त स्वभाव वाले व्यक्ति दिखाए गए हैं और मां एक गुस्से वाली औरत दिखाई गई है पूरे घर में उनके दादाजी जो एक हंसमुख व्यवहार वाले व्यक्ति हैं और तीनों बहनों की अपने दादा से खूब पटती है और पटे भी क्यों ना क्योंकि दादाजी एक मॉडर्न इंसान दिखाए गए हैं जो टिकटोक पर भी हैं।HUM TUM के निर्देशक दानिश नवाज है और इस कहानी को लिखा था समीना अकरम चौधरी ने इस नाटक की प्रोडक्शन कंपनी MD मोमिना दुरैद प्रोडक्शन थी।

51 2

__How Many Episodes In Hum Tum Pakistani Drama

सुनो चंदा और चुपके चुपके से मिलती जुलती कहानी है HUM TUM की –

अहसन तालिश का सुनो चंदा और दानिश नवाज के ही द्वारा निर्देशित चुपके चुपके पाकिस्तानी ड्रामा की कहानी से मिली जुली कहानी हम तुम पाकिस्तानी ड्रामा की बनाई गई है इसका एक कारण यह भी हो सकता है कि दानिश नमाज के द्वारा ही चुपके-चुपके का निर्देशन भी किया गया था। सुनो चंदा और चुपके चुपके के समान ही हम तुम की कहानी भी दो प्रेमियों की जिंदगी से जुड़ी हुई दिखाई गई है

31 9

__How Many Episodes In Hum Tum Pakistani Drama

किस प्रकार खुशी और गम के पल हमारे जीवन को प्रभावित करते हैं, पूरी कहानी दोनों प्रेमियों के आपसी झगड़े से भरी हुई दिखाई गई है जो लोगों के इंटरेस्ट को बनाए रखती है लोग कहानी को आगे देखने के लिए उत्सुक हो जाते हैं। इस नाटक में दो लोगों के बीच के प्यार को बहुत ही खूबसूरती से प्रस्तुत किया गया है जो लोगों का इंटरेस्ट अपनी तरफ खींचता है।

How Many Episodes In Hum Tum Pakistani Drama- Drama Cast

हम तुम पाकिस्तानी सीरियल जिसे रमजान में रिलीज किया गया था, इस सीरियल में लिए गए मुख्य किरदारों में कौन-कौन से पाकिस्तानी एक्टर और एक्ट्रेस शामिल है और उन्होंने ड्रामा में कौन सा किरदार निभाया है आईए जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी-
1- सारा खान,महा की भूमिका में- हम तुम पाकिस्तानी ड्रामा में Maha जो की एक मुख्य भूमिका है इसे पाकिस्तान की एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री सारा खान ने निभाया है। यह 29 वर्षीय एक विवाहित अभिनेत्री हैं जिनके पति का नाम फलक शबीर है।

61 2

__How Many Episodes In Hum Tum Pakistani Drama

2- रमशा खान,नेहा की भूमिका में – पाकिस्तान की एक बहुत ही मशहूर रमशा खान हम तुम सीरियल में नेहा की भूमिका निभा रही है जो सीरियल में मुख्य किरदार है। 27 वर्ष की रमशा खान ने हम तुम के अलावा सिफ ए अहान में भी काम किया है।


3- अहद रजा मीर, एडम की भूमिका में – 28 वर्ष के अहद रज़ा मीर हम तुम सीरियल से लोगों के बीच अपनी पहचान बना चुके हैं ये पाकिस्तान के एक जाने-माने विवाहित कलाकार है इन्होंने हम तुम नाटक में एडम की भूमिका निभाई है।


4- जुनैद खान,सरमद की भूमिका में- पाकिस्तानी सीरियल हम तुम में सरमद जो एक बहुत ही मुख्य भूमिका है इसे पाकिस्तान के जुनैद खान ने निभाया है। 40 वर्ष के जुनैद खान ने हम तुम के अलावा बेरुखी में भी काम किया है।


5- अदनान जाफर, कुतुबुद्दीन की भूमिका में-
हम तुम पाकिस्तानी ड्रामा में दिखाई गई तीन बहने नेहा साशा और महा के पिता का किरदार कुतुबुद्दीन के रूप में अदनान जफर ने निभाया है।


6- सैयद मोहम्मद अहमद, दादू की भूमिका में – हम तुम पाकिस्तानी सीरियल की एक जानदार भूमिका जो की दादू है इसे पाकिस्तान के मशहूर अभिनेता सैयद मोहम्मद अहमद ने निभाया है। सीरियल में इनका किरदार एक बहुत ही हंसमुख व्यक्ति की तरह दिखाया गया है जो लोगों को बहुत पसंद आया।


7- अनुशे रानिया खान – 16 साल की अनुशे रानियां खान ने हम तुम सीरियल में साशा की भूमिका निभाई है जो नाटक में तीनों बहनों में सबसे छोटी बहन की भूमिका है। अनुष्का रानियां एक बहुत ही प्रतिभाशाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस है।

READ MORE ATICAL

yunhi pakistani drama दिल को सुकून देने वाला एक पाकिस्तानी ड्रामा

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment