Heera Mandi सच करेगी भंसाली का 14 सालों का सपना:Heera Mandi the Diamond Bazaar Review HINDI

Social Share

Heera Mandi the Diamond Bazaar Review HINDI:नेटफ्लिक्स पर आने वाली एक बहुत बड़ी सीरीज का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है।Sanjay Leela Bhansali एक बहुत बड़े डायरेक्टर जिनका 14 सालों से ये सपना था कि हीरा मंडी नाम के कालाबाज़ार पर फिल्म बनाई जाये इस बाजार को कालाबाज़ार इस लिए कहा जा रहा है क्यूंकि ये पूरी दुनिया का सबसे बड़ा तवाएफो का बाजार है । संजय लीला भंसाली फिल्म तो नही बना पाए है लेकिन अपने करियर की पहली first of his career वेब सीरीज बन कर तैयार है और आज इसका ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है।

1- Heera Mandi को बनाया जा रहा है 200 cr के भारी बजट के साथ –

यह एक ऐसी वेब सीरीज है जिसका अनाउंसमेंट तो 2021 में कर दिया गया था लेकिन उसके बाद यह ऐसी गायब हुई थी कि फिर 2024 में इसके दीदार हुए संजय लीला भंसाली लेकर आ रहे हैं विश्व विख्यात तवायफ की मंडी,हीरा मंडी। संजय लीला भंसाली को हमेशा उनकी अलग तरह की फिल्मों के लिए जाना जाता है।

Heera Mandi the Diamond Bazaar Review HINDI

__Heera Mandi the Diamond Bazaar Review HINDI

2- Heera Mandi पाकिस्तान का एक मशहूर बाजार है जिस पर आधारित है संजय लीला भंसाली का यह शो –

हीरा मंडी का डायमंड बाजार संजय लीला भंसाली की एक बहुत लोकप्रिय वेब सीरीज जिसमें पाकिस्तान के उस मशहूर बाजार को दिखाया गया है जहां महिलाओं को क्लासिकल सिंगिंग डांसिंग के लिए विशेष रूप से जाना जाता है या आप कह सकते हैं कि वह पाकिस्तान का एक रेड लाइट एरिया है जहां महिलाओं से जुड़ा हुआ स्वतंत्रता से पहले का युग आपके सामने रखा जाएगा।

Heera Mandi the Diamond Bazaar Review HINDI

Heera Mandi the Diamond Bazaar Review HINDI

3- Heera Mandi फिल्म का स्टेटस रहेगा एक दम हाई, संजय लीला की बाकी फिल्मों की तरह –

संजय लीला भंसाली जिनकी विशेषता है एक बड़े लेवल की फिल्म को दर्शकों के लिए बनाना आप उनकी पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड उठा कर देख सकते है चाहे वह बाजीराव मस्तानी हो चाहे देवदास हो चाहे गंगूबाई कठियावाड़ी हो चाहे रामलीला हो और या फिर हो हम दिल दे चुके सनम इन सारी ही फिल्मों में संजय लीला भंसाली की झलक इसके स्टेटस में ही आपको दिखाई देगी।

इन फिल्मों का एक शॉट देखकर ही आपको समझ में आ जाएगा की ये फिल्म संजय लीला भंसाली की बनाई हुई है एक अलग लेवल का सेट भारी भरकम ज्वेलरी एकदम राजसी लुक वाले कपड़े उनकी फिल्मों का स्टेटस सी एकदम हाई होता है।

__Heera Mandi the Diamond Bazaar Review HINDI

5- Heera Mandi का भारी भरकम सेट और एनरिचड बजट फर्स्ट लुक में ही ज़ाहिर हो रहा है –

ढाई सौ करोड़ के भारी भरकम बजट के साथ संजय लीला भंसाली हीरा मंडी को बना रहे हैं जिसका फर्स्ट लोक आते ही यह तो देखकर ही समझ में आ रहा है कि इस सीरीज को बनाने में ढाई सौ करोड रुपए लगे होंगे जिस तरह भारी भरकम सेट राजसी बैकग्राउंड भारी भरकम कॉस्टयूम जिस तरह से प्रस्तुत किए गए हैं तो देख कर यह बात तो समझ में आ रही है

कि हां पैसा लगाया गया है और जैसे दर्शकों को संजय लीला भंसाली से एक्सपेक्टेशन रहती है ठीक उसी प्रकार से इस सीरीज को संजय लीला भंसाली लेकर आए हैं।बस अब देखना यह है कि इस शो की कहानी लोगों को कितना आकर्षित करती है अगर इसकी कहानी ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया तो यह 2024 का बेस्ट शो होने वाला है।

6- Heera Mandi कास्ट के बारे में सारी जानकारी –

आने वाली संजय लीला भंसाली की हीरा मंडी वेब सीरीज में सिनेमा जगत से एक या दो नहीं बल्कि कई सारी हसीनाओं को इस सीरीज का हिस्सा बनाया गया है। आईए बात करते हैं कि वह कौन-कौन सी हसीनाएं हैं जो संजय लीला भंसाली के हीरा बाजार की रौनक होने वाली है।

इनमें सबसे पहला नाम आता है सोनाक्षी सिन्हा का जो इस शो के फर्स्ट लुक में एक बहुत ही शूट करने वाले अंदाज में नज़र आरही हैं।इस शो में यूज़ किए गए कलर कंट्रास्ट बहुत ही टॉप के हैं गोल्डन और ब्लैक कलर का कांबिनेशन जिसे देखने के बाद इस बात का एहसास होता है कि हां किसी प्रीमियम क्वालिटी के शो का टीजर हम देख रहे हैं

और इस टीज़र के आने के बाद इतना अंदाजा तो हो गया है कि यह संजय लीला भंसाली की वन ऑफ़ द बेस्ट सीरीज होने वाली है इसमें आपको सिनेमा जगत की हसीनाएं किस रोल में नजर आएंगी आइये बताते हैं – सोनाक्षी सिन्हा – फरीदन


मनीषा कोइराला – मल्लिका जान
अदिति राव हैदरी – बिब्बो
शर्मिन सेगल – आलम
रिचा चड्डा – लज्जो
संजीदा शेख – वहीदा
आस्था मित्तल – हुमा


संजय लीला भंसाली के इस शो में आपको थ्रिलर, पॉलिटिक्स,वायलेंस सब कुछ मिलने वाला है। इस शो में संजय लीला भंसाली में हीरा मंडी नाम के तवायफों के अंदाज़ को दर्शकों के सामने रखा है के कितनी आलीशान हुआ करती थी उनकी दुनिया। हीरा मंडी का जो फर्स्ट लोक रिवील किया गया है

उसमें बिना एक भी डायलॉग के सभी एक्ट्रेस के तेवर दर्शकों के सामने रखे गए हैं और इन सभी हसीनाओं के तेवर से दर्शकों के दिल घायल हो गए हैं। संजय लीला भंसाली की यह पहली वेब सीरीज एक नया रिकॉर्ड बनाएगी इसके टीजर को देखकर साफ पता चल रहा है।

Heera Mandi the Diamond Bazaar Review HINDI

REED MORE

फरवारी के महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मिलने वाली है धमाकेदार सीरीज:New Movies Ott Release Date February

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment